Cómo Evitar Que Te Hagan Bailes O Emotes En Fortnite

फ़ोर्टनाइट में नृत्यों या भावनाओं को काम करने से कैसे रोका जाए


अगर कोई एक चीज है जो Fortnite, Warzone, Free Fire और अन्य निशानेबाजों जैसे खेलों में प्रचलित है, तो वह है बुरी जीत। जो लोग आपसे छुटकारा पाने के बाद आपको नीचा दिखाना चाहते हैं या आपका मज़ाक उड़ाना चाहते हैं। इस वजह से Fortnite ने गेम में कुछ डांस पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। इस बार हम आपको सिखाएंगे कि फ़ोर्टनाइट में नृत्यों या भावनाओं को कैसे रोका जाए।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह सभी फ़ोर्टनाइट नृत्यों पर लागू नहीं होता है, केवल उन पर लागू होता है जिन्हें आक्रामक माना जाता है या संघर्ष का प्रत्यक्ष संकेत है। यदि आप जानना चाहते हैं कि फ़ोर्टनाइट में उन नृत्यों या भावों से कैसे बचा जाए, तो हमारे ट्यूटोरियल को अवश्य पढ़ें।

Fortnite में टकराव वाले नृत्यों या भावनाओं को कैसे रोका जाए?

फ़ोर्टनाइट नृत्यों को सेंसर करने के लिए जिन्हें ताना देने वाला या ट्रोलिंग माना जाता है, आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा।

सेटिंग आइकन पर गेम दबाएं, यानी खाता और गोपनीयता विकल्प, यानी शीर्ष पट्टी पर मॉडल आइकन पर, सामाजिक गोपनीयता अनुभाग पर जाएं, संघर्ष चिह्न देखें और “कोई नहीं” चुनें।

और बस, अब आप Fortnite में इन टकराती भावनाओं को नहीं देख सकते। यानी अगर कोई आपके सामने ये डांस करेगा तो आप उसे देख नहीं पाएंगे, सिर्फ यूजर ही दिखेगा जो हिल नहीं रहा है.

सेंसर किए गए नृत्य कौन से हैं?

Fortnite में विज़ुअल कोलिजन एमिट्स विकल्प को बंद करने से, चार अद्वितीय नृत्य अवरुद्ध हो जाएंगे, जबकि अन्य अभी भी आपको दिखाई देंगे। चार नृत्य या भाव जिन्हें आप Fortnite में सेंसर कर सकते हैं:

@gtse.ll

भावनाएँ कि मैं चल रहा हूँ या हँस रहा हूँ Fortnite गधा एक साल से अधिक समय से दुकान पर वापस नहीं आया है #freefire #fortnite #freefirelatino #freefirelatam #freefiremexico

सोनिडो मूल – ✞𝐆 𝐭𝐬 𝐦𝐧𝐧𝐢 𝐋𝐨𝐮𝐢𝐬

@ps3._.m0ngr44l

#फ़ोर्टनाइट में एल#डांस लीजिए

♬ मूल क्लिप – ナMitroʕoᴥoʔ

@मुगेनलाइव

मैरिपोसा (महाकाव्य) पोशाक / व्हिपक्रैक (डीसी सीरीज़) इमोट – फ़ोर्टनाइट

♬ मूल ध्वनि – मुगेनलाइव | YT – मुगेनलाइव | टी

@fortnitereeltakes

इसे #fortnite w/Alyssa.1717, OGTrinB, जोसिक्सपैकUSA और urmom226711 #pcgaming #xbox #playstation #nintendo #switch #mobilegame #epicgames #game #gamestiktok #follow #fyp @Fortnite आधिकारिक @Epic गेम्स स्टोर @💓 में प्लांटैन बनाएं।

♬ मेक इट रेन – फैट जो और लिल वेन

जाहिर तौर पर, फोर्टनाइट में इन नृत्यों ने बहुत विवाद पैदा किया, खासकर पिछले दो, क्योंकि कई लोगों ने इन्हें नस्लवादी अपमान के रूप में इस्तेमाल किया। और यह पहली बार नहीं है कि गेम तत्वों का उपयोग किसी का मज़ाक उड़ाने के लिए किया गया है, हमने इस बारे में पोस्ट में बात की है जैसे किसी को वारज़ोन बताना या किसी को 8 अमृत बताने का क्या मतलब है।

यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है और हालांकि कई लोग एपिक गेम्स द्वारा उठाए गए इन कदमों से असहमत हैं, फिर भी यह एक विकल्प है। हर किसी के अपने मानक होते हैं और वे तय करते हैं कि कैसे खेलना है, लेकिन हमें याद रखना चाहिए कि वीडियो गेम की दुनिया अपमान और उपहास के लिए इस्तेमाल होने के बजाय मनोरंजन के लिए बनाई गई एक स्वस्थ जगह होनी चाहिए। टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं कि Fortnite में नृत्यों या भावनाओं को रोकने के इस नए तरीके के बारे में आप क्या सोचते हैं।



Scroll to Top