No Puedo Morir En Vampire Survivors

मैं एक पिशाच से बच नहीं सकता: इसे क्यों और कैसे ठीक करें


मैं पिशाच से बचे लोगों से नहीं मर सकता।

यदि आपने लोकप्रिय सर्वाइवल हॉरर गेम वैम्पायर सर्वाइवर खेला है, तो आप जानते हैं कि मृत्यु गेम का एक अपरिहार्य हिस्सा है। हालाँकि, कुछ खिलाड़ियों ने एक अजीब बग की सूचना दी है जो उन्हें तीस मिनट के निशान पर मरने से रोकता है (वह क्षण जब मौत खेल को समाप्त करने लगती है)।

इसका क्या मतलब है और इसे कैसे हल किया जा सकता है? खैर, यह वास्तव में एक गेम क्रैश है जिसे वस्तुओं और अपग्रेड के कुछ संयोजनों का उपयोग करके मजबूर किया जा सकता है जो आपको सचमुच अजेय बनाते हैं। यहां तक ​​कि हत्यारों का एक झुंड भी आपको नहीं मार सकता! लेकिन चिंता न करें, आप खेल में हमेशा के लिए फंसे नहीं रहेंगे या अपनी प्रगति नहीं खोएंगे।

यदि मैं वैम्पायर सर्वाइवर्स में नहीं मर सका तो क्या होगा?

यदि मैं पिशाच जीवितों में मर नहीं सकता तो मुझे क्या करना चाहिए?

सबसे पहले, यह स्पष्ट होना चाहिए कि यह त्रुटि कोई लाभ नहीं है, बल्कि एक दोष है। मरने में सक्षम न होने के कारण, खिलाड़ी उसी स्तर पर फंस जाता है, चलने में असमर्थ होता है या अपने पीछे आने वाले दुश्मनों से बच निकलने में असमर्थ होता है। इसके अलावा, खेल उबाऊ और निराशाजनक होगा, क्योंकि उस समय कोई चुनौतियाँ या पुरस्कार नहीं होंगे।

इस त्रुटि का सटीक कारण अज्ञात है. ऐसा माना जाता है कि यह इन-गेम अपग्रेड, संयोजन और सामग्रियों के अच्छे उपयोग के कारण है, लेकिन कई लोग कहते हैं कि यह एक समस्या है। यदि हां, तो समाधान बहुत सरल है: खेल से बाहर निकलें. ऐसा करने के लिए, आपको बस निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा:

मोबाइल संस्करण में, ऊपरी दाएं कोने में पॉज़ बटन पर टैप करें। विकल्प पर क्लिक करें. बाहर निकलें चुनें (यह एक लाल बटन है)।

ऐसा करने से वे खेल में मिली सारी प्रगति, सोना और उपलब्धियाँ अपने पास रखते हैं, खेल छोड़ना वैम्पायर सर्वाइवर्स में मरने के समान है। इसलिए चिंता न करें और खेल का आनंद लेना जारी रखने के लिए खेल से बाहर निकलें।

और यही होगा. हमें उम्मीद है कि यह सूचना आपके लिए उपयोगी होगी। जाने से पहले, हम आपको याद दिलाते हैं कि उचित चरणों का पालन करके वैम्पायर सर्वर को अब एंड्रॉइड और आईफोन पर सहकारी रूप से खेला जा सकता है। आप अपने दोस्तों के साथ इस मज़ेदार रॉगुलाइक को खेलने के लिए किसका इंतज़ार कर रहे हैं?

Scroll to Top