Qué Hacer Con Tus Monedas En Squad Busters

स्क्वाड बस्टर्स में अपने सिक्कों का उपयोग करने के सर्वोत्तम तरीके


स्क्वाड बस्टर्स के पास कई क्रेडिट सिस्टम हैं जो गेम में विभिन्न चीजों के लिए काम करते हैं, आपके पास रत्न, पोर्टल ऊर्जा और निश्चित रूप से सिक्के हैं। सिक्के कई उद्देश्यों की पूर्ति करते हैं, इसलिए यदि आप अपने सिक्कों को स्क्वाड बस्टर्स में सर्वोत्तम तरीके से निवेश करना चाहते हैं, तो निम्नलिखित लेख अवश्य पढ़ें।

स्क्वाड बस्टर्स में मैं सबसे अच्छी चीज़ क्या खरीद सकता हूँ?

स्क्वाड बस्टर्स में मैं सबसे अच्छी चीज़ क्या खरीद सकता हूँ?

स्क्वाड बस्टर्स खेलते समय आपको बहुत होशियार रहना होगा जब आप अपना पैसा निवेश करना चाहते हैं और निश्चित रूप से हम बेस क्रेडिट, सिक्कों के बारे में बात कर रहे हैं। नीचे हम आपको उन चीजों की एक सूची दिखाते हैं जो आप स्क्वाड बस्टर्स में अपने सिक्कों के साथ कर सकते हैं, सबसे अच्छे निवेश से शुरू करके सबसे खराब तक। कृपया ध्यान दें कि यह हमारी राय खेल के प्रति हमारी टीम के अनुभव पर आधारित है।

यदि आप अपने गेम जीतना चाहते हैं, तो चाबियों में निवेश करें

स्क्वाड बस्टर्स फ़्यूज़न कुंजी

चूँकि यह इस गेम के प्रशंसकों के बीच एक बहुत ही विवादास्पद विषय है, आइए वॉर बैग और उसके घटकों से शुरुआत करें। कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की है कि युद्ध के मैदान में चाबियाँ बहुत फायदेमंद होती हैं, वे आपकी टीम को तेज़ी से बढ़ने में मदद करती हैं और यदि आप चाबियाँ खरीदने के लिए सिक्कों में वास्तविक पैसा खर्च करने का निर्णय लेते हैं, तो उन्हें रोका नहीं जा सकेगा।

यदि आप हर बार शीर्ष 5 में स्थान की गारंटी देने का एक तरीका खोज रहे हैं, तो बैटल बैग के लिए उपलब्ध 3 प्रकार की चाबियों में से किसी एक को खरीदने के लिए अपने सिक्कों का उपयोग करना सबसे अच्छा है।

स्टोर छूट के साथ अक्षर बदलें

दिन की डिलिवरी

यदि आप अपने नायकों को विकसित करना चाहते हैं और सुपर या अल्ट्रा के स्तर तक पहुंचना चाहते हैं, तो स्टोर में दैनिक ऑफ़र से भागों को खरीदने के लिए अपने सिक्कों को सहेजना बेहतर है। कीमतें उस हीरो श्रेणी के आधार पर भिन्न होती हैं जिन्हें आप परिवर्तित करना चाहते हैं, लेकिन यह चेस्ट में इकाइयों को प्राप्त करने की प्रतीक्षा करने की तुलना में अधिक सुरक्षित और अधिक विशिष्ट है।

आप उसी कमरे में महाकाव्य या विशेष पात्र भी खरीद सकते हैं, ताकि लड़ाई के बाद उन्हें संदूक में पाकर भाग्यशाली होने का इंतजार न करना पड़े।

चेस्ट टिकट प्राप्त करें

स्क्वाड बस्टर्स टिकट डे कॉफ्रेस

चेस्ट टिकट के साथ आप लड़ाई के अंत में एक चेस्ट खोल सकते हैं, 5 में आपका स्कोर जितना बेहतर होगा और लड़ाई में आपकी स्थिति जितनी बेहतर होगी, चेस्ट को अधिक अच्छे पुरस्कार प्राप्त होंगे। अब, आप एक समय में केवल 3 चेस्ट टिकट ही स्टोर कर सकते हैं और इनमें से अधिक खरीदने के लिए निवेश करना बहुत महंगा है और यह आपके निवेश के लिए सार्थक इनाम की गारंटी नहीं देता है।

हो सकता है कि आप लड़ाई न जीतें, हो सकता है कि आप अपनी शीर्ष 5 श्रृंखलाएँ खो दें, हो सकता है कि पुरस्कार आपको आकर्षित न करें। यह काफी यादृच्छिक है, जिसे शुरू करना ठीक है, लेकिन यदि आप वास्तविक विकास या किसी विशिष्ट चरित्र की तलाश में हैं, तो संभवतः अपने सिक्कों को सहेजना और स्टोर में उनके आने तक इंतजार करना सबसे अच्छा है।

अपनी धारियाँ शीर्ष 5 में रखें

शीर्ष 5 स्ट्रीम

जैसा कि हमने पहले बताया, करंट को चरम 5 पर रखने से आपको लड़ाई के अंत में चेस्ट खोलने पर बेहतर बोनस प्राप्त करने में मदद मिलेगी। अब, यदि आपके पास चेस्ट टिकट नहीं है या आपकी लाइन इतनी दूर नहीं है, तो यह उस निवेश के लायक नहीं है।

इसके बारे में सबसे बुरी बात यह है कि हर बार जब आप प्रगति करते हैं तो इसे बनाए रखने में आपको अधिक लागत आती है, लेकिन सच्चाई यह है कि इन-गेम पुरस्कारों के मामले में यह अधिक मूल्यवान नहीं है। इसलिए यदि आपके पास अतिरिक्त सिक्के नहीं हैं और उन्हें खर्च करने में कोई आपत्ति नहीं है, तो छोड़ देना ही बेहतर है।

और अंतिम टिप के साथ, हम स्क्वाड बस्टर्स में आपके सिक्कों का उपयोग करने के सर्वोत्तम तरीकों पर अपना लेख समाप्त करते हैं। हमें उम्मीद है कि ये युक्तियाँ आपको अपने खेल से अधिकतम लाभ उठाने में मदद करेंगी। अभी के लिए, अलविदा, यदि आपका कोई प्रश्न है या हमसे असहमत हैं तो हमें टिप्पणियों में बताएं।

Scroll to Top