Descargar Bios Firmware Nintendo Ds Delta Emulator

डेल्टा (और अन्य एमुलेटर) के लिए डीएस BIOS और फ़र्मवेयर कैसे डाउनलोड करें।


हम इसका उपयोग एंड्रॉइड पर रेट्रो कंसोल एमुलेटर (साथ ही निंटेंडो स्विच जैसे कुछ हालिया एमुलेटर) चलाने के लिए करते हैं। तो, आप शायद अपने पसंदीदा कंसोल गेम खेलने की कई तरकीबें जानते हैं, लेकिन अपने मोबाइल पर।

हालाँकि, iOS उपयोगकर्ताओं के लिए यह डेल्टा एम्यूलेटर के साथ शुरू करने के लिए नया और लोकप्रिय है। यह एक बेहतरीन एमुलेटर है क्योंकि यह एनईएस से लेकर निंटेंडो डीएस तक सभी निंटेंडो कंसोल के साथ संगत है, इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन है और यह अत्यधिक अनुकूलन योग्य भी है।

अब, निश्चित रूप से आपने उस पर ध्यान दिया है यदि आप डेल्टा के साथ निनटेंडो डीएस गेम चलाने का प्रयास करते हैं, तो एक समस्या है।आप इसे प्रारंभ नहीं कर सकते क्योंकि कुछ सिस्टम फ़ाइलें अनुपलब्ध हैं. यह इस कंसोल का BIOS और फर्मवेयर है, जो डेल्टा में शामिल नहीं है और कभी-कभी अन्य एमुलेटर में भी शामिल नहीं है। हम आपको उन्हें यहां ढूंढने में मदद करेंगे क्योंकि हम आपको बताएंगे कि डेल्टा और अन्य एमुलेटर के लिए निंटेंडो डीएस बायोस और फर्मवेयर कैसे डाउनलोड करें।

तो आप अपने पसंदीदा एमुलेटर के लिए एनडीएस BIOS और फर्मवेयर डाउनलोड कर सकते हैं।

Bios फर्मवेयर एनडीएस डेल्टा एमुलेटर कैसे डाउनलोड करें

जैसा कि हमने पहले बताया, विभिन्न निंटेंडो डीएस इम्यूलेशन अपनी पैकेजिंग में इस कंसोल के लिए सिस्टम फ़ाइलों के साथ नहीं आते हैं। इसलिए, एम्यूलेटर कोई गेम इंस्टॉल नहीं कर सकता जब तक आप BIOS और NDS फ़र्मवेयर दोनों इंस्टॉल नहीं कर लेते. यह डेल्टा एमुलेटर के साथ-साथ रेट्रोआर्च और लेमुरॉइड के कुछ संस्करणों के साथ होता है, हालांकि वे अकेले नहीं हैं।

सभी मामलों में, इसे तीन फ़ाइलों को डाउनलोड करके और उन्हें संबंधित एमुलेटर में इंस्टॉल करके हल किया जाता है, लेकिन एक समस्या है: आपको वे सिस्टम फ़ाइलें कहां से मिलेंगी? नीचे दिए गए चरणों का पालन करना आसान है जिससे विभिन्न वीडियो गेम कंसोल से सिस्टम फ़ाइलों का एक बड़ा भंडारण हो सकता है।

सावधान रहें, हम लिंक नहीं छोड़ते क्योंकि निंटेंडो इसके बारे में बहुत विनम्र है, भले ही अनुकरण स्वयं अवैध नहीं है। साथ ही, आपको पता होना चाहिए कि ये फ़ाइलें सभी एमुलेटर के साथ संगत हैं चाहे वे आईओएस (डेल्टा), एंड्रॉइड, पीसी या किसी अन्य डिवाइस के लिए हों। यहां आपको क्या करना है:

एम्यूलेटर के लिए निंटेंडो डीएस सिस्टम फ़ाइलें डाउनलोड करें

अपने वेब ब्राउज़र से Google खोलें. बायोस7 .बिन, बायोस9.बिन और फर्मवेयर.बिन। एमुलेटर में वांछित सिस्टम फ़ाइलें इंस्टॉल करें। अपने पसंदीदा निनटेंडो डीएस गेम का आनंद लेना शुरू करें।

अब, ये फ़ाइलें आपके एमुलेटर पर कैसे इंस्टॉल की जाती हैं? हम यह प्रक्रिया हर किसी को नहीं दिखाने जा रहे हैं, लेकिन हम इसे डेल्टा एमुलेटर को दिखाएंगे। साथ ही, प्रक्रिया अन्य एडाप्टर के समान है।

डेल्टा एम्यूलेटर पर निंटेंडो डीएस BIOS और फर्मवेयर कैसे स्थापित करें

बायोस फर्मवेयर निंटेंडो डीएस डेल्टा एम्यूलेटर आईओएस आईफोन कैसे स्थापित करें

डेल्टा एमुलेटर में निंटेंडो डीएस सिस्टम फ़ाइलों को स्थापित करना निम्नलिखित चरणों के साथ आसान है।

आपके पास तीन निंटेंडो डीएस सिस्टम फ़ाइलें डाउनलोड होनी चाहिए। डेल्टा एमुलेटर खोलें और सेटिंग्स दर्ज करें। “कोर सेटिंग्स” अनुभाग पर जाएं और “डीएस BIOS फ़ाइलें” अनुभाग में “निंटेंडो डीएस” दर्ज करें, इंस्टॉल करने के लिए प्रत्येक फ़ाइल को टैप करें। आपके iPhone संग्रहण की प्रत्येक फ़ाइल। सूची में प्रत्येक सिस्टम फ़ाइल को उपयुक्त के रूप में अपलोड करें।

एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो आपको बस लॉन्च करना होता है और अपने पसंदीदा निनटेंडो डीएस शीर्षकों का आनंद लेना शुरू करना होता है। यह बहुत आसान है, है ना?

Scroll to Top