कोडी पर टॉरस कैसे देखें: 2024 में सर्वश्रेष्ठ एडोनिस

कोडी पर टॉरस कैसे देखें: 2024 में सर्वश्रेष्ठ एडोनिस


क्या आप खोज रहे हैं कि कोडी पर बैलों को कैसे देखा जाए? तो फिर आप सही जगह पर आए हैं। नीचे, हम सबसे अच्छे ऐडऑन सूचीबद्ध करते हैं जिन्हें आप सांडों को लाइव देखने के लिए कोडी पर इंस्टॉल कर सकते हैं।

कोडी पर टोरोस कैसे देखें: सर्वश्रेष्ठ ऐडऑन

कोडी फायर टीवी को मैन्युअल रूप से कैसे अपडेट करें

यूएफसी, फॉर्मूला 1 जैसे खेल और चैंपियंस लीग जैसे फुटबॉल मैच देखने के लिए कई कोडी ऐडऑन हैं। हालाँकि, जब बुल्स की बात आती है तो ऐसा प्लगइन ढूंढना मुश्किल होता है जो इन घटनाओं को प्रसारित करता हो।

सौभाग्य से, 3 कोडी ऐडऑन हैं जो बुलफाइट वितरित करते हैं। नीचे, हम आपको बताएंगे कि वे क्या हैं और आपके इंस्टॉल करने के लिए अलग-अलग ट्यूटोरियल छोड़ेंगे।

ढकना

कोडी पर कोडिवर्टिर कैसे स्थापित करें

कोडिवर्टिर ऐडऑन के साथ, आप बुलफाइटिंग सहित सभी प्रकार के खेल देख सकते हैं। उन्हें देखने के लिए आपको बस “KODivertiDO स्पोर्ट्स एजेंडा” अनुभाग दर्ज करना है और मुंडो टोरो एचडी चैनल खोजना है। हम इंस्टॉलेशन ट्यूटोरियल नीचे छोड़ते हैं:

लिंक | कोडिवर्टिर इंस्टालेशन सहायक

डैडी लाइव

डैडी लाइव

यह एक और कोडी ऐडऑन है जहां आप बुलशिट प्रसारित करने वाले चैनल पा सकते हैं। डैडीलाइव के साथ कोडी पर बैलों को देखने के लिए, आपको “लाइव टीवी” अनुभाग पर जाना होगा और चैनल “मुंडोटोरो” या उस चैनल को खोजना होगा जो उस बुलफाइटिंग कार्यक्रम को प्रसारित करता है जिसे आप सुनना चाहते हैं।

लिंक | डैडीलाइव इंस्टालेशन ट्यूटोरियल

वावू ईगल

कोडी ऐडऑन ईगल कैसे स्थापित करें

कोडी पर बैलों को देखने के लिए हम आपके लिए जो आखिरी ऐडऑन लेकर आए हैं, वह एगुइला वावू है। यह एक खोज है जहां आप दुनिया भर से चैनल पा सकते हैं। खैर, कोडी पर एगुइला वावो के साथ बुलफाइट देखने के लिए, आपको बस “स्पेन” जाना होगा और “टोरोस टीवी” चैनल या उस चैनल को देखना होगा जो उस घटना को दिखाता है जिसे आप देखना चाहते हैं।

लिंक | एगुइला ववू इंस्टालेशन ट्यूटोरियल

और आप… कोडी पर बुल्सआई देखने के लिए आप इनमें से किस ऐड-ऑन का उपयोग करते हैं?

Scroll to Top