10 Trucos Para Ea Sports Fc Mobile Cómo Ganar Todos Los Partidos

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए 10 तरकीबें: हर मैच कैसे जीतें


ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए 10 तरकीबें कि हर मैच कैसे जीता जाए

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल, फीफा मोबाइल का उत्तराधिकारी, हर दिन बढ़ते खिलाड़ी आधार के साथ दुनिया भर में एक बड़ी घटना बन गया है। यदि आप इस खिताब को खेलने और फुटबॉल में एक अजेय ताकत बनने में रुचि रखते हैं, तो हम आपको ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए इन 10 ट्रिक्स को पढ़ने की सलाह देते हैं जो आपको हर गेम जीतने में मदद करेंगे।

बेशक, अभ्यास बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन सही मार्गदर्शन के साथ, आप जानेंगे कि अपने खेल सत्र को कैसे बेहतर बनाया जाए और सुधार के लिए कड़ी मेहनत की जाए। ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल अब मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, इसलिए यह आपके गेम को आगे बढ़ाने और गोल स्कोरिंग मशीन बनने का समय है।

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए इन 10 युक्तियों के साथ अपनी नकारात्मक प्रवृत्ति को अलविदा कहें

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए इन 10 युक्तियों के साथ अपनी नकारात्मक प्रवृत्ति को अलविदा कहें

सब कुछ ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के टिके रहने और वर्ष के एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ सॉकर गेम में से एक बनने की ओर इशारा करता है। तो चिंता न करें अगर किसी कारण से आप अपने मैच नहीं जीत पाते हैं, तो आपको बस ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए इन 10 युक्तियों का पालन करना है। और याद रखें, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, इसलिए यदि आप सुधार करना चाहते हैं, तो खेल में अच्छा समय निवेश करना आपका कर्तव्य है।

अपने व्यक्तिगत अनुभव को अनुकूलित करने के लिए गेम को कॉन्फ़िगर करें

अपने व्यक्तिगत अनुभव को अनुकूलित करने के लिए गेम को कॉन्फ़िगर करें

यदि आप पहली बार इस शीर्षक को खेल रहे हैं, लेकिन आपके पास पहले से ही फीफा एपिसोड के साथ कुछ अनुभव है, तो सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं वह गेमप्ले विकल्पों को सेट करना है जैसे वे गेम के पिछले संस्करणों में थे। इस तरह, आपको बदलावों के साथ ज्यादा तालमेल नहीं बिठाना पड़ेगा और जब आप खेलेंगे तो यह अधिक स्वाभाविक लगेगा, जो बेहतर प्रदर्शन में तब्दील होगा।

इसके अलावा, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी चार्ट प्राथमिकताओं को उस स्तर पर सेट करें जो आपके लिए उपयुक्त हो। यदि गतिविधियां धीमी और सुस्त हैं, तो अच्छा खेलना बहुत मुश्किल है, इसलिए यदि आपके पास ऐसा उपकरण नहीं है जो उच्चतम सेटिंग्स पर गेम को सुचारू रूप से चला सके, तो कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों में डिस्प्ले पर जाना और छोड़ देना बेहतर है विकल्प. अनुशंसित में.

उपयुक्त खेल शैली के साथ एक संतुलित टीम बनाएं

उपयुक्त खेल शैली के साथ एक संतुलित टीम बनाएं

यदि आप ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल में गेम जीतना शुरू करना चाहते हैं, तो एक संतुलित टीम बनाना महत्वपूर्ण है ताकि आपकी टीम जैविक और संतुलित महसूस करे। ऐसा करने के लिए, केवल आक्रमण या बचाव में निवेश न करें, एक ऐसा संयोजन ढूंढें जो अपने आप में खड़ा हो और फिर आपको खिलाड़ियों को व्यक्तिगत रूप से सुधारना शुरू करना होगा।

इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके खेलने की शैली आपकी टीम से मेल खाती है, उदाहरण के लिए, यदि आप लगातार पासिंग शैली या विंग प्ले चाहते हैं, तो आपको एक ऐसे फॉर्मेशन की आवश्यकता है जो उससे मेल खाता हो। उदाहरण के लिए, 4-3-3 या 4-2-1-3 टीम आदर्श होगी, लेकिन निश्चित रूप से यह उन खिलाड़ियों पर भी निर्भर करता है जिन्हें आप अपनी टीम में जोड़ने का निर्णय लेते हैं।

आपके खिलाड़ियों के बीच का तालमेल बहुत महत्वपूर्ण है।

आपके खिलाड़ियों के बीच का तालमेल बहुत महत्वपूर्ण है।

वास्तविक जीवन की तरह, जो खिलाड़ी कोर्ट पर सबसे अच्छी बातचीत करते हैं, वे वही हैं जो खेलते समय एक-दूसरे से बातचीत करते हैं। यह एक छोटा सा विवरण है, लेकिन याद रखें कि सबसे छोटा पहलू भी आपके खेल में महत्वपूर्ण सुधार ला सकता है। इसीलिए हम खिलाड़ियों को चुनते समय रसायन विज्ञान को ध्यान में रखने की सलाह देते हैं।

अच्छी तरह से जुड़े हुए खिलाड़ी एक ही क्लब, देश और लीग से आते हैं। यह विशेष रूप से एक आक्रमण बनाने वाली इकाई के रूप में सच है और आपको यह ध्यान रखना होगा कि गेंद को प्राप्त करते समय और प्राप्त करते समय आप हमेशा अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हों।

व्यक्तिगत प्रशिक्षण विधियों का उपयोग करना याद रखें

व्यक्तिगत प्रशिक्षण विधियों का उपयोग करना याद रखें

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के पास प्रत्येक खिलाड़ी के प्रदर्शन को विकसित करने के लिए विभिन्न प्रशिक्षण विधियां हैं। लेवल अप करना, अपनी समग्र स्थिति (ओवीआर) और कौशल अंक बढ़ाना ऐसी चीजें हैं जिन पर आपको अपनी पूरी टीम को मजबूत करने के लिए विचार करना चाहिए।

यदि आपके पास बाकी टीम की तुलना में कोई कमजोर खिलाड़ी है, तो उसे दूसरे उच्च स्तर पर ले जाना बेहतर है। लेकिन अगर आपको लगता है कि उस खिलाड़ी को बनाए रखना महत्वपूर्ण है, तो प्रशिक्षण नुकसान को दूर करने का एक अच्छा तरीका है। इसके अलावा, अपने स्टार खिलाड़ियों को भी प्रशिक्षित करना न भूलें, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि आप अपनी टीम का स्तर बढ़ाएंगे और उनके समग्र प्रदर्शन में सुधार करेंगे।

उच्च मूल्य वाले सॉकर खिलाड़ी खोजें

उच्च मूल्य वाले सॉकर खिलाड़ी खोजें

एक टीम हमेशा अपने भागों के योग से बड़ी होनी चाहिए, लेकिन इसके लिए भागों का व्यक्तिगत रूप से महान होना आवश्यक है। इस कारण से, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने उपकरणों पर कुछ पैसे खर्च करें। बेशक, एक अच्छा खिलाड़ी बनने के लिए यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यह आपके प्रदर्शन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करेगा।

ऐसा कहने से हमारा मतलब यह नहीं है कि आपको ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के साथ जीतने के लिए अपना बैंक खाता खाली करना होगा, बल्कि हम आपको स्मार्ट खरीदारी करने, अपनी खेल शैलियों का विश्लेषण करने, यह देखने के लिए आमंत्रित करते हैं कि आपके प्रशिक्षण के लिए खेल की कौन सी शैली सबसे उपयुक्त है। अधिक से अधिक खिलाड़ी ढूंढें और उस रणनीति में जोड़ें। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आपकी सबसे बड़ी ताकत पंखों पर हमला करना है, तो आप उस तकनीक को बेहतर बनाने के लिए ग्रीलिश और सेन खरीद सकते हैं।

एक अच्छे गोलकीपर और अच्छी फिनिशिंग में निवेश करें

एक अच्छे गोलकीपर और अच्छी फिनिशिंग में निवेश करें

हालाँकि अजेय ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल खिलाड़ी बनने के लिए पूरी टीम महत्वपूर्ण है, फिर भी दो क्षेत्र हैं जिन्हें आपको प्राथमिकता देनी चाहिए: गोलकीपर और फिनिशर। एक अच्छा फिनिश यह सुनिश्चित करेगा कि आप गोल करें और गोलकीपर आपको उस बढ़त को बनाए रखने में मदद करेगा।

जिस तरह से आप गोल पर निशाना साधते हैं वह इस गेम में बहुत बदल गया है, इसलिए यह सीखना महत्वपूर्ण है कि अपनी फिनिशिंग को कैसे नियंत्रित किया जाए। साथ ही, एआई बहुत यथार्थवादी हो गया है, जिसका अर्थ है कि यदि आप हर समय गोल नहीं करना चाहते हैं तो गोलकीपरों का स्तर महत्वपूर्ण है।

प्लेयर पैक और कौशल चाल का उपयोग करें

प्लेयर पैक और कौशल चाल का उपयोग करें

जब भी आप प्लेयर पैक खोल सकें, तो मौका न चूकें और सीधे इसे करने के लिए आगे बढ़ें। हो सकता है कि आपको हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी न मिलें, लेकिन आपके पास कुछ गुणवत्तापूर्ण फुटबॉलर ढूंढने का मौका है। उदाहरण के लिए, हमारे पास पैक में “लिटिल विच” वेरोन है और वह हमारी सबसे बेशकीमती संपत्तियों में से एक है।

यदि आपके पास रत्न हैं, तो हम उन्हें स्किल मूव्स में निवेश करने की सलाह देते हैं, लेकिन बेतरतीब ढंग से खरीदारी न करें, अपने रत्नों को बुद्धिमानी से निवेश करें। यदि आपके पास पहले से ही फीफा मोबाइल का अनुभव है, तो उन स्किल मूव्स को खरीदना सुनिश्चित करें जिनका आप वास्तव में फीफा मोबाइल में उपयोग करते हैं, बाकी महत्वपूर्ण नहीं हैं और अन्य खर्चों के लिए रत्नों को बचाना बेहतर है।

खेल के दौरान बदलाव करें

खेल के दौरान बदलाव करें

जैसा कि हमने पहले बताया, गेम का AI बहुत यथार्थवादी हो गया है, जिसका अर्थ है कि खिलाड़ी लगातार चलने वाले 90 मिनट के गेम को सहन नहीं कर पाएंगे। इसीलिए हम उन खिलाड़ियों को बदलने की सलाह देते हैं जो खेल में जल्दी थक जाते हैं, खासकर उन खिलाड़ियों के लिए जो लक्ष्य बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

इसका मतलब यह है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक अच्छी बेंच भी हो, आपके पास मैदान पर हमेशा कई अच्छे विकल्प होंगे, ताकि यदि आपका कोई स्टार्टर घायल या थका हुआ हो, तो आपके पास उसे बदलने के लिए एक अच्छा विकल्प हो।

सही पास के साथ प्रयोग करें

सही पास के साथ प्रयोग करें

किसी प्रतिद्वंद्वी को हराने का सबसे अच्छा तरीका उनकी गलतियों का फायदा उठाना है, यानी आपको हर किसी से बेहतर होने की ज़रूरत नहीं है, आपको बस यह जानना होगा कि उनकी कमजोरियों का फायदा कैसे उठाया जाए। कई टीमों की सबसे बड़ी कमजोरी खाली जगह होती है। . सटीक पासिंग की मदद से, आप विपक्षी रक्षा द्वारा उपेक्षित क्षेत्रों का फायदा उठा सकते हैं और एक अच्छा स्कोरिंग अवसर बना सकते हैं।

सटीक पास बनाने के लिए, गैप पास बटन को दबाकर रखें और तब तक ऊपर की ओर स्वाइप करें जब तक आप उस स्थान पर न पहुंच जाएं जहां आप गेंद रखना चाहते हैं। यदि आपका आक्रमण तेज़ है, तो खिलाड़ियों को ये पास प्राप्त होने चाहिए और आसानी से लक्ष्य तक ले जाना चाहिए। यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि इस तकनीक का उपयोग कब करना है, उदाहरण के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप पलटवार पर सही पास बनाएं, इस तथ्य का लाभ उठाते हुए कि आपका प्रतिद्वंद्वी तैयार नहीं है।

अपने शॉट्स को तब तक प्रशिक्षित करें जब तक आप थक न जाएं

अपने शॉट्स को तब तक प्रशिक्षित करें जब तक आप थक न जाएं

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल में गोल पर सबसे कठिन शॉट्स को उजागर करना महत्वपूर्ण है। इस संबंध में हमारी पहली सलाह यह है कि यदि आप लक्ष्य के करीब हैं और पावर शॉट लगाना चाहते हैं, तो स्ट्रेंथ बार का केवल आधा उपयोग करें, क्योंकि यदि आप इसे अधिकतम क्षेत्र के बाहर भी उपयोग करते हैं तो आप पावर खो देंगे। 10 में से 9 बार गोली मारो.

यदि आप वास्तव में एक विशेषज्ञ फ़िनिशर बनना चाहते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक सप्ताह तक प्रतिदिन कम से कम 10 वीएस अटैक मैच खेलें। ये मैच लगातार लक्ष्य स्थितियों का अनुकरण करते हैं, जिससे आपको अपना प्रतिक्रिया समय बेहतर बनाने और आपके शॉट्स में अधिक सटीकता लाने में मदद मिलती है।

और अंतिम टिप के रूप में, अलविदा कहने से पहले, जब भी आपको सहायता मिलती है और जब भी आप लक्ष्य के दाईं ओर खड़े होते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप लक्ष्य की विपरीत दिशा में शॉट लगाएं। 70% मामलों में गोलकीपर गेंद को रोक सकता है यदि आप उसे सीधे गोल की ओर निर्देशित करते हैं।

ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल के लिए 10 तरकीबें और हर मैच कैसे जीतें, इस पर हमारे लेख में अभी बस इतना ही। खेल का सच्चा सितारा बनने के लिए कठिन अभ्यास करना याद रखें। यदि आप इस शैली के अन्य खेलों के बारे में जानने में रुचि रखते हैं, तो हम आपको फीफा मोबाइल 7 के सर्वोत्तम विकल्पों वाली इस सूची पर जाने की सलाह देते हैं। यदि आप किसी अन्य तरकीब के बारे में जानते हैं जिसका हमने इस सूची में उल्लेख नहीं किया है, तो उन्हें हम सभी के देखने के लिए टिप्पणी अनुभाग में छोड़ दें।

Scroll to Top