Magis Tv Gratis Vs Magis Tv De Pago Cual Es La Diferencia

मैगिस टीवी फ्री बनाम। मैगिस पे टीवी, क्या अंतर है?


यदि आप यहां हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप मैगिस टीवी को आज़माने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि किसका उपयोग करना है, भुगतान किया गया संस्करण या मुफ़्त। खैर, हमने दोनों संस्करणों का परीक्षण किया है और नीचे हम पेड मैगिस टीवी और फ्री मैगिस टीवी के बीच अंतर बताते हैं।

मैगिस टीवी फ्री बनाम। मैगिस पे टीवी, क्या अंतर है?

मैगिस टीवी फ्री और मैगिस टीवी के बीच अंतर

यह पहली चीज़ है जो आपको जानना आवश्यक है कोई भी संस्करण कानूनी नहीं है.. और दोनों अवैध रूप से कॉपीराइट सामग्री वितरित करते हैं। इसके अलावा, एक और बात जो आपको जाननी चाहिए वह यह है कि वे समान एप्लिकेशन नहीं हैं, भले ही उनका नाम समान हो।

और आधिकारिक मैगिस टीवी का कोई मुफ़्त संस्करण नहीं है, यह एक एप्लिकेशन है जो हमेशा सदस्यता सेवा के रूप में काम करता है। आप नि:शुल्क परीक्षण प्राप्त कर सकते हैं लेकिन केवल उनके किसी बिक्री प्रतिनिधि के माध्यम से। मैगिस टीवी का मुफ़्त संस्करण एक ऐसा ऐप है जो किसी अनिर्दिष्ट उद्देश्य के लिए छवि को चीरता है।

इस सब को ध्यान में रखते हुए, नीचे मैगिस टीवी (फ्री) और मैगिस टीवी (पेड) के बीच अंतर और समानताएं दी गई हैं जो हमें दोनों संस्करणों का परीक्षण करते समय मिलीं।

विवरण

अधिक टीवी (निःशुल्क)

अधिक टीवी (पागो)

समर्थन अज्ञात। वैधता बिना अनुमति के कॉपीराइट सामग्री को स्ट्रीम करते समय कानूनी रूप से काम नहीं करती है। लाइव टीवी चैनल और वीओडी सामग्री लोड करते समय आमतौर पर प्रदर्शन धीमा होता है खेलते समय धीमी गति से इसमें रुकावट आती है। सामग्री। एक अधिक स्थिर कनेक्शन, हालांकि यह चरम समय पर मामूली रुकावट दिखाता है। सामग्री बहुत समान है, 1,000 से अधिक लाइव टीवी चैनल और 80,000 से अधिक फिल्में, श्रृंखला, विशेष और वृत्तचित्र।

आप मुफ़्त मैगिस टीवी या सशुल्क मैगिस टीवी में से किसे अनुशंसित करते हैं?

मैगिस टीवी क्या है और यह सबसे लोकप्रिय ऐप क्यों है?

जैसा कि आप पिछली तुलना तालिका में देख सकते हैं, मैगिस पे टीवी अधिक स्थिर, तेज़ और समर्थित है। क्योंकि, इस पंजीकरण प्रणाली के पीछे उनकी एक टीम काम कर रही है और वे बेहतर कनेक्शन गुणवत्ता की गारंटी के लिए निजी सर्वर का उपयोग कर रहे होंगे। इसके अलावा, उनके पास ग्राहक सेवा भी है।

दूसरी ओर, मुफ्त मैगिस टीवी थोड़ा धीमा और अस्थिर है, लेकिन इसका उपयोग करने के लिए आपको भुगतान नहीं करना पड़ता है। समस्या यह है कि इस संस्करण के पीछे कौन है, यह न जानने के कारण इसके समर्थन की गारंटी नहीं है। हम यह भी नहीं जानते कि इसका उपयोग करना कितना सुरक्षित है, क्योंकि इसका कोई वित्तीय उद्देश्य नहीं है, इसलिए इसका वास्तविक उद्देश्य अज्ञात है।

और आपने… आपने इन दो मैगिस टीवी संस्करणों में से कौन सा संस्करण चुना?

Scroll to Top