Cómo Poner El Vídeo Del Mapache Pedro Como Tono De Llamada

पेड्रो रेकून वीडियो को रिंगटोन के रूप में कैसे सेट करें


अब कोई सोशल नेटवर्क नहीं है क्योंकि हम पेड्रो नाम के अजीब रैकून को टिकटॉक के साथ-साथ इंस्टाग्राम, फेसबुक और एक्स (ट्विटर) पर भी पा सकते हैं। यदि आप इस रैकून की लोकप्रियता का लाभ उठाना चाहते हैं और अपने दोस्तों को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप इसे न केवल अपने मोबाइल फोन पर वॉलपेपर के रूप में सेट कर सकते हैं, बल्कि फोन पर कॉल करते समय इसे प्रदर्शित भी कर सकते हैं।

हालाँकि ऐसे एंड्रॉइड फ़ोन हैं जो आपको किसी भी वीडियो को रिंगटोन के रूप में सेट करने की अनुमति देते हैं, केवल कुछ ही यह विकल्प प्रदान करते हैं। हम जानते हैं कि इसकी बहुत मांग है और यही कारण है कि हमने किसी भी एंड्रॉइड फोन पर पेड्रो रैकोन वीडियो को रिंगटोन के रूप में सेट करने के तरीके को चरण दर चरण समझाने के लिए एक लेख तैयार करने का निर्णय लिया है।

पेड्रो रेकून वीडियो को रिंगटोन के रूप में बनाने के लिए आपको यहां क्या चाहिए।

क्या आपका एंड्रॉइड फ़ोन आपको रिंगटोन वीडियो चुनने नहीं देगा? चिंता न करें, इस सुविधा को प्राप्त करने के लिए आपको सैमसंग से व्यापार करने की आवश्यकता नहीं है। उन चरणों का पालन करने के अलावा जो हम आपको लेख में बाद में दिखाएंगे, आपको वीडियो रिंगटोन ऐप के साथ-साथ पेड्रो रैकून वीडियो भी डाउनलोड करना चाहिए।

इकोमी के लिए लव वीडियो रिंगटोन

एक बार जब आप ऊपर दिखाए गए ऐप को डाउनलोड कर लेते हैं, तो आपको संबंधित रैकून वीडियो को अपने मोबाइल स्टोरेज में सहेजना होगा। आप वीडियो को टिकटॉक ऐप से ही डाउनलोड कर सकते हैं या SSSTikTok टूल का उपयोग कर सकते हैं, जो आपको वॉटरमार्क के बिना डाउनलोड करने का विकल्प देता है।

लिंक | पेड्रो रैकोन का वीडियो

पेड्रो रेकून वीडियो को रिंगटोन के रूप में कैसे सेट करें?

यदि आपके फोन पर वीडियो रिंगटोन ऐप इंस्टॉल है और आपने पेड्रो रैकोन के वीडियो को मेमोरी में सेव किया है, तो आपको इसे रिंगटोन के रूप में सेट करने के लिए इन चरणों का पालन करना चाहिए:

कॉल ऐप सेट करें

सबसे पहले, आपको वीडियो रिंगटोन एप्लिकेशन को खोलना होगा (आप अपने मोबाइल फोन पर डिफ़ॉल्ट रूप से इंस्टॉल किए गए फोन एप्लिकेशन का उपयोग नहीं कर सकते हैं), स्पेनिश भाषा का चयन करें और स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में चेक बॉक्स पर क्लिक करें। ऐप लॉन्च करने के लिए, रील को बाईं ओर स्क्रॉल करें और फिर “समाप्त करें” बटन पर क्लिक करें। उन्हें सक्षम करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप वीडियो को रिंगटोन के रूप में सेट नहीं कर पाएंगे। ऐसा करने के लिए, आपको “सेट” पर क्लिक करना होगा (यह “कॉलर आईडी” के दाईं ओर दिखाई देगा)।

वीडियो रिंगटोन ऐप अनुमतियां सक्षम करें

एक छोटी सी विंडो दिखाई देगी जिसमें आपके फ़ोन से पूछा जाएगा कि क्या आप ऐप को अपने कॉलिंग ऐप के रूप में सेट करना चाहते हैं। इसे चुनें और “डिफ़ॉल्ट बनाएं” पर क्लिक करें, “फ़ोन अनुमति” विकल्प पर क्लिक करें और “नोटिफ़िकेशन तक पहुंच की अनुमति दें” बटन पर क्लिक करें। .

Android पर कॉलिंग ऐप को अनुमतियाँ प्रदान करें

ऐप को सूचनाओं तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, “अनुमति दें” विकल्प पर क्लिक करें, इसलिए आपको “वीडियो रिकॉर्ड करें” पर क्लिक करना होगा (यह कॉल आने पर वीडियो प्रदर्शित करने की अनुमति देगा)। “जब ऐप उपयोग में है” पर क्लिक करें ताकि ऐप कॉल प्राप्त कर सके।

एंड्रॉइड पर वीडियो रिंगटोन ऐप का उपयोग करें

एप्लिकेशन को आपके संपर्कों तक पहुंचने के लिए “अनुमति दें” पर क्लिक करें और एप्लिकेशन को आपके फ़ोन पर संग्रहीत कॉल और फ़ोटो और वीडियो को प्रबंधित करने के लिए “अनुमति दें” पर क्लिक करें। सभी आवश्यक अनुमतियां दिए जाने के बाद, नीले “जारी रखें” बटन पर क्लिक करें।

एंड्रॉइड पर रिंगटोन के रूप में एक वीडियो बनाएं

आप संबंधित ऐप के सेटिंग पैनल तक पहुंच पाएंगे। इसमें आपको “वीडियो” पर क्लिक करना होगा, पेड्रो राकू के वीडियो को चुनने के लिए “गैलरी से चुनें” पर क्लिक करें, टिक टोक से डाउनलोड किए गए राकू को चुनें। वीडियो चयन की पुष्टि करने के लिए “डन” बटन पर क्लिक करें।

अपने एंड्रॉइड फोन पर पेड्रो रैको को रिंगटोन के रूप में सेट करें

ऐप आपको वीडियो का पूर्वावलोकन दिखाएगा, जो आपके कॉल करने पर प्रदर्शित होगा। जब कोई कॉल करे तो वीडियो चलाने के लिए “शीर्षक सेट करें” पर क्लिक करें।

इस संबंध में और कुछ भी जोड़े बिना, हम आपको याद दिलाना चाहेंगे कि आप पेड्रो द रेकून को व्हाट्सएप पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर के रूप में रख सकते हैं, यह कार्रवाई आपके सभी व्हाट्सएप संपर्कों को आश्चर्यचकित कर देगी (अगली बार जब वे आपकी प्रोफ़ाइल देखेंगे तो आप उन्हें हँसाएंगे) .

Scroll to Top