La Palabra Del Dia

दिन का वाक्यांश और दिन का शब्द – आज के उत्तर (अप्रैल 2024)


वर्डले उन सुबह के खेलों में से एक है जिन्हें आज़माया जा सकता है, यह मज़ेदार, चुनौतीपूर्ण और समझने में आसान है। यदि आप आज अपने खेल में फंस गए हैं और स्पेनिश में वर्डले के साथ अपनी जीत नहीं खोना चाहते हैं, तो चिंता न करें, हमारे पास दिन का एक वाक्यांश और आज का दिन का शब्द है।

स्पैनिश में आज का शब्द

स्पैनिश में आज का शब्द

गेम ऑफ द डे मोड वर्डले की विविधताओं में से एक है जिसे हाल ही में लागू किया गया था और जनता द्वारा इसे खूब सराहा गया है। नियम सरल हैं और नियमित वर्डले के समान हैं, लेकिन कुछ हद तक व्हील ऑफ फॉर्च्यून के साथ एकीकृत हैं।

खेलें | दिन का वाक्यांश.

जैसा कि नाम से पता चलता है, उद्देश्य दिन के वाक्यांश को जानना है और ऐसा करने के लिए आपको पृष्ठ पर 5 अक्षर वाले शब्द दर्ज करने होंगे। यदि उस शब्द में प्रयुक्त अक्षरों में से एक अक्षर वाक्यांश में है, तो उसे हरे रंग से रंग दिया जाएगा और नीचे जोड़ा जाएगा। आपके पास 5-अक्षर वाले शब्दों का उपयोग करके वाक्य के सभी अक्षरों को लिखने के 5 प्रयास हैं। विचार यह है कि छोटे-छोटे परीक्षणों में जितना संभव हो उतना कवर करने का प्रयास किया जाए।

वर्डले में स्पैनिश में आज का वाक्यांश है: “और मैं अब तक पढ़ सकता हूं”।

स्पैनिश में दिन का शब्द

आज का शब्द 2

वर्डले के दिन के शब्द की अपनी जटिलताएँ और अपने नियम हैं। यदि आपने इसे पहले कभी नहीं खेला है, तो आइए जल्दी से नियमों पर गौर करें:

हरा: इसका मतलब है कि अक्षर शब्द में है और सही स्थिति में है।पीला: इसका मतलब है कि अक्षर शब्द में है लेकिन सही स्थिति में नहीं है ग्रे: इसका मतलब है कि अक्षर शब्द में नहीं है।

खेलें | आज का शब्द।

यदि आप जानते हैं कि आपको 6 बार से कम समय में दिन के शब्द का अनुमान लगाने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन आपके प्रयास समाप्त हो रहे हैं और आप अपनी जीत को खोना नहीं चाहते हैं, तो चिंता न करें, हम यहां हैं। आज का एक शब्द बोलिए.

वर्डले पर स्पैनिश में आज के दिन का शब्द है: “ट्रामो”।

स्पैनिश में वर्डले के लिए टिप्स और ट्रिक्स

दिन के शब्द की सलाह

यदि आप इस गेम में महारत हासिल करना चाहते हैं, तो हमारे पास दो टिप्स और ट्रिक्स हैं जिन्हें आप वर्डले पर लागू कर सकते हैं। ये टिप्स इस प्रकार हैं

किसी शब्द को हमेशा एकाधिक स्वरों से शुरू करें। अपने पहले प्रयास में R, N और S अक्षरों को शामिल करने का प्रयास करें।अक्सर शब्द एक सरल संज्ञा है, इसलिए अपने उत्तर सरल रखें।

वर्डले द्वारा स्पेनिश में आज के दिन के वाक्यांश और दिन के शब्द के उत्तर के लिए बस इतना ही, हमें उम्मीद है कि इससे मदद मिलेगी। यदि आप फन शब्द को जारी रखने में रुचि रखते हैं, तो सर्वोत्तम वर्डले विकल्पों पर हमारे लेख पर जाएँ। और यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Scroll to Top