Como Instalar Orion En Stremio

स्ट्रेमियो पर ओरियन कैसे स्थापित करें: चरण दर चरण मार्गदर्शिका


स्ट्रेमियो पर सामग्री विशाल है, लेकिन 4K रिज़ॉल्यूशन में सामग्री ढूंढना कठिन है। इसलिए इस बार हम आपको सिखाएंगे कि स्ट्रेमियो में ओरियन कैसे इंस्टॉल करें। यदि आप अपनी पसंदीदा फिल्में और श्रृंखला सर्वोत्तम संभव गुणवत्ता में देखना चाहते हैं, तो यह वह अतिरिक्त चीज़ है जिसकी आपको आवश्यकता है।

दुर्भाग्य से, बहुत से लोग इस प्लगइन का उपयोग नहीं करते हैं, क्योंकि इंस्टॉलेशन प्रक्रिया दूसरों से कुछ अलग है। लेकिन चिंता न करें, बाद में हम आपको दिखाएंगे कि आपके सभी उपकरणों पर स्ट्रेमियो में ओरियन प्लगइन स्थापित करने में सक्षम होने के लिए क्या करना चाहिए।

ओरियन क्या है और इसमें कोई इंस्टाल विकल्प क्यों नहीं है?

ओरियन क्या है?

स्ट्रेमियो पर ओरियन एक ऐडऑन है जो उच्च परिभाषा सामग्री, यानी 1080p और 4K तक पहुंच प्रदान करता है। यह काम करता है क्योंकि प्लगइन आपको ओरियन डेटाबेस पर अपलोड की गई स्ट्रीम की एक विस्तृत सूची तक पहुंचने की अनुमति देता है, जहां अधिकांश लोग उच्च रिज़ॉल्यूशन में सामग्री अपलोड करते हैं। इसके अलावा, ओरियन आपको रियल डेब्राइड के लिए समर्थन देता है, जिसका अर्थ है कि यह वास्तव में इसके लायक है।

अब आपने इसे इंस्टॉल करने का प्रयास किया होगा लेकिन इसने इंस्टॉल करने का विकल्प नहीं दिखाया बल्कि आपको कुछ कॉन्फ़िगरेशन करने के लिए कहा। खैर, चिंता न करें, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसका उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसके विपरीत, आप इसका उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको कुछ चरणों का पालन करना होगा।

स्ट्रेमियो पर ओरियन कैसे स्थापित करें?

स्ट्रेमियो में ओरियन आइकन इंस्टॉल करने के लिए, आपके पास उस डिवाइस पर ऐप होना चाहिए जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

ओरियन 1 कैसे स्थापित करें

निम्नलिखित लिंक का उपयोग करके ओरियन एडऑन डाउनलोड पृष्ठ पर जाएं।इससे स्ट्रेमियो खुल जाएगा, कॉन्फिगर बटन पर क्लिक करें।

ओरियन 2 कैसे स्थापित करें

यह बदले में ओरियन कॉन्फ़िगरेशन पृष्ठ खोलेगा, पैनल.ओरियनॉइड.कॉम ​​लिंक पर क्लिक करें।यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो आपको एक पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जहां आपको एक खाता बनाना होगा। तो रजिस्टर नाउ पर क्लिक करें: पंजीकरण प्रकार मेनू खोलें और ईमेल द्वारा रजिस्टर पर क्लिक करें: एक बार पंजीकृत होने के बाद, लॉगिन नाउ पर क्लिक करें।

ओरियन 3 कैसे स्थापित करें

एपीआई कुंजी अनुभाग में कोड कॉपी करें। स्ट्रेमियो ऐप फिर से खोलें और ओरियन ऐडऑन इंस्टॉलेशन मेनू में कॉन्फ़िगर पर क्लिक करें।वह कोड चिपकाएँ जो ओरियन एपीआई कुंजी कहता है। डाउनलोड करें और इंस्टॉल बटन दबाएं।

ओरियन 4 कैसे स्थापित करें

यह स्ट्रेमियो खोलेगा, इंस्टॉल दबाएगा, फिर दोबारा इंस्टॉल करेगा और बस इतना ही।

अब आप किसी भी श्रृंखला या फिल्म को खोज सकते हैं जिसे आप हाई डेफिनिशन में देखना चाहते हैं और स्ट्रेमियो पर ओरियन का निःशुल्क उपयोग कर सकते हैं। अभी के लिए बस इतना ही, स्ट्रेमियो पर ओरियन कैसे स्थापित करें, इस पर हमारी चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका। हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा और यदि आपके पास इस बारे में कोई प्रश्न है कि हम यहां किस बारे में बात कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए अनुभाग में टिप्पणी करके हमें बताएं।

Scroll to Top