Descarga Fts 24 Para Android En Espanol Apk Mod Data Obb

एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में एफटीएस 24 वी3 डाउनलोड करें: एपीके एमओडी + डेटा + ओबीबी


यहां एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ सॉकर गेम का नया संस्करण है। और नहीं, हम ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल या ईफुटबॉल 2024 के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, जिसे खेलने के लिए निरंतर इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। हम जो देख रहे हैं वह फर्स्ट टच सॉकर (एफटीएस) है, एक मोबाइल सॉकर सिमुलेशन जिसे ऑफ़लाइन खेला जा सकता है और इसमें सीआर7 अल नस्र और मेस्सी की इंटर मियामी जैसी अरब प्रतियोगिता टीमें शामिल हैं।

खैर, इस गेम का एक नया संस्करण अभी जारी किया गया है। यह नया फर्स्ट टच फुटबॉल 24 (एफटीएस 24) है, एक संस्करण जिसमें 2023-24 सीज़न, महिला फुटबॉल, चैंपियंस लीग और करियर मोड में पत्रकार फैब्रीज़ियो रोमानो के हस्ताक्षर शामिल हैं। आगे हम आपको बताएंगे कि इस गेम को कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करना है।

एफटीएस 24 वी3 डाउनलोड करें: सीज़न के 23-24 टेम्पलेट, फैब्रीज़ियो रोमानो, स्पेन कथा और बहुत कुछ

नया एफटीएस 24 यहां है और यह इस नए फुटबॉल सीज़न के लिए अद्यतन टीमों के साथ 600 से अधिक खिलाड़ियों के स्थानांतरण लाता है। यानी आप बार्सिलोना में जोआओ फेलिक्स, बायर्न म्यूनिख में हैरी केन, रियल मैड्रिड में बेलिंगहैम, मैनचेस्टर यूनाइटेड में अमराबात और अन्य के साथ खेल सकते हैं।

उन्होंने पिछले साल पेशेवर फुटबॉल में पेश किए गए एक नए मैकेनिक को भी जोड़ा, प्रति गेम 5 प्रतिस्थापन। एक और रोमांचक नई सुविधा स्थानांतरण बाजार से संबंधित सभी जानकारी की रिपोर्ट करने के लिए पेशेवर मोड में प्रसिद्ध खेल पत्रकार फैब्रीज़ियो रोमानो का आगमन है।

फैब्रीज़ियो रोमानो के साथ 2024 मोबाइल सॉकर गेम के लिए Fts 24 अपडेटेड टेम्पलेट डाउनलोड करें

अंत में, पहली महिला टीमों, 2023-24 चैंपियंस लीग मोड, मुख्य यूरोपीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता स्कोरबोर्ड के पहले रीडिज़ाइन और एआई के लिए एक नए कठिनाई स्तर की शुरुआत करने वाले एफटीएस 24 का उल्लेख किया जाना चाहिए। क्या टीमें और क्लब खेल सकते हैं? तो राष्ट्रीय टीमों के साथ, ला लीगा, प्रीमियर लीग, बुंडेसलीगा, लीग 1, सीरी ए, इरेडिविसी, लीगा एमएमएस, एमएलएस, और कुछ अर्जेंटीना फर्स्ट डिवीजन, सऊदी प्रोफेशनल लीग, आदि से।

आप खेलना चाहते हैं? खैर, आपको बस अपने मोबाइल पर FTS 24 V3 डाउनलोड करना होगा ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करें. यह आपको उस वेबसाइट पर ले जाएगा जहां आपको एफटीएस 24 (एपीके, डेटा और ओबीबी) इंस्टॉल करने के लिए आवश्यक सभी चीजें मिलेंगी।. यदि आप नहीं जानते कि गेम को इस तरह से कैसे इंस्टॉल किया जाए, तो डेटा, ओबीबी और एपीके फ़ाइलों को कैसे इंस्टॉल करें, इस ट्यूटोरियल को देखें।

और आप… आप अपने मोबाइल पर नया FTS 24 गेम खेलने के लिए किसका इंतज़ार कर रहे हैं?

Scroll to Top