Mejores Canales De Telegram Para Ver La F1 Gratis Y En Directo

2023 में F1 को निःशुल्क और लाइव देखने के लिए सर्वोत्तम टेलीग्राम चैनल


F1 को निःशुल्क और लाइव देखने के लिए सर्वोत्तम टेलीग्राम चैनल

चूंकि मोटोप्ले ने अपने ऐप दरवाजे बंद कर दिए हैं, हर कोई F1 देखने के लिए अलग-अलग विकल्प तलाश रहा है। इस अवसर पर, हम आपके लिए F1 देखने और मोटर रेसिंग की दुनिया के बारे में जानने के लिए सर्वश्रेष्ठ टेलीग्राम चैनलों की एक सूची लेकर आए हैं।

इससे पहले कि हम फॉर्मूला 1 को लाइव देखने के लिए टेलीग्राम चैनलों को सूचीबद्ध करना शुरू करें, हम एक और विकल्प सुझाते हैं। हम स्पोर्ट्स ऐप DAZN के बारे में बात कर रहे हैं, जिसके पास अब 2026 तक F1 के अधिकार हैं। इसलिए यदि आप कानूनी रूप से और आराम से सर्वोत्तम मोटर दौड़ का आनंद लेना चाहते हैं, तो उस विकल्प को न चूकें।

F1 को समर्पित सर्वश्रेष्ठ टेलीग्राम चैनल

F1 को समर्पित सर्वश्रेष्ठ टेलीग्राम चैनल

टेलीग्राम चैनल बड़े दर्शकों तक सामग्री फैलाने के लिए समर्पित हैं और इसलिए F1 का अनुसरण करने के लिए समर्पित समुदाय बनाने के लिए एक महान उपकरण हैं। ये चैनल इस टूर्नामेंट के सबसे महत्वपूर्ण मैचों के लाइव प्रसारण के साथ-साथ संबंधित जानकारी भी साझा करते हैं।

लाइव F1, फॉर्मूला 1 समाचार और प्रसारण चैनल

लाइव F1, फॉर्मूला 1 समाचार और प्रसारण चैनल

लाइव एफ1 उन विकल्पों में से एक है जो हमने टेलीग्राम चैनलों की इस सूची में एफ1 रेस को मुफ्त में देखने के लिए प्रदान किया है। यह चैनल बाकी सूची से अलग है क्योंकि यह न केवल दौड़ की लाइव स्ट्रीम साझा करता है बल्कि F1 की दुनिया में नवीनतम घटनाओं की खबरों को भी लिंक करता है।

यह उन सभी मोटर रेसिंग उत्साही लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है, जिन्हें पर्याप्त रेसिंग नहीं मिल पाती है। यदि आप कमेंट्री, साक्षात्कार, दौड़ के बाद के कार्यक्रम और बहुत कुछ देखना चाहते हैं, तो लाइव F1 टेलीग्राम चैनल पर अवश्य जाएँ। हम नीचे लिंक छोड़ते हैं ताकि आप सीधे चैनल पर जा सकें।

आगंतुक | लाइव F1

मुंडो फॉर्मूला 1, ग्रांड प्रिक्स को लाइव देखने के लिए स्पेनिश में एक चैनल

मुंडो फॉर्मूला 1, ग्रांड प्रिक्स को लाइव देखने के लिए स्पेनिश में एक चैनल

इस टेलीग्राम चैनल को अपडेट नहीं मिलता है, लेकिन समय-समय पर यह समसामयिक घटनाओं के बारे में कुछ उपयोगी जानकारी जारी करता है। अच्छी बात यह है कि इन चैनलों के एडमिन F1 रेस को लाइव देखने के लिए लिंक अपडेट करने में बहुत सक्रिय हैं।

इतने सारे अलग-अलग आयोजनों और तिथियों के साथ, फ़ॉर्मूला 1 दुनिया क्या पेशकश करती है, इसकी अद्यतन जानकारी रखना अच्छा है। इसके अलावा, चैनल में एक समानांतर चैट चैनल है जिससे आप कई फॉर्मूला 1 अनुयायियों के साथ अपनी राय साझा कर सकते हैं।

विजिट करें | फॉर्मूला 1 विश्व

फॉर्मूला 1 लाइव: एफ1 लाइव!, लाइव रेस देखने के लिए सर्वोत्तम लिंक वाला इतालवी चैनल

फॉर्मूला 1 लाइव एफ1 लाइव!, लाइव रेस देखने के लिए सर्वोत्तम लिंक वाला इतालवी चैनल

अब फॉर्मूला 1 दौड़ देखने के लिए लिंक साझा करने के लिए समर्पित एक संपूर्ण टेलीग्राम चैनल है। और हम केवल भव्य पुरस्कारों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, आपको क्वालीफाइंग दौड़, प्रशिक्षण सत्र और पुरस्कार कार्यक्रमों तक भी पहुंच मिलेगी जो आप नहीं कर पाएंगे। मैं जानता हूं, आप हार सकते हैं.

इस चैनल का एकमात्र नकारात्मक हिस्सा यह है कि यह पूरी तरह से इतालवी में है, लेकिन यह कोई समस्या नहीं है। आप GBoard में अंतर्निहित अनुवादक का उपयोग कर सकते हैं या सर्वोत्तम अनुवादकों की इस सूची में से किसी भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं। ध्यान रखें कि आप यहां केवल लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं, इसलिए यदि प्रतियोगिता समाप्त हो जाती है, तो लिंक काम करना बंद कर सकते हैं।

विजिट करें | फॉर्मूला 1 सीधा प्रसारण

बिल्कुल मुफ्त F1 देखने के लिए सर्वोत्तम चैनलों की हमारी सूची में बस इतना ही। यदि हमारे द्वारा यहां पोस्ट किया गया कोई भी लिंक टूटा हुआ है, तो कृपया नीचे दिए गए अनुभाग में एक टिप्पणी छोड़ कर हमें बताएं। हमें उम्मीद है कि इससे मदद मिलेगी और हम अगले अवसर तक अलविदा कहते हैं।

Scroll to Top