Como Descargar La Factura De Shein Desde El Movil

अपने मोबाइल से शेन रसीद कैसे डाउनलोड करें





अपने मोबाइल से Shein इनवॉइस कैसे डाउनलोड करें

शीन दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय फास्ट फैशन स्टोर्स में से एक है। यह इस तथ्य के कारण है कि यह उत्कृष्ट गुणवत्ता-मूल्य अनुपात के साथ महिलाओं और पुरुषों के लिए विभिन्न प्रकार के कपड़े प्रदान करता है। इसके अलावा, वे सीमित राशि के लिए मुफ़्त शिपिंग की पेशकश करते हैं और हमेशा बहुत आकर्षक ऑफ़र और छूट लॉन्च करते हैं।

ठीक है, यदि आप यहां हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप निश्चित रूप से जानना चाहते हैं कि शिन पर अपनी खरीद रसीदें कैसे देखें। और, सौभाग्य से, यह संभव है। शेन का मोबाइल ऐप आपके मोबाइल पर आसान और तेज़ रसीदें प्रदान करता है। नीचे, हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करना है।

अपने मोबाइल से शेन रसीद कैसे डाउनलोड करें

इस तरह आप अपने फोन से Shein इनवॉइस डाउनलोड कर सकते हैं।

आपने शायद शीन की रसीद कभी नहीं देखी होगी। और यदि आप व्यक्तिगत खरीदारी करते हैं और उन्हें सीधे अपने घर भेजते हैं, तो आपको उनकी कभी आवश्यकता नहीं होगी। हालाँकि, यदि आप अपनी खरीदारी के लिए लॉकर का उपयोग कर रहे हैं या शेन पर क्रय एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं, तो आपको रसीद की आवश्यकता हो सकती है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे क्यों चाहते हैं, नीचे हम उन चरणों के बारे में बताएंगे जिनका पालन आपको मोबाइल एप्लिकेशन से शाइन खरीद रसीद देखने और डाउनलोड करने के लिए करना होगा।

अपनी प्रोफ़ाइल देखने के लिए शेन ऐप खोलें और माई सेक्शन में जाएँ। अब, मेरे ऑर्डर अनुभाग में, आपको सभी देखें पर क्लिक करना चाहिए। अगली चीज़ वह क्रम ढूंढना है जिसमें आप चालान चाहते हैं। एक बार जब आपको यह मिल जाए, तो कमांड के निचले बाएँ कोने में विकल्प बटन पर क्लिक करें। अंत में रसीद देखें, फिर व्यू बटन पर क्लिक करें और अंत में डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। ऐसा करने पर रसीद अपने आप आपके मोबाइल फोन पर डाउनलोड हो जाएगी।

और आपने… अपने मोबाइल पर शिन का इनवॉइस देखना और डाउनलोड करना सीख लिया है?








Scroll to Top