Grupos De Telegram Para Ver Boxeo Gratis

2024 में मुफ्त में बॉक्सिंग देखने के लिए 3 टेलीग्राम समूह


जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, हर चीज़ के लिए टेलीग्राम समूह होते हैं। खेल सट्टेबाजी के लिए, फॉर्मूला 1, यूएफसी, एनिमेशन, मूवीज, सीरीज, क्रिप्टोकरेंसी और यहां तक ​​कि कुछ में आप प्रीमियर लीग, चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग, कोपा लिबर्टाडोरेस, सुदामेरिकाना और कॉनकैफ चैंपियंस कप के फुटबॉल मैच देख सकते हैं।

इसलिए, यदि आप बॉक्सिंग मैच या बॉक्सिंग कार्ड देखने के लिए टेलीग्राम समूह की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। आगे, हम बॉक्सिंग देखने के लिए 3 सर्वश्रेष्ठ टेलीग्राम चैनल प्रस्तुत करते हैं।

मुफ़्त में बॉक्सिंग देखने के लिए 3 टेलीग्राम समूह

राष्ट्रीय दर्शक टेलीग्राम को अनब्लॉक करते हैं।

ऐसे बहुत से टेलीग्राम समूह और चैनल नहीं हैं जहां आप बॉक्सिंग मैचों का मुफ्त प्रसारण पा सकें। नीचे, हमने इस लेख के प्रकाशन के समय उपलब्ध शीर्ष 3 को सूचीबद्ध किया है:

एक्यूटबॉक्सिंग: एक समूह जहां आप ऐप छोड़े बिना टेलीग्राम में बॉक्सिंग फाइट्स देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए, बस लाइव स्ट्रीम लिंक का उपयोग करें, फिर “जॉइन” बटन दबाएं और बस इतना ही, डैडी लाइवएचडी एमएमए: इस टेलीग्राम चैनल में, आपको बॉक्सिंग और अन्य खेल देखने के लिए लिंक मिलेंगे। युद्ध की घटनाएँ. ये लिंक आपको सीधे उस वेबसाइट पर ले जाएंगे जहां आप फास्टप्ले देख रहे हैं: आप किसी भी खेल चैनल के लाइव प्रसारण तक पहुंच सकते हैं, भले ही यह ब्राजीलियाई टीम हो। आपको बस समूह के अंतिम संदेश में “ACESSE E ASSISTA EM” लिंक पर क्लिक करना है और वेबसाइट पर जाना है और उस चैनल को खोजना है जो उस लड़ाई को प्रसारित करता है जिसे आप देखना चाहते हैं।

अंत में, हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं हम एंड्रॉइडफ़ोरिया पर कॉपीराइट सामग्री देखने के लिए टेलीग्राम के उपयोग का समर्थन नहीं करते हैं।. इस जानकारी का आपका उपयोग आपके अपने जोखिम पर है।

Scroll to Top