5 Series Parecidas A Mi Reno De Peluche

मेरे भरवां हिरण के समान 5 श्रृंखला अवश्य देखें


हाल ही में, नेटफ्लिक्स पर माई स्टफ्ड रेनडियर नामक एक श्रृंखला आई, जो एक असफल कॉमेडियन डॉनी की कहानी बताती है, जो मार्था से मिलती है, एक महिला जो उसे जल्दी परेशान करती है, जब तक कि वह उसे बंद नहीं कर देती। यदि आप पहले ही यह बेहतरीन छोटी फिल्म देख चुके हैं और उस शैली से मिलती-जुलती किसी चीज़ की तलाश में हैं, तो यहां 5 हिरण श्रृंखलाएं हैं जिन्हें आपको देखना चाहिए।

आप, पेन बैडगली का इतिहास

यदि आपने वह श्रृंखला देखी है जो पेन बैगली की कहानी बताती है, तो आप शायद इसे तुरंत माई स्टफ्ड रेनडियर से जोड़ देंगे, क्योंकि दोनों कथानक बदमाशी के इर्द-गिर्द घूमते हैं। यह हॉट युवक आपको बताता है कि जिन महिलाओं से वह प्यार करता है उनके जीवन में आने के लिए वह किस हद तक जा सकता है।

देखें | NetFlix

द हर्ड, जुनून और बुरे निर्णयों के बारे में एक श्रृंखला

सस्पेंस और थ्रिलर के विषय को जारी रखते हुए, हम एन्जाम्ब्रे प्रस्तुत करते हैं, एक श्रृंखला जो ड्रे के जीवन की कहानी बताती है, जो “एल एन्जाम्ब्रे” नामक प्रशंसकों का हिस्सा है। हालाँकि, ड्रे का जुनून साधारण स्वाद से परे है और परिणामस्वरूप वह लगातार खुद को अंधेरे और अप्रत्याशित स्थानों में फंसा हुआ पाती है। इस सीरीज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

देखें | मुख्य वीडियो.

मैं सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कहानी से आपका मनोरंजन कर सकता हूँ

आई कुड डिस्ट्रॉय यू एक ऐसी श्रृंखला है जो माई स्टफ्ड रेनडियर के साथ कई समानताएं साझा करती है, शुरुआत के लिए वे दोनों लंदन में स्थापित नाटकीय कॉमेडी हैं। दोनों बलात्कार और इन घटनाओं से पीड़िता को होने वाले आघात के बारे में बात करते हैं, और दोनों सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं। इस कहानी में मुख्य पात्र अरबेला है, एक युवा महिला जिसका यौन उत्पीड़न किया गया था और विभिन्न कारणों से उसकी याददाश्त बहुत कम है। इस सीरीज को आप मैक्स पर देख सकते हैं।

देखें | उच्च।

द एंड ऑफ द एफ***इंग वर्ल्ड, एक अवश्य देखी जाने वाली डार्क कॉमेडी

अगर माय स्टफ्ड रेनडियर में आपको डार्क ह्यूमर और नाटकीय कॉमेडी सबसे ज्यादा पसंद है, तो द एंड ऑफ द एफ वर्ल्ड एक ऐसी सीरीज है जिसे आप मिस नहीं कर सकते। माय स्टफ्ड रेनडियर के निर्माता क्लेरकेनवेल फिल्म्स की यह श्रृंखला एक युवा मनोवैज्ञानिक जेम्स और एक विद्रोही लड़की अलीसा की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

देखें | NetFlix

फ़्लीबैग, थोड़ी हल्की श्रृंखला

माई स्टफ्ड रेनडियर लगभग एक बहुस्तरीय श्रृंखला है और हालांकि यह एक जटिल श्रृंखला नहीं है, इसमें प्रसंस्करण के लिए बहुत सारी जानकारी, मजबूत दृश्य और भावनात्मक अंत हैं। यदि आप हास्य को किसी हल्की-फुल्की चीज़ में बदलना चाहते हैं, लेकिन फिर भी उस अपमानजनक, मज़ेदार नाटक और कॉमेडी को बरकरार रखते हैं, तो हम फ़्लीबैग की अनुशंसा करते हैं, जो एक महिला की कहानी है जो व्यक्तिगत उपचार की तलाश में खुद को लंदन के जीवन में फेंक देती है। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

देखें | मुख्य वीडियो.

हमारे सुझावों के साथ अभी बस इतना ही, निश्चित रूप से कई और श्रृंखलाएं हैं जिन्हें हम यहां शामिल करना चाहेंगे, लेकिन हमें लगता है कि यह एक अच्छी शुरुआत है। यदि आप ऐसे ऐप्स की तलाश में हैं जो आपकी श्रृंखला को व्यवस्थित करते हैं और आपकी आवश्यकताओं के आधार पर सिफारिशें करते हैं, तो हम फिल्मों और टीवी शो की रिकॉर्डिंग के लिए सर्वोत्तम ऐप्स पर हमारा लेख पढ़ने की सलाह देते हैं। यदि आपका कोई प्रश्न या सुझाव है तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Scroll to Top