Esta App Tiene Un Filtro Que Te Convierte En Un Personaje De Ps1 Ps2 Ps3

इस ऐप में एक फ़िल्टर है जो आपको PS1/PS2/PS3 कैरेक्टर में बदल देता है।





तस्वीरें लेना और उन्हें PS1, PS2 या PS3 वीडियो गेम की तरह दिखने वाली पिक्सेलयुक्त छवियों में बदलने के लिए प्रभाव लागू करना फैशनेबल हो गया है। हालाँकि यह चलन टिकटॉक से शुरू हुआ, लेकिन यह पहले ही इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्क तक पहुंच चुका है क्योंकि हर कोई एंड्रॉइड और आईओएस के लिए ऐप का उपयोग करके वीडियो गेम का पात्र बन रहा है।

हालाँकि यह सब एक ऑनलाइन सेवा के साथ शुरू हुआ जो AI के माध्यम से किसी भी फोटो पर PS2 फ़िल्टर लागू कर सकता है, कई उपयोगकर्ताओं ने इस पद्धति के बारे में शिकायत की है। क्यों? क्योंकि यह करना बहुत जटिल था, और आपको क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होगी।

सौभाग्य से, रेमिनी ऐप ने इस प्रवृत्ति को देखा और प्लेटफ़ॉर्म पर तीन फ़िल्टर जोड़ने का निर्णय लिया: PS1, PS2 और PS3 फ़िल्टर। हम आपको बता दें कि यदि आप उन्हें अपनी छवियों में उपयोग करना चाहते हैं तो वे सही जगह पर हैं। यहां रेमिनी में हम आपको दिखाते हैं कि अपनी तस्वीरों पर वीडियो गेम फ़िल्टर का उपयोग कैसे करें।

इस ऐप से आप अपने फोन से PS1, PS2 और PS3 फिल्टर का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं।

इससे पहले कि हम आपको चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका दिखाएं, एक ऐप डाउनलोड करना महत्वपूर्ण है जो आपको एक ऐप तक पहुंच प्रदान करेगा जो आपको टिक टोक और अन्य सोशल नेटवर्क पर फैशन फ़िल्टर का उपयोग करना सिखाएगा। ऐप रेमिनी है और एंड्रॉइड और आईओएस के साथ संगत होने के अलावा पूरी तरह से मुफ़्त है।

रेमिनी - फोटो की गुणवत्ता में सुधार करें
रेमिनी - एआई फोटो एन्हांसर

एंड्रॉइड पर रेमिनी ऐप का उपयोग करें

एक बार डाउनलोड और अपने फोन पर इंस्टॉल होने के बाद, आपको इसे खोलना होगा। उसके बाद आपको “Next” पर क्लिक करना होगा। “छोड़ें” (स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने) पर टैप करें। नियम एवं शर्तें स्वीकार करें.

रेमिनी ऐप में Ai फ़िल्टर लागू करें

“जारी रखें” पर क्लिक करें। स्क्रीन के ऊपर बाईं ओर दिखाई देने वाले “X” पर टैप करें। इसे अपनी मेमोरी तक पहुंच प्रदान करें. “अनुमति दें” पर क्लिक करें।

रेमिनी ऐप पर एक फोटो अपलोड करें।

विभिन्न प्रकार के फ़िल्टर दिखाई देंगे, “गेम” पर क्लिक करें। “फोटो अपलोड करें” पर क्लिक करें। वह फोटो चुनें जिस पर आप प्रभाव लागू करना चाहते हैं। “फोटो अपलोड करें” पर क्लिक करें।

रेमिनी के साथ फ़ोटो पर Ps1 Ps2 Ps3 प्रभाव लागू करें

अपने चुने हुए प्रभाव को लागू करने के लिए रेमिनी की प्रतीक्षा करें। प्रभाव लागू होने के बाद, आप ऊर्ध्वाधर रेखा को बाईं ओर ले जाकर अंतिम परिणाम देख सकते हैं। इसी तरह, आप स्क्रीन के ऊपर दाईं ओर प्रदर्शित आइकन पर क्लिक करके लागू प्रभाव वाली फोटो डाउनलोड कर सकते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आप PS1, PS2 और PS3 फ़िल्टर को उसी छवि पर लागू कर सकते हैं जिसे आपने “अंतर” में अपलोड किया था।

याद रखें कि इन प्रभावों का उपयोग करने के लिए आपको एक भी पैसा नहीं देना होगा। इसी तरह, आप कितनी तस्वीरें उपयोग कर सकते हैं इसकी भी कोई सीमा नहीं है।








Scroll to Top