Consejos Y Trucos Para Squad Busters

हमेशा शीर्ष 5 में बने रहने के लिए स्क्वाड बस्टर ट्रिक्स


स्क्वाड बस्टर्स यहाँ है, ब्रॉल स्टार्स के रचनाकारों का बहुचर्चित नया गेम। परीक्षण के बाद, हमारी टीम ने इस गेम के नए खिलाड़ियों के लिए टिप्स और ट्रिक्स तैयार की हैं। यदि आप हमारी सलाह का पालन करते हैं, तो हम गारंटी देते हैं कि आप प्रत्येक दौर के अंत में शीर्ष 5 में होंगे।

यदि आपको इस गेम को डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है, तो संभवतः इसका कारण यह है कि आपका देश गेम के लिए स्वीकृत क्षेत्रों की सूची में नहीं है। लेकिन, इसे अपने ऊपर हावी न होने दें, यदि स्क्वाड बस्टर आपके देश में उपलब्ध नहीं है तो इसे डाउनलोड करने के तरीके के बारे में हमारे लेख में दिए गए चरणों का पालन करें और खेलना शुरू करें। बिना किसी देरी के, अब तक के शीर्ष 5 में रहने के लिए ये हमारी स्क्वाड बस्टर युक्तियाँ हैं।

स्क्वाड बस्टर्स में युद्ध की रणनीति

यदि आपके देश में उपलब्ध नहीं है तो स्क्वाड बस्टर कैसे डाउनलोड करें

हर बार जब आप किसी मैच को पांच में समाप्त करते हैं, तो आपको अपने शीर्ष पांच स्तरों में से पांच के लिए एक अंक मिलता है। लंबाई जितनी लंबी होगी, प्रत्येक मैच के अंत में आपके पुरस्कार उतने ही बेहतर होंगे। खेल के अंत में मेज पर स्थिति प्रत्येक टीम के अंत में रत्नों की संख्या से निर्धारित होती है। यदि आप स्क्वाड बस्टर्स में शीर्ष 5, शीर्ष 3 या प्रथम स्थान पर रहना चाहते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करें:

वह ग्रेग के साथ युद्ध शुरू करता है

इसकी शुरुआत ग्रेग से होती है

प्रत्येक लड़ाई की शुरुआत में आपको मैदान में प्रवेश करने के लिए एक लड़ाकू को चुनना होता है, हम आपको ग्रेग को चुनने और सीधे एक पेड़ को काटने के लिए जाने की सलाह देते हैं। किसी अन्य लड़ाकू को चुनने और निचले स्तर के दुश्मनों को खत्म करने के बजाय जो आपको मृत्यु पर केवल एक सिक्का देते हैं, हमारा सुझाव है कि आप तेजी से सिक्के और रत्न अर्जित करें।

जितनी जल्दी हो सके छाती के पास जाओ

छाती के पास जाओ

यदि आपके पास पहले से ही एक संदूक खोलने के लिए सिक्के हैं, तो अपनी टीम के लिए और अधिक सदस्य प्राप्त करने के लिए एक पर जाएँ। सुनिश्चित करें कि आपने अपने समूह में विविधता लाने के लिए जिस चरित्र से शुरुआत की थी, उससे भिन्न चरित्र चुनें। उदाहरण के लिए, यदि आप ग्रेग से शुरुआत करते हैं, तो बारबेरियन या एल प्रिमो जैसे फाइटर को चुनने का समय आ गया है।

जब आपके पास अलग-अलग समूह हों तो पात्रों को मिलाएं

वर्णों को संयोजित करें

यदि आपको लगता है कि आपने अपनी टीम की सभी ज़रूरतें पहले ही पूरी कर ली हैं, तो अब एकीकृत होने का समय आ गया है। स्क्वाड बस्टर्स में फ़्यूज़न बनाने के लिए आपको 3 समान पात्रों की आवश्यकता होती है, जो मूल रूप से एक चरित्र का एक बड़ा और मजबूत संस्करण है। आपकी टीम में जितने अधिक संयोजन होंगे, वे उतने ही मजबूत होंगे।

अपने सभी आक्रमण बिंदुओं का उपयोग करें

अपने स्थान का उपयोग करें

हमला करने के लिए आपको बस हिलना बंद करना है, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप कार्यों को विभाजित करने के लिए अपनी हमले की स्थिति का अच्छी तरह से उपयोग करें। उदाहरण के लिए, दो दुश्मन और एक पेड़ लें, और जब ग्रेग पेड़ को काट देगा, तो आपके योद्धा राक्षसों की देखभाल करेंगे।

अपने अगले कदम की योजना बनाएं

अपने अगले कदम की योजना बनाएं

जब आपकी टीम राक्षसों को मार गिरा रही है, तो सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं वह है अपने अगले कदम की योजना बनाना। इस समय अपने सेनानियों को ध्यान में रखते हुए, मानचित्र पर आगे कहाँ जाना है, इसके बारे में तुरंत सोचें। वहां जाना बेहतर है जहां सिक्के, रत्न, पराजित करने वाले शत्रु, संदूक, पेड़ आदि हों। मुख्य बात यह है कि यह करीब है और आपको अच्छे पुरस्कार देगा।

मैदान पर मंत्रों का प्रयोग करें

जादू का प्रयोग करें

जैसे-जैसे आप खेल में आगे बढ़ेंगे, आपको अधिक और बेहतर स्क्वाड बस्टर्स मंत्र मिलेंगे, ये आपको अपनी लड़ाइयों में बहुत बड़ा फायदा देंगे, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उन्हें उठा लें। यदि आप युद्ध के मैदान में बम, क्रोध, स्वास्थ्य सुधार जैसी कोई चीज़ देखते हैं, तो वहां जाएं और सही समय पर इसका उपयोग करना याद रखें।

अंत तक जीवित रहने की रणनीतियाँ

गुड बसें 2

यदि आप खेल के अंत तक जीवित पहुंच जाते हैं, तो आपके पास स्वचालित रूप से 5वें स्थान पर पहुंचने का मौका है। आपको सबसे अधिक शत्रुओं को मारने वाला बनने का प्रयास नहीं करना चाहिए, ऐसा करना उचित नहीं है। यह है। जब तक जीत सुनिश्चित न हो जाए तब तक लक्ष्यों की तलाश करना और टकराव से बचना सबसे अच्छा है।

दूसरी टीम के पास कितने रत्न हैं, इस पर ध्यान दें

मोतियों द्वारा निर्देशित

यदि आप किसी अन्य टीम से मिलते हैं और उनका सामना करना चाहते हैं, तो उन पर प्रदर्शित रत्नों की संख्या से निर्देशित होना सबसे अच्छा है। यह आवश्यक रूप से उनकी शक्ति के स्तर से संबंधित नहीं है, लेकिन यह इस बात का एक मजबूत संकेत है कि वह टीम क्या करने में सक्षम है। यदि आपको कोई समूह मिलता है और उसमें बहुत सारे लड़ाके हैं जिनसे ऐसा लगता है कि आप उनसे छुटकारा पा सकते हैं, तो पहले उनके रत्नों की जांच करना हमेशा याद रखें।

दौड़ना जीवित रहने की कुंजी है।

दौड़ना ही कुंजी है.

आपके पास एक स्प्रिंट कुंजी है और आप टर्बो प्राप्त करके या हॉग राइडर की भर्ती करके उस स्प्रिंट को लंबे समय तक बना सकते हैं। यह क्षमता उन टीमों से बचने के लिए बहुत उपयोगी है जिन्हें आप जानते हैं कि आप हरा नहीं सकते। बेशक, याद रखें कि आप दौड़ते समय हमला नहीं कर सकते हैं, इसलिए लड़ने से इनकार करने वाले दुश्मन का पीछा करने से पहले, छाती, राक्षस या केंद्रीय बॉक्स की ओर दौड़ें।

यदि आपके पास कोई अच्छा हथियार नहीं है, तो मध्य बॉक्स से दूर रहें

कॉमरेड बस्टर

कहने की आवश्यकता नहीं है, एक बार जब मैदान के बीच में स्थित रत्न का ताला खुल जाता है, तो हर कोई रत्न इकट्ठा करने के लिए एक स्थान पर चला जाता है। यदि आपके पास उस पल के लिए पर्याप्त मजबूत टीम नहीं है, तो उस नरसंहार से दूर रहना ही बेहतर है। क्षेत्र में रत्नों या सिक्कों को इकट्ठा करने के अवसर का उपयोग करना बेहतर है, जबकि अन्य समूह एक-दूसरे से दूर हैं।

मोड के आधार पर रणनीति बदलें

लड़ाई के तरीके

लड़ाई शुरू होने से पहले, लूटिंग फीवर, डायनेमिक डुओस, जाइंट ट्रीज़ आदि जैसे मॉड का चयन किया जाता है। प्रत्येक के अलग-अलग नियम हैं, इसलिए प्रत्येक मोड के लिए एक रणनीति तैयार करना बेहतर है। उदाहरण के लिए, लूटपाट बुखार में, कोल्ट या बो जैसे प्रतीकों को बुलाना सुनिश्चित करें, ताकि वे उन हमलावरों को अधिक नुकसान पहुंचा सकें जिनके पास अधिक लूट है।

याद रखें कि स्क्वाड बस्टर्स का लक्ष्य अंततः अधिक से अधिक रत्न प्राप्त करना है और मॉड का अच्छी तरह से उपयोग करने से आप किसी अन्य दस्ते का सामना करने और अपने रत्न खोने से बच सकेंगे।

खेल में सभी पुरस्कार एकत्र करें

यदि आप पुरस्कार पसंद करते हैं तो स्क्वाड बस्टर्स एक अच्छा गेम है, क्योंकि इस शीर्षक में पुरस्कारों का एक बड़ा चयन है। लड़ाई के बीच इनमें से प्रत्येक की जांच करना सुनिश्चित करें और अपने योद्धाओं को उन्नत करने में अपना पैसा अच्छी तरह से निवेश करना याद रखें। स्क्वाड बस्टर्स में उपलब्ध इनाम प्रणालियाँ:

सफलता की किताब

उपलब्धियों की पुस्तक: यह खंड तीन श्रेणियों में विभाजित है: राक्षस, मॉड और मंत्र। इनमें से प्रत्येक कमरे में, ऐसे कार्य हैं जो पूरे होने पर पोर्टल को ऊर्जा प्रदान करते हैं। इस ऊर्जा को इकट्ठा करके आपको आगे बढ़ना है।

समूह यात्रा

स्क्वाड अभियान: स्क्वाड अभियानों में आप सिक्के, कौशल, पात्र और चेस्ट टिकट जैसे पुरस्कार अर्जित करते हैं। आप पोर्टल ऊर्जा का उपयोग करके इन स्तरों से गुजरते हैं और जब आप पर्याप्त मात्रा में एकत्र कर लेते हैं तो आप दूसरे युद्ध क्षेत्र में चले जाते हैं। प्रत्येक युद्धक्षेत्र के अपने लड़ाके, मॉड्यूल, मंत्र आदि होते हैं।

मोती पास

जेम पास: बेशक, जेम पास नामक एक युद्ध पास है जो आपको सिक्के, चेस्ट टिकट, आपके बैकपैक के लिए चेस्ट और बहुत कुछ देता है। इसके समानांतर एक सुपरपास है लेकिन इस पर टोल लगता है।

शुरुआती परीक्षण

स्टार्टर चैलेंज: यह कई मिशनों के साथ एक दैनिक चुनौती की तरह है जो आपको सिक्के देता है। आप दिन के सभी मिशनों को पूरा करके अधिक सिक्के, चेस्ट या अन्य पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं।

दिन की डिलिवरी

दिन के सौदे: डील अनुभाग में दो निःशुल्क सौदे हैं जिनका आपको हमेशा लाभ उठाना चाहिए। वहां आपको अतिरिक्त पात्रों, पैक्स, सिक्कों और बहुत कुछ पर छूट मिलेगी।

जब संभव हो तो पात्र बदलें

युद्ध के मैदान में दिखाई देने वाले लड़ाके केवल वही होंगे जिन्हें आपने अनलॉक किया है और जिस स्तर पर आप हैं। प्रत्येक स्क्वाड बस्टर्स फाइटर के लिए 4 स्तर हैं जो हैं:

बेबी. क्लासिक.अल्ट्रा.

अपने स्क्वाड बस्टर्स फाइटर्स को अपग्रेड करने के लिए, आपको बस इन इकाइयों को जोड़ना होगा। अगले अध्याय में आगे बढ़ने के लिए 10 लड़ाकू इकाइयों की आवश्यकता होती है और आप इन इकाइयों को इनाम चेस्ट में पा सकते हैं। हर बार जब आप एक चरित्र विकसित करते हैं, तो आपको न केवल अधिक ताकत और गति मिलती है, बल्कि प्रत्येक विकास के लिए एक नई क्षमता भी मिलती है।

अपने बैग के लिए सामान खरीदें और युद्ध में उनका उपयोग करें

बैकपैक आइटम

जब आप स्क्वाड अभियानों से स्तर 12 तक पहुंचते हैं तो स्क्वाड बस्टर्स लड़ाकू आइटम अनलॉक हो जाते हैं और उनके कार्य युद्ध के मध्य में उपयोगी हो जाते हैं। ये आइटम आपको कुछ निश्चित लाभ देते हैं, जैसे कि पासा जो आपको चेस्ट की सामग्री को बदलने की अनुमति देता है और एपिक कुंजियाँ जो आपको उच्च चेस्ट को उनके लिए भुगतान किए बिना अनलॉक करने की अनुमति देता है।

इन वस्तुओं की कुछ पूर्वापेक्षाएँ हैं, लेकिन यदि आप पहले से ही सेनानियों को जानते हैं, तो आप एक अजेय टीम बनाने के लिए अपने बैग में मौजूद चीज़ों का उपयोग कर सकते हैं। याद रखें कि इसका उपयोग तब करें जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता हो और इसे बर्बाद न करें क्योंकि स्टोर में आइटम बहुत महंगे हैं।

यदि आप हमारे द्वारा आपके साथ साझा किए गए इन सुझावों और युक्तियों का पालन करते हैं, तो हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि आप कुछ ही समय में स्क्वाड बस्टर्स मास्टर बन जाएंगे। यदि आपको लेख पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे हमेशा 5वें स्थान पर रहने के लिए स्क्वाड बस्टर्स ट्रिक्स जान सकें।

Scroll to Top