Como Añadir Complementos Stremio Android Tv Google Tv Fire Tv

एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी पर स्ट्रेमियो ऐडऑन कैसे इंस्टॉल करें


जब तक आप किसी गुफा में नहीं रह रहे हों, आपने शायद पिछले कुछ महीनों में स्ट्रेमियो के बारे में सुना होगा। यह ऐप श्रृंखला, फिल्में, एनीमे, वृत्तचित्र और बहुत कुछ देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक है। के कारण? पहला, क्योंकि वे कर सकते हैं संपूर्ण नेटफ्लिक्स, मैक्स, प्राइम वीडियो और अधिक कैटलॉग एक ही स्थान पर एकत्र करें, पूरी तरह से व्यवस्थित और प्रत्येक विषय के बारे में पूरी जानकारी; और दूसरा, क्योंकि आप कई उपशीर्षक, विभिन्न भाषाओं, चित्र गुणवत्ता और बहुत कुछ के साथ सभी सामग्री मुफ्त में देखने के लिए सुपर ऐप में अपग्रेड कर सकते हैं।

इस सब में मुख्य शब्द “एडऑन” है, क्योंकि उनके बिना स्ट्रेमियो एक बेहतरीन ऐप बना रहेगा, लेकिन यह अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करने से बहुत दूर होगा। हमने आपको पहले ही दिखाया है कि उन्हें मोबाइल फोन पर कैसे इंस्टॉल करें और उन्हें अपने कंप्यूटर पर कैसे इंस्टॉल करें, लेकिन हम स्मार्ट टीवी की दुनिया में दो महत्वपूर्ण प्लेटफॉर्म से चूक गए। आज हम आपको बताएंगे कि एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी पर स्ट्रेमियो ऐडऑन कैसे इंस्टॉल करें।

एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी पर स्ट्रेमियो ऐड-ऑन इंस्टॉल करने के बारे में आपको क्या जानने की जरूरत है

स्ट्रेमियो एंड्रॉइड टीवी गूगल टीवी फायर टीवी ऐडऑन इंस्टॉल करें जिन्हें आपको जानना आवश्यक है

इस ट्यूटोरियल को संक्षिप्त रखने के लिए, हम कुछ चीजें सूचीबद्ध करके शुरू करेंगे जो आपको स्ट्रेमियो और एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी पर इसके ऐड-ऑन के बारे में जानना चाहिए।

आपको अपने डिवाइस पर स्ट्रेमियो इंस्टॉल करना होगा (बहुत स्पष्ट है ना?)। एंड्रॉइड टीवी और Google टीवी के लिए आप इसे सीधे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और फायर टीवी के लिए आप हमारे ट्यूटोरियल का अनुसरण कर सकते हैं। फायर टीवी के लिए एपीके एंड्रॉइड टीवी और Google टीवी के लिए समान है, इसलिए यह ऐड-ऑन इंस्टॉल करने के बारे में है। यह सही हुआ है.स्ट्रेमियो के पास ऐड-ऑन के तीन स्रोत हैं: आधिकारिक (पूर्व-इंस्टॉल), समुदाय सूची से (ऐप को छोड़े बिना इंस्टॉल किया गया), और बाहरी स्रोतों से। हम बताएंगे कि अंतिम दो समूहों से कैसे इंस्टॉल करें। यदि आपके पास किसी अन्य डिवाइस (जैसे मोबाइल) पर स्ट्रेमियो है और आपने वहां ऐड-ऑन इंस्टॉल किया है, तो अपने एंड्रॉइड टीवी, Google टीवी या इसी तरह के खाते से लॉग इन करें। फायर टीवी स्वचालित रूप से उन्हें नए में स्थापित करने के लिए।

इस जानकारी को जानने के बाद, अब आप एंड्रॉइड टीवी, Google टीवी या फायर टीवी के साथ अपने स्मार्ट टीवी पर अपने पसंदीदा स्ट्रेमियो ऐड-ऑन इंस्टॉल करने का प्रयास कर सकते हैं। क्या आप तैयार हैं

एंड्रॉइड टीवी, गूगल टीवी और फायर टीवी पर स्ट्रेमियो समुदाय सूची से ऐड-ऑन कैसे इंस्टॉल करें

कम्युनिटी ऐडऑन स्ट्रीमियो एंड्रॉइड टीवी गूगल टीवी फायर टीवी 1 कैसे इंस्टॉल करें

स्ट्रेमियो पर एक आइकन स्थापित करना दुनिया की सबसे आसान चीजों में से एक है। नीचे, हम आपको बताएंगे कि इसे प्राप्त करने के लिए आपको किन चरणों का पालन करना होगा, जिसकी शुरुआत समुदाय सूची से प्लगइन्स इंस्टॉल करने से होगी।

अपने डिवाइस पर स्ट्रेमियो खोलें और अपने खाते से साइन इन करें।साइडबार में “एडऑन्स” अनुभाग पर जाएँ।

कम्युनिटी ऐडऑन स्ट्रीमियो एंड्रॉइड टीवी गूगल टीवी फायर टीवी 2 कैसे इंस्टॉल करें

कर्सर को उस बार पर ले जाएँ जहाँ वह कहता है “इंस्टॉल किया गया” / “सभी”।सूची खोलने के लिए विकल्प को “सामुदायिक प्लगइन्स” में बदलें।

कम्युनिटी ऐडऑन स्ट्रीमियो एंड्रॉइड टीवी गूगल टीवी फायर टीवी 3 कैसे इंस्टॉल करें

इंस्टॉल करने के लिए प्लगइन का चयन करें (हमारे उदाहरण में यह “रेडियो” होगा)।“इंस्टॉल करें” बटन पर क्लिक करें और एक बार यह इंस्टॉल हो जाए, तो आनंद लेना शुरू करें।

एंड्रॉइड टीवी, गूगल टीवी और फायर टीवी पर बाहरी स्रोतों से स्ट्रेमियो ऐडऑन कैसे इंस्टॉल करें

उनकी सामुदायिक सूची में कई बेहतरीन स्ट्रेमियो ऐडऑन हैं, लेकिन कई अन्य नहीं हैं और आप निश्चित रूप से उन्हें मिस नहीं कर सकते। इसके दो सबसे स्पष्ट उदाहरण टोरेंटियो और दपाइरेटबे+ हैं, जो स्ट्रेमियो की तुलना में मुफ्त सामग्री देखने के लिए अधिक स्रोत जोड़ते हैं।

ये प्लगइन्स (और इसी तरह के) बाहरी स्रोतों से इंस्टॉल किए जाते हैं, एक सीधे लिंक का उपयोग करके जो आपको उन्हें डाउनलोड करने की अनुमति देता है। स्ट्रेमियो के लिए ऐडऑन के कई स्रोत हैं, लेकिन हम हम Netlify लाइब्रेरी की अनुशंसा करते हैं. के कारण? सबसे पहले, क्योंकि मास्टर्स की सूची बहुत बड़ी है; और दूसरी बात, सूचीबद्ध ऐडऑन परीक्षणित हैं और आपके डिवाइस के लिए बहुत सुरक्षित हैं। नीचे हम इस प्लगइन लाइब्रेरी का एक लिंक छोड़ेंगे और आपको दिखाएंगे कि ऐसे स्रोतों से प्लगइन कैसे इंस्टॉल करें।

स्ट्रेमियो एडऑन बाहरी स्रोत एंड्रॉइड टीवी Google टीवी फायर टीवी कैसे स्थापित करें 1

वह प्लगइन ढूंढें जिसे आप स्ट्रेमियो पर इंस्टॉल करना चाहते हैं और लिंक को कॉपी करें। आपको इसे Netlify सूची में एक वेब ब्राउज़र से करना होगा “कॉपी लिंक” बटन पर क्लिक करके प्रत्येक आइकन का लिंक प्राप्त करेंअपने डिवाइस पर .Stremio खोलें और अपने खाते से साइन इन करें।साइडबार में “एडऑन्स” अनुभाग पर जाएँ।

स्ट्रेमियो एडऑन बाहरी स्रोत एंड्रॉइड टीवी Google टीवी फायर टीवी 2 कैसे स्थापित करें

“प्लगइन जोड़ें” बटन पर क्लिक करें।उस ऐडऑन का इंस्टॉल लिंक टाइप करें जिसे आप स्ट्रेमियो में जोड़ना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, जैकेट 3.0.8 के लिए, आप इसे इस प्रकार कर सकते हैं:कीबोर्ड पर हाथ से टाइप करना एंड्रॉइड टीवी/गूगल टीवी/फायर टीवी।अपने फ़ोन को कीबोर्ड के रूप में उपयोग करेंआप इस ऐप का उपयोग एंड्रॉइड टीवी और Google टीवी पर कर सकते हैं और बस अपने फायर टीवी स्टिक पर स्क्रीन पर प्रदर्शित क्यूआर कोड को स्कैन कर सकते हैं।

ऐडऑन स्ट्रेमियो एक्सटर्नल सोर्स एंड्रॉइड टीवी गूगल टीवी फायर टीवी 3 कैसे इंस्टॉल करें

सुनिश्चित करें कि आप प्लगइन जोड़ना चाहते हैं, “इंस्टॉल करें” बटन पर क्लिक करें, और एक बार इंस्टॉल हो जाने पर, आनंद लेना शुरू करें।कुछ मामलों में, आपको एक “कॉन्फ़िगर करें” बटन भी मिलेगा यह आपको प्लगइन के कुछ मापदंडों को अपनी पसंद के अनुसार बदलने की अनुमति देता है। उन चीजों को लोड करने से बचने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है।

स्ट्रोमियो एडऑन बाहरी स्रोत एंड्रॉइड टीवी Google टीवी फायर टीवी 4 कैसे स्थापित करें

अपने स्मार्ट टीवी पर एंड्रॉइड टीवी, गूगल टीवी या फायर टीवी पर स्ट्रेमियो में ऐड-ऑन जोड़ना आसान है। क्या आप हमें बता सकते हैं कि यह कैसे हुआ?

Scroll to Top