Todos Los Moviles Oneplus Que Recibiran Android 15 Oxygenos 15

सभी वनप्लस फोन एंड्रॉइड 15 (ऑक्सीजनओएस 15) प्राप्त कर रहे हैं।


Google ऑपरेटिंग सिस्टम के अगले संस्करण पर काम कर रहा है और जैसी कि उम्मीद थी, प्रमुख एंड्रॉइड मोबाइल ब्रांड इसे प्राप्त करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। और हर चीज़ से यह संकेत मिलता है कि इस नए संस्करण के बारे में पहले से ही अफवाह वाली खबरों के साथ एंड्रॉइड 15 एक बहुत अच्छा सॉफ्टवेयर अपडेट होगा।

खैर, वनप्लस उन फ़ोनों की सूची की घोषणा करने वाला पहला ब्रांड बन गया है जिन्हें एंड्रॉइड 15 पर अपडेट किया जाएगा… क्या आप जानना चाहते हैं कि क्या आपके वनप्लस फोन को यह नया ओएस संस्करण प्राप्त होगा? खैर नीचे जानिए।

सभी वनप्लस फोन एंड्रॉइड 15 (ऑक्सीजनओएस 15) प्राप्त कर रहे हैं।

वनप्लस 12R Ip64 जल प्रतिरोध

अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में, इसने एंड्रॉइड 15 पर आधारित ऑक्सीजनओएस 15 प्राप्त करने के लिए पात्र उपकरणों की सूची की पुष्टि की। इसमें आप वनप्लस 12, वनप्लस 11 और वनप्लस 10 प्रो जैसे लेटेस्ट फ्लैगशिप देख सकते हैं। ब्रांड पहला टैबलेट (वनप्लस पैड) और पहला फोल्डिंग (वनप्लस ओपन) है। हम पूरी सूची नीचे छोड़ते हैं:

वनप्लस 12 वनप्लस 12आरवनप्लस 11 वनप्लस 11आर वनप्लस 10 प्रोवनप्लस 10टीवनप्लस 10आरवनप्लस नॉर्ड 3वनप्लस नॉर्ड सीई 3 वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइटवनप्लस अनलॉकवनप्लस पैड

यह अपडेट कब आएगा? खैर, Google के अगले फ्लैगशिप Pixel 9 के अक्टूबर लॉन्च के दौरान Android 15 लॉन्च होने की उम्मीद है। इसलिए OxygenOS 15 की शिपिंग इस साल नवंबर के मध्य में शुरू हो सकती है, OxygenOS 14 के आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के एक साल बाद।

अंत में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एंड्रॉइड 15 एसएमएस और आरसीएस के लिए दो-तरफा सैटेलाइट कनेक्टिविटी, खोई हुई फोन कार्यक्षमता, लॉक स्क्रीन विजेट आदि जैसी रोमांचक नई सुविधाओं के साथ आता है। कई अन्य सुरक्षा सुधार.

और हमें बताएं… क्या आपका वनप्लस मोबाइल एंड्रॉइड 15 पर अपडेट करने वाले उपकरणों की सूची में है?

Scroll to Top