Cómo Instalar Jamovies En Stremio: Una Alternativa A Torrentio

स्ट्रेमियो पर JaMovies कैसे स्थापित करें: टोरेंटियो का एक विकल्प


टोरेंटियो निस्संदेह कई लोगों के लिए स्ट्रेमियो की श्रृंखला और फिल्में देखने का समाधान है। सबसे बढ़कर, इस लोकप्रिय ऐडऑन में एक विस्तृत कैटलॉग है जहां सभी नई सुविधाएँ नियमित रूप से जोड़ी जाती हैं, लेकिन यह एकमात्र विकल्प नहीं है। यदि आप कई बेहतरीन ऐड-ऑन के साथ-साथ स्ट्रेमियो के लाभों का आनंद ले रहे हैं, तो हमारे पास एक नया विकल्प है जिसे आपको अपनी रजिस्ट्री का विस्तार करने या टोरेंटियो को बदलने के लिए इंस्टॉल करने पर विचार करना चाहिए।

यदि टोरेंटियो विफल हो जाता है, तो आप JaMovies चुन सकते हैं, जो मूल रूप से वही है: मल्टीमीडिया सामग्री, श्रृंखला, फिल्में या वृत्तचित्र, विशेष रूप से सबसे लोकप्रिय और देखी जाने वाली सामग्री ढूंढने के लिए एक ऐडऑन। आगे, हम आपको स्ट्रेमियो पर JaMovies इंस्टॉल करने के तरीके के बारे में चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल देंगे।

Stremio पर JaMovies कैसे इंस्टॉल करें

स्ट्रेमियो पर Jamovies कैसे स्थापित करें: टोरेंटियो का एक विकल्प

पहली बात जो आपको जानना आवश्यक है वह यह है कि इस प्लगइन को प्राप्त करने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन या अन्य डिवाइस पर स्ट्रेमियो इंस्टॉल करना होगा। JaMovies को इंस्टॉल करने की प्रक्रिया सरल है और वही निर्देश स्मार्टफोन, टैबलेट, पीसी और टीवी पर लागू होते हैं। आपको बस निम्नलिखित कार्य करने की आवश्यकता है:

आप JaMovies को इस लिंक पर पा सकते हैं। जब आप साइन इन करेंगे, तो स्ट्रेमियो ऐप खुल जाएगा, और यह आपको सीधे आइकन पर ले जाएगा ताकि आप इसे इंस्टॉल कर सकें। आपको बस स्ट्रेमियो से इंस्टॉल करने का विकल्प फिर से चुनना होगा।एक बार उपरोक्त हो जाने पर, आपको यह पुष्टि करने के लिए एक अधिसूचना मिलेगी कि क्या आप अपने स्ट्रेमियो ऐप में आइकन रखना चाहते हैं। पुनः स्थापित करें का चयन करें.

आप JaMovies को इसके GitHub रिपॉजिटरी से भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपको पहला विकल्प नहीं मिलता है, तो एक यूआरएल से स्ट्रेमियो ऐप से मैन्युअल रूप से ऐडऑन इंस्टॉल करने के विकल्प का उपयोग करें, बस अपनी साइट का यूआरएल GitHub पर पोस्ट करके आइकन जोड़ें।

JaMovies ऐड-ऑन इंस्टॉल करने के बाद, आप कई श्रृंखलाओं और वृत्तचित्रों सहित सभी सामग्री तक पहुंच सकते हैं। अब जब आप जानते हैं कि इस आइकन को अपने डिवाइस पर कैसे प्राप्त करें, तो आपको बस इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली हर चीज़ का आनंद लेना है। आप कुछ भी भुगतान किए बिना जो चाहें उसे देखने में एक अच्छा समय बिता सकते हैं। यदि जोड़ने के लिए और कुछ नहीं है, तो हम आशा करते हैं कि ट्यूटोरियल आपके लिए उपयोगी था।

Scroll to Top