Penalty Shootout Street Como Ganar Dinero

जुर्माना: आप पैसे कैसे कमाते हैं?


हाल ही में, एक ऑनलाइन गेम जो आपको पेनल्टी मारने के लिए पैसे कमाने की अनुमति देता है, सोशल नेटवर्क पर लोकप्रिय हो गया है। नाम है पेनाल्टी शॉट-आउट स्ट्रीट. यदि आप जानना चाहते हैं कि इस गेम को कैसे खेलें और सजा लेने के लिए वास्तविक पैसे कैसे कमाएं, तो हमारे लेख को अवश्य पढ़ें।

पेनाल्टी शॉट से बाहर निकलने का मार्ग क्या है?

पेनल्टी शूटआउट क्या है?

पेनल्टी शॉट स्ट्रीट खुद को 96% के आरटीपी के साथ एक तेज गति वाले मौके के खेल के रूप में विज्ञापित करता है, जो फुटबॉल के प्रति उत्साह और जुनून से भरा है। यह मूल रूप से मौका का खेल है जहां आप पेनल्टी मारते हैं और प्रत्येक शॉट पर दांव लगाते हैं। यदि आप गोल करते हैं तो आपको अपने दांव पर गुणक मिलता है, आप एक पंक्ति में जितने अधिक गोल करेंगे, गुणक उतना ही अधिक होगा, x32 सीमा है।

उदाहरण के लिए, यदि आप 2 यूरो का दांव लगाते हैं और x32 तक पहुंचते हैं, यानी लगातार 5 गोल करते हैं, तो आपको 64 यूरो मिलेंगे। पेनल्टी शॉट-आउटसाइड का गेम खेलना बहुत सरल है क्योंकि गेम त्वरित है इसलिए आपको बस एक दांव लगाना है, उस स्थान पर क्लिक करना है जहां आप गेंद फेंकना चाहते हैं और बस इतना ही। यदि लक्ष्य पूरा हो जाता है, तो आप अपनी जीत वापस ले सकते हैं या अधिक पैसा कमाने के लिए खेलना जारी रख सकते हैं।

पेनल्टी शॉट-आउटसाइड स्ट्रीट कैसे खेलें?

पेनल्टी शॉट-आउटसाइड कैसे खेलें

खेलने के दो तरीके हैं, एक सीधे इवोप्ले पेज से जहां आप गेम का डेमो प्राप्त कर सकते हैं, यानी आप नकली क्रेडिट के साथ मुफ्त में खेल सकते हैं। दूसरा तरीका जो हमें मिला वह है Betify पर पेनल्टी शॉट-आउट स्ट्रीट खेलना, जहां आप असली पैसे के लिए खेलते हैं।

निःशुल्क खेलें | इवोप्ले

असली पैसे के लिए खेलें Betify.

Betify पर खेलने के लिए, आपको बस एक खाता बनाना है, प्लेटफ़ॉर्म के तरीकों का पालन करके सत्यापित करना है, यह महत्वपूर्ण है कि सत्यापित होने के लिए आपकी कानूनी उम्र हो। इसके बाद, आप अपने खाते में धनराशि जोड़ सकते हैं और स्वीकृत भुगतान विधियों में से किसी एक का उपयोग करके खेल सकते हैं।

स्ट्रीट के बाहर पेनल्टी-शॉट पर दांव कैसे लगाएं?

पेनल्टी-शूट आउट स्ट्रीट पर दांव कैसे लगाएं

Betify आपको यथासंभव कम जमा करने की अनुमति देता है। 20 € उनके मंच पर खेलने में सक्षम होने के लिए और कम से कम Betify बाहर है 50 €. पेनल्टी शॉट-आउट लेन में, प्रत्येक शॉट का मूल्य कम होता है। 1 € और आप सिक्का आइकन पर क्लिक करके प्रत्येक हिट के साथ अपना दांव बढ़ा सकते हैं। यदि आप दोबारा मारने से पहले अपनी जीत वापस लेना चाहते हैं, तो जीत हासिल करने के लिए प्रतीक को दबाएं।

Betify एक विश्वसनीय प्लेटफ़ॉर्म है जिसमें सैकड़ों गेम हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं, यह कई भुगतान विधियों और विभिन्न देशों में काम करता है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। याद रखें कि जिम्मेदारी से खेलें और केवल उन पैसों का उपयोग करें जिन्हें आप खोना चाहते हैं।

यह पेनल्टी शूटआउट गेम में पैसे कमाने के तरीके पर हमारा लेख समाप्त करता है। हमें आशा है कि आपको यह पसंद आएगा, और यदि यह आपकी शैली नहीं है और आप पोकर या रूलेट गेम पसंद करते हैं, तो आप बेट्सी पर अन्य शीर्षक पा सकते हैं जो आपकी रुचि के हो सकते हैं। यदि आपके पास इस बारे में कोई प्रश्न है कि हम यहां क्या चर्चा करते हैं, तो उन्हें टिप्पणी अनुभाग में छोड़ दें ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top