Nubia Z Flip Lanzamiento Caracteristicas Especificaciones

नूबिया फ्लिप 5जी: फीचर्स, कीमत और तकनीकी शीट


हालाँकि इसे फरवरी के अंत में एशियाई बाज़ार में लॉन्च किया गया था, नूबिया का पहला फोल्डेबल मोबाइल अब वैश्विक प्रगति कर रहा है। हम नूबिया फ्लिप 5जी के बारे में बात कर रहे हैं, जो क्लैमशेल फॉर्मेट में एक कॉम्पैक्ट फोल्डेबल डिवाइस है जो अपने मुख्य आकर्षण के रूप में अपनी कीमत के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाला है।

क्या यह खुद को गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और मोटोरोला रेज़र 40 के एक गंभीर प्रतियोगी के रूप में स्थापित करने में सक्षम होगा? इसके मूल्य अनुपात के कारण, यह हो सकता है, हालाँकि नीचे आप स्वयं निर्णय लेंगे। के तौर पर? जानते हैं Nubia Flip 5G के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स।

Nubia Flip 5G के सभी स्पेसिफिकेशन

विशेषताएँ

नूबिया फ्लिप 5जी

मुड़े हुए आयाम और वजन: 87.6 x 75.5 x 15 मिमी। खुला: 170 x 75.5 x 7 मिमी. वज़न: 209 ग्राम. आंतरिक स्क्रीन: 6.9″ फुल एचडी+ (2790 x 1188 पिक्सल) OLED पैनल के साथ, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट। बाहरी: 1.46″ 466 x 466 पिक्सल और एड्रेनो 644 ग्राफिक्स के साथ गोल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर LPDDR4X टाइप. स्टोरेज 256/512GB UFS फॉर्मेट में 3.1. रियर कैमरा मेन 2AFDep 50 MP MP.LED फ्लैश और 4K रिकॉर्डिंग @ 30 एफपीएस के साथ। फ्रंट कैमरा 16 एमपी। कनेक्टिविटी और एक्स्ट्रायूएसबी सी, वाईफाई 6, 5जी सिम, जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, बीडीएस, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, साइड फिंगरप्रिंट रीडर और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ स्टीरियो 4310 एमएएच बैटरी।

नूबिया फ्लिप 5जी किफायती फ्लिपर्स के सपने को साकार करता है

नूबिया जेड फ्लिप स्क्रीन डिजाइन

न्युबियन क्लैमशेल अन्य प्रकार के क्लैमशेल के समान है। जब आप इसे खोलेंगे, तो आपको एक नियमित आकार का सेल फोन मिलेगा, और जब आप इसे मोड़ेंगे, तो आपके पास एक उपकरण होगा जो किसी भी कॉम्पैक्ट मेकअप पाउडर से ज्यादा बड़ा नहीं होगा।

लेकिन बाहरी स्क्रीन सबसे अलग है, क्योंकि इसमें टेक्नो फैंटम वी फ्लिप की तरह 1.43-इंच गोल OLED पैनल का उपयोग किया गया है। यह स्मार्टवॉच की तरह प्रदर्शित की जा सकने वाली जानकारी की मात्रा को सीमित करता है, लेकिन यह बहुत अच्छी लगती है और पुराने ढांचे को तोड़ देती है। इस बीच, आंतरिक स्क्रीन बाकियों की तरह ही है: आयताकार, एक OLED पैनल के साथ, आकार में 6.9 इंच, पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज ताज़ा दर के साथ।

अंदर आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 मिलेगा, वही चिप जो मोटोरोला रेज़र 40 में इस्तेमाल की गई थी, लेकिन कुछ यूरो कम में। इसके बावजूद, यह स्पष्ट है कि फोल्डिंग का लक्ष्य मध्य-सीमा है। 8 या 12 जीबी रैम और 256 या 512 जीबी स्टोरेज. वे वास्तव में पूर्ण विन्यास हैं, इसलिए यह मोड़ उन्हें मेज पर लाता है।

नूबिया जेड फ्लिप रैंडिमिएंटो कैमरा

कैमरा विभाग में, आपको बाहर की तरफ कुल तीन 50 एमपी और 2 एमपी सेंसर मिलते हैं, साथ ही एक 16 एमपी का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। क्या वे अच्छे हैं हमारे पास उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन यह थोड़ा मामूली होने के बावजूद एक अनुरूप कॉन्फ़िगरेशन की ओर इशारा करता है।

और बैटरी? नूबिया फ्लिप 5G में 4310 एमएएच की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग के साथ संगत है, जो सैमसंग और मोटोरोला विकल्पों से अधिक है, इसलिए हम कह सकते हैं कि नूबिया डिलीवर करता है। हालाँकि यह Hi-Res ऑडियो को सपोर्ट नहीं करता है, लेकिन इसमें स्टीरियो स्पीकर हैं।

नूबिया फ्लिप 5G की कीमत और उपलब्धता

नूबिया जेड फ्लिप कीमत उपलब्धता रंग

नूबिया फ्लिप 5G की शिपिंग मई के अंत में शुरू होगी, लेकिन वर्तमान में यह स्पेन और अन्य यूरोपीय देशों में आरक्षण के लिए उपलब्ध है। यह काले, बकाइन और सोने में बेचा जाता है, और प्रत्येक रंग को दो तरीकों से कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। कीमत क्या है? यह:

नूबिया फ्लिप 5जी 8 जीबी + 256 जीबी: 599 यूरो।नूबिया फ्लिप 5जी 12 जीबी + 512 जीबी: 699 यूरो।

साथ ही, यदि आप पहले 200 खरीदारों में से एक हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि इस डिवाइस के लिए दो विशेष प्रचार हैं: नूबिया हेडफोन आपको 39.99 यूरो की कीमत पर मिलेगायदि आप मोबाइल प्राप्त करने के बाद समीक्षा छोड़ते हैं, तो आपको 20 यूरो का रिफंड मिल सकता है।

आपको नूबिया बेंड कैसा लगा? हमारे लिए यह एक दिलचस्प दांव लगता है, खासकर यदि आप इस बात को ध्यान में रखते हैं कि लॉन्च के समय मोटोरोला रेज़र 40 की कीमत 899 यूरो थी (हालाँकि अब यह बहुत कम महंगा है)।

Scroll to Top