स्पैनिश टीवी+ काम नहीं करता (2024): क्यों और क्या करें

स्पैनिश टीवी+ काम नहीं करता (2024): क्यों और क्या करें


यदि आप स्पेन टीवी+ ऐप के उपयोगकर्ता हैं और इसे खोलने पर पाते हैं कि यह काम नहीं करता है, तो आप अकेले नहीं हैं। यह ऐप, जो टीवीमिक्स पराजय के बाद एक समाधान के रूप में आया था, को “नए अपडेट” की आवश्यकता है और डेवलपर द्वारा अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। हम ठीक से नहीं जानते कि उसका क्या मतलब था क्योंकि स्पेन टीवी+ ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया; लेकिन ये तय है कि वो नौकरी छोड़ देंगे.

तृतीय-पक्ष वेबसाइटों से डाउनलोड किए गए ऐप का संस्करण अब संदेश दिखाता है “आपको एमसीडी स्टोर प्लस से मूल एमओडी ऐप को अपडेट करना होगा।” इसका मतलब है कि आपको जल्द से जल्द आधिकारिक स्टोर (डेवलपर स्टोर, जिसे “एमसीडी स्टोर प्लस” कहा जाता है) से अपडेट करना चाहिए।

यदि स्पेन टीवी+ काम नहीं कर रहा है तो क्या करें: यहां समाधान है।

स्पैनिश टीवी संदेश कि आपको एप्लिकेशन को अपडेट करने की आवश्यकता है

यदि स्पेन टीवी+ आपके फोन पर काम नहीं कर रहा है, तो आप दो चीजें कर सकते हैं:

एप्लिकेशन को अपडेट करें: यह एमसीडी स्टोर प्लस से किया जाता है। ऊपर दिए गए लिंक से एपीके डाउनलोड करें, इसे इंस्टॉल करें, स्टोर में रजिस्टर करें और स्पेन टीवी+ खोजें। यदि यह दिखाई नहीं देता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक कोई अपडेट नहीं है। वैकल्पिक का उपयोग करें: यदि आप स्पेन टीवी+ का इंतजार करते-करते थक गए हैं, तो आप फुटबॉल देखने के लिए आरबीटीवी77 या फिल्में देखने के लिए कोडी 21 ओमेगा जैसे समान ऐप पर स्विच कर सकते हैं। सभी प्रकार की श्रृंखलाएं और टीवी चैनल (उनके रचनाकारों को धन्यवाद)।

ध्यान रखें कि यह आम बात है और अक्सर होता है कि डेवलपर एप्लिकेशन को बंद कर देता है इसलिए धैर्य रखें और नए संस्करण के जारी होने की प्रतीक्षा करें। नया संस्करण कब उपलब्ध होगा यह जानने के लिए आप उनके टेलीग्राम चैनल का अनुसरण कर सकते हैं।

लिंक | मार्क कैस्टिलो अधिकारी

स्पैनिश टीवी+ ने काम करना क्यों बंद कर दिया?

स्पैनिश टीवी हटा दिया गया है

यह केवल यह तर्क देता है कि डेवलपर को एक नए अपडेट की आवश्यकता है। अक्सर ये अपडेट बग्स को ठीक करने, कॉपीराइट सामग्री को हटाने, या अन्य डेवलपर्स को आपके ऐप को अस्वीकार करने और स्केल करने से रोकने के लिए सुरक्षा उपाय जोड़ने के लिए होते हैं। इसलिए एक उपयोगकर्ता के रूप में आप समस्या को हल करने के लिए कुछ नहीं कर सकते।

मुफ़्त टीवी देखने के लिए स्पेन टीवी+ से सर्वोत्तम विकल्प

यदि आप स्पेन टीवी+ के लगातार क्रैश से थक गए हैं और किसी अन्य ऐप पर स्विच करने का निर्णय लेते हैं, तो यहां वे हैं जिनकी मैं अनुशंसा करता हूं:

वैसे भी, ये कुछ स्पैनिश टीवी+ विकल्प हैं जिन्हें आप इंटरनेट पर पा सकते हैं। यदि आप कुछ बेहतर जानते हैं और हमें इसकी अनुशंसा करना चाहते हैं, तो टिप्पणियों में ऐसा करें।

Scroll to Top