Paso A Paso Como Instalar Complemento Anime Kitsu Stremio

स्ट्रेमियो पर एनीमे किट्स्यून कैसे स्थापित करें: एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका


स्ट्रेमियो उन लोगों के लिए तेजी से एक आवश्यक ऐप बन गया है जो श्रृंखला, फिल्में, वृत्तचित्र और एनीमे देखना पसंद करते हैं। द रीज़न? सरल, यह एक ऐप है जो आपको अपने सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म को एक ऐप में व्यवस्थित करने या उस सामग्री को मुफ्त में देखने के लिए ऐड-ऑन में सामग्री की एक अंतहीन सूची रखने की अनुमति देता है।

सभी प्रकार के सहायक उपकरण मौजूद हैं, लेकिन हाल के महीनों में सबसे लोकप्रिय एनीमे हैं। हमारे पास स्पैनिश में एनीमे देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्ट्रेमियो ऐड-ऑन की एक सूची है, लेकिन एक चेतावनी है: बहुत अधिक मुफ्त सामग्री को व्यवस्थित करना आसान नहीं है। तभी वह पूरक, जिसके बारे में हम आज बात कर रहे हैं, चलन में आता है। एनीमे किट्स्यून की खोज करें, यह क्या है और इसे स्ट्रेमियो पर कैसे स्थापित करें (चरण दर चरण)।

एनीमे कित्सु क्या है?

एनिमे कित्सु स्ट्रेमिओ क्यूस कैटालॉगो एनिमे

इस लेख को लंबा न बनाने के लिए हम सीधे मुद्दे पर आते हैं। एनीमे कित्सु स्ट्रीमियो के लिए एक समुदाय-निर्मित ऐड-ऑन है और बस एक सामग्री लाइब्रेरी के रूप में कार्य करता है। अन्य पूरकों के विपरीत, एनीमे कित्सु आपको जापानी एनीमे श्रृंखला या फिल्में मुफ्त में देखने की अनुमति नहीं देता है।.

इस ऐड-ऑन के साथ आप कई शैलियों में विभिन्न एनीमे से असीमित मेटाडेटा डाउनलोड करेंगे, जिससे आपको चीजों तक पहुंच मिलेगी: सारांश, एपिसोड और सीज़न की सूची, अवधि, रिलीज का वर्ष, प्रत्येक शीर्षक के कवर और प्लेटफार्मों की एक सूची जहां आप कर सकते हैं उन्हे देखे।

यह आपके द्वारा अब तक देखे गए सभी एनीमे को व्यवस्थित करने के साथ-साथ यह जानने के लिए कि उन्हें कहाँ देखना है, एक बेहतरीन टूल है। इसके अलावा, यह एक पूरक है नए विषय खोजने के लिए बढ़ियाआप जानते हैं कि यहां हर हफ्ते कई नई चीजें सामने आती रहती हैं।

स्ट्रेमियो पर एनीमे किट कैसे अपलोड करें

कोमो इंस्टालर एनीमे कित्सु स्ट्रीमियो एंड्रॉइड

इसे कैसे स्थापित किया जाता है? हम आपको एंड्रॉइड पर प्रक्रिया दिखाएंगे, हालांकि यह मूल रूप से अन्य प्लेटफार्मों पर समान है जहां स्ट्रेमियो उपलब्ध है (जैसे एंड्रॉइड टीवी, फायर टीवी, कंप्यूटर, सैमसंग या एलजी स्मार्ट टीवी, आदि)। यहां आपको क्या करना है:

अपने डिवाइस पर स्ट्रेमियो इंस्टॉल करें और लॉग इन करें। वेब ब्राउज़र के साथ एनीमेकिट्स्यून लिंक खोलें (हम क्रोम का उपयोग करने की सलाह देते हैं), “इंस्टॉल करें” बटन दबाएं, और स्ट्रेमियो स्वचालित रूप से खुल जाएगा।आप “कॉपी लिंक” भी दबा सकते हैं।लिंक को कॉपी करें और इसे स्ट्रेमियो “ऐड-ऑन” अनुभाग में पेस्ट करें। इंस्टॉलेशन शुरू करने के लिए, स्ट्रेमियो में ऐड-ऑन इंस्टॉल करना सुनिश्चित करें। एक बार इंस्टॉल होने के बाद, स्ट्रेमियो होम स्क्रीन पर वापस आएं और आपको एनीमे के नए एपिसोड दिखाई देंगे कित्सु.

स्ट्रेमियो पर कोई भी प्लगइन इंस्टॉल करना एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, ताकि आप रास्ते में न भटकें। क्या आप हमें बता सकते हैं कि यह आपके लिए कैसा रहेगा? आपके अनुसार हमें अपने समुदाय को और कौन सा स्ट्रेमियो या कोडी ऐडऑन दिखाना चाहिए?

Scroll to Top