Samsung Mató El Galaxy A23 Con La Última Actualización Qué Hacer

सैमसंग ने नवीनतम अपडेट के साथ गैलेक्सी A23 को खत्म कर दिया, क्या करें?


हालाँकि एंड्रॉइड मोबाइल उपकरणों को नियमित रूप से मिलने वाले सॉफ़्टवेयर अपडेट में सुधार और नई सुविधाएँ शामिल होती हैं, लेकिन कई बार फ़ोन निर्माता गंभीर गलतियाँ करते हैं। सैमसंग की समस्या विशेष रूप से गैलेक्सी ए23 मॉडल पर लॉन्च किए गए अपडेट को लेकर है।

दुनिया भर में हजारों गैलेक्सी A23 उपयोगकर्ता हैं जो समस्याओं की रिपोर्ट कर रहे हैं, क्योंकि रातों-रात उनका मोबाइल डिवाइस बेकार हो गया है।

डिवाइस के समग्र प्रदर्शन में कुछ सुधार जोड़ने के साथ-साथ सैमसंग वन यूआई इंटरफ़ेस में नए फ़ंक्शन जोड़ने के बाद गैलेक्सी ए 23 टर्मिनल “कागज की बर्बादी” बन गए हैं।

एक नए सॉफ़्टवेयर अपडेट ने सैमसंग गैलेक्सी A23 को ख़त्म कर दिया

नया Samsung Galaxy A23 अपडेट फोन को जेलब्रेक करता है।

जिन उपयोगकर्ताओं ने नई सुविधाओं और प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद में गैलेक्सी ए23 को अपग्रेड किया था, वे आश्चर्यचकित थे कि टर्मिनल स्थायी रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था।

व्यक्तिगत रूप से, मैंने सैमसंग की ओर से इस “बड़ी गलती” का अनुभव किया क्योंकि मेरा फ़ोन अनुपयोगी हो गया। दक्षिण कोरियाई कंपनी की ओर से बिना किसी सावधानी के, मैंने यह सोचकर अपडेट डाउनलोड करना शुरू कर दिया कि मुझे नई सुविधाएँ मिलेंगी। मुझे आश्चर्य हुआ कि फ़ोन एक महँगा कागज़ का कचरा बन गया क्योंकि मैं इसे वापस चालू नहीं कर सका।

जब अपडेट डाउनलोड होना शुरू हुआ और फिर इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू हुई तो मुझे कोई त्रुटि नहीं दिखी। फ़ोन के दोबारा चालू होने पर चीज़ें बद से बदतर हो गईं, क्योंकि ठीक उसी क्षण से मेरी गैलेक्सी A23 की स्क्रीन काली हो गई थी और मैं इसे वापस चालू नहीं कर सका।

यदि गैलेक्सी A23 अपडेट है और प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है तो क्या करें?

हालाँकि सैमसंग की सहायता वेबसाइट विभिन्न प्रक्रियाओं को इंगित करती है जो समस्या को हल करने के लिए की जा सकती हैं, वास्तविकता पूरी तरह से अलग है। मैंने इसे पुनर्स्थापित करने का प्रयास किया है और उल्लिखित वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कुछ भी काम नहीं करता है।

दूसरे शब्दों में, फ़ैक्टरी रीसेट करने, सुरक्षित मोड में प्रवेश करने, या किसी विशेषज्ञ तकनीशियन के पास ले जाने के बारे में भूल जाइए… कुछ भी काम नहीं करता है। पूरे दो दिन तक इस मुद्दे का समाधान ढूंढने की कोशिश के बाद मेरी सलाह इस प्रकार है।

सैमसंग के आधिकारिक समर्थन से उनके संपर्क चैनलों के माध्यम से संपर्क करें और बताएं कि क्या हुआ।गैलेक्सी A23 अपडेट के साथ हुई भयानक गलती पर सैमसंग की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें।

मेरे विचार में, सैमसंग को इस अपडेट के साथ क्षतिग्रस्त फोन को बदलना चाहिए या टर्मिनल को बहाल करने के लिए किसी प्रकार की मुफ्त मदद करनी चाहिए।

क्या आपने अभी तक अपने गैलेक्सी A23 पर अपडेट डाउनलोड नहीं किया है?

यदि आप भाग्यशाली लोगों में से एक हैं जिन्होंने इसे डाउनलोड न करने का निर्णय लिया है, तो हम इन चरणों का पालन करके स्वचालित अपडेट को अक्षम करने की सलाह देते हैं।

Galaxy A23 को अपडेट होने से रोकें

अपने गैलेक्सी A23 मोबाइल की सेटिंग दर्ज करें और “सॉफ़्टवेयर अपडेट” अनुभाग दर्ज करें।

गैलेक्सी A23 पर स्वचालित अपडेट अक्षम करें

“वाई-फाई पर स्वचालित डाउनलोड” विकल्प को अक्षम करें और बटन ग्रे होने पर आप इस स्क्रीन को छोड़ सकते हैं।

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात, यदि आपका गैलेक्सी A23 मोबाइल आपको बताता है कि एक नया सॉफ़्टवेयर संस्करण है, तो आपको इसे अनदेखा करना चाहिए। वर्तमान में इस संबंध में कोई समाधान नहीं है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि कोई भी अपडेट इंस्टॉल न किया जाए।

Scroll to Top