बोरिंग फोन: यह Hmd और Heineken का एंटी-स्मार्टफोन है।

बोरिंग फोन: यह HMD और Heineken का एंटी-स्मार्टफोन है।


यदि हम आपसे एक नए सेल फोन के बारे में सोचने के लिए कहें, तो आप निस्संदेह गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा, पिक्सेल 8 प्रो, या आईफोन 15 जैसे किसी चीज़ के बारे में सोचेंगे। RedMagic 9 Pro जैसे खिलाड़ियों के लिए, कुछ लोग डिवाइस पर कुछ भी नहीं सोचते हैं।

आप इस प्रकार की स्थिति में एक मामूली टर्मिनल के बारे में नहीं सोचते हैं, क्योंकि मोबाइल बाज़ार में सर्वोत्तम की योजना बनाना सामान्य बात है। हालाँकि, नियम के हमेशा अपवाद होते हैं और आज हम उनमें से एक के बारे में बात करेंगे। बोरिंग फोन से मिलें: एचएमडी, हेनेकेन और बोदेगा द्वारा बनाया गया एंटी-स्मार्टफोन कूल के विपरीत है।

अपने सेल फ़ोन की लत से लड़ने के लिए, सबसे उबाऊ फ़ोन क्यों न आज़माएँ?

बोरिंग फ़ोन डिज़ाइन स्क्रीन सुविधाएँ

मशहूर बीयर ब्रांड हेनेकेन ने एचएमडी ग्लोबल और डिजाइन फर्म बोगेडा के साथ मिलकर दुनिया का सबसे बोरिंग मोबाइल फोन बनाया है। उद्देश्य? अपने दोस्तों, सहकर्मियों और परिवार को अपना परिचय दें और व्यक्तिगत रूप से इसका आनंद लें किसी भी समय बिना जाने फ़ोन. हमें लगता है कि यह एक महान अभियान है क्योंकि यह एक बुराई है जो हम सभी के साथ घटित हुई है और दिन-ब-दिन बदतर होती जा रही है।

इस डिवाइस में क्या है खास? यही इसका मुख्य आकर्षण है, क्योंकि इसमें कुछ खास नहीं है! यह एक ऐसा उपकरण है जिसे आज बहुत कम लोग रखना चाहते हैं।

यह नोकिया 2660 फ्लिप पर आधारित एक पारंपरिक फोन है, लेकिन एक स्पष्ट केस और सभी सॉफ्टवेयर के लिए एक मोनोक्रोम थीम के साथ। हां, आंतरिक 2.8 “क्यूवीजीए” स्क्रीन और बाहरी 1.77″ स्क्रीन में कोई रंग नहीं है, सब कुछ यथासंभव उबाऊ होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

बोरिंग फोन में है: रियर कैमरा केवल 0.3 एमपी (वीजीए) है, बहुत ही आदिम; हालाँकि यह 4G नेटवर्क के साथ संगत है, लेकिन इसमें इंटरनेट सेवा नहीं है; यह आपको नए ऐप्स इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देता क्योंकि इसमें Android के बजाय Mocor RTOS है; और यह आपको कम गेम इंस्टॉल करने देता है, भले ही क्लासिक स्नेक पहले से ही इंस्टॉल हो।

हम प्रोसेसर के बारे में नहीं जानते हैं लेकिन यह एक बहुत ही बुनियादी चिप या रैम की मात्रा होनी चाहिए लेकिन हम जानते हैं कि इसमें केवल 128 एमबी का स्टोरेज है। सावधान रहें, संगीत को सहेजने के लिए इसे माइक्रोएसडी के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है, इसमें एक एफएम रेडियो (जानें, 1000 यूरो से अधिक के सेल फोन) और एक हेडफोन जैक है। बैटरी 1450 एमएएच की है, यह ऑटोनॉमस है। स्टैंडबाय या कॉल पर एक सप्ताह तक.

हम इसे फिर से कहेंगे: यह एक ऐसा उपकरण है जिसे बहुत कम लोग खरीदते हैं। बेशक, अगर आप थोड़े भाग्यशाली हैं और सही जगह पर हैं, तो आप इसे जीत सकते हैं।

क्या बोरिंग फोन बिक्री के लिए है? इसकी कीमत कितनी होती है?

बोरिंग फोन गेम्स कैमरा कीमत की उपलब्धता

मोबाइल की लत से लड़ने के लिए हेनेकेन का अभियान बहुत अच्छा है, हालाँकि हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर इसे कुछ विज्ञापन स्थानों और कुछ अन्य जगहों पर छोड़ दिया जाए। हालाँकि, क्योंकि ऐसा नहीं होगा ब्रांड इस फोन को बाजार में लाता है।.

विशेष रूप से, 5,000 बोरिंग फोन पार्ट्स का उत्पादन किया जाता है, जो उन्हें पूरे ब्रिटेन में विभिन्न आयोजनों में पेश किया जाता है. ऐसा कहा जाता है कि कुछ हिस्सों पर दूसरे देश कब्ज़ा कर लेंगे, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

क्या आप एक लेना चाहेंगे? कल्पना कीजिए कि आप अपने दोस्तों के साथ मीटिंग में हैं और आपके पास यह नया सेल फोन है। कम से कम आपको उनमें से कुछ हंसी तो मिलेगी।

Scroll to Top