El Mago Evolucionado Y El Hechizo Vacio Llegan A Clash Royale

जादूगर का विकास और एक नया जादू क्लैश रोयाल में आ रहा है


जब सब कुछ यह संकेत देने लगता है कि मई 2024 में क्लैश रोयाल में कोई आश्चर्य नहीं होगा, तो सुपरसेल के लोगों ने न केवल एक नए विकास की पुष्टि की है, बल्कि एक नए कार्ड की भी पुष्टि की है, जिसकी मुझे निस्संदेह इस लोकप्रिय मोबाइल वीडियो गेम में आवश्यकता है!

ये नए कार्ड क्या हैं, यह जानने के लिए इंटरनेट में गहराई तक जाने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आधिकारिक क्लैश रोयाल अकाउंट पर

यह ध्यान में रखते हुए कि सुपरसेल अब स्पैनिश में समाचार प्रसारित नहीं करता है, हमें आपको इन कार्डों के आंकड़े और प्रदर्शन दिखाने के लिए यहां सभी नई जानकारी एकत्र करने में कठिनाई हो रही है।

इस प्रकार विकसित जादूगर और नया महाकाव्य मंत्र काम करते हैं।

विज़ार्ड के विकास के बाद से, अधिकांश खिलाड़ियों द्वारा भुला दिया गया कार्ड, हम देख सकते हैं कि इसकी क्षमता नए सीज़न के लक्ष्य को बदल सकती है।

अधिक स्पष्ट होने के लिए, विकसित जादूगर को न केवल उपस्थिति में परिवर्तन प्राप्त होता है, बल्कि इसमें एक अद्भुत क्षमता भी शामिल होती है:

जब इसे मैदान में विकसित किया जाता है, तो यह एक सुरक्षा कवच के बगल में दिखाई देता है, जिससे यह बिना नुकसान उठाए दुश्मन सैनिकों पर हमला कर सकता है।

दूसरी ओर, यह समझाना बहुत जटिल है कि शून्य नामक नया महाकाव्य जादू कैसे काम करता है, क्योंकि यह तैनात सैनिकों के साथ-साथ रेत में दिखाई देने वाले कार्डों की संख्या पर निर्भर करता है।

इसी तरह, नीचे हम विस्तार से बताएंगे कि यह कैसे काम करता है:

मंत्र डाले जाने पर उस पर मौजूद घटकों के आधार पर कम या ज्यादा क्षति पहुंचाता है।जादू का आक्रमण रंग, जो प्रसिद्ध बिजली के बोल्ट जैसा दिखता है, दुश्मन सैनिकों की संख्या के अनुसार बदलता है: लाल जब एक कार्ड होता है, नारंगी जब 2, 3 या 4 कार्ड होते हैं, और पीला जब 5 से अधिक होते हैं पत्ते।

विकास जादूगर और खाली मंत्र आँकड़े

पहले उदाहरण में, जादूगर के विकास में अधिकांश आँकड़ों में कोई बदलाव नहीं हुआ है, यह अविकसित कार्ड के समान क्षति, जीवन बिंदु और हमले की गति को बरकरार रखता है। इसी तरह, नीचे हम आपको इसके सभी फीचर्स दिखाएंगे:

क्लैश रोयाल इवॉल्व्ड मैज स्टैटिस्टिक्स

क्षेत्र क्षति: 281 अंक स्वास्थ्य: 720 हमले की गति: 1.4 सेकंड।रेंज: 5.5 वर्ग उद्देश्य: वायु और जमीन की गति।शील्ड स्वास्थ्य: 371 अंक शील्ड ब्लास्ट क्षति: 231 अंक।

जहाँ तक नए वर्तनी शून्य का प्रश्न है, हम ये आँकड़े देख सकते हैं:

नए पत्र वॉयड क्लैश रोयाल के आँकड़े

एक लक्ष्य को नुकसान: 544 अंक 2, 3 या 4 लक्ष्यों को नुकसान: 160 अंक।5 या अधिक लक्ष्यों पर हमला: 48 अंक किसी संरचना या टावर को नुकसान: 24 अंक 2, 3 या 4।5 या अधिक संरचनाओं या टावरों को नुकसान: 16 अंक वर्तनी लंबाई: 4.9 सेकंड वर्तनी त्रिज्या: 2.5।

इवोल्यूशन विज़ार्ड प्राप्त करने के लिए, आपको इवोल्यूशन पीस का उपयोग करने की आवश्यकता है जिसे आप मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं या पास रॉयल खरीदकर इसका उल्लेख कर सकते हैं।

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि जब तक क्लैश रोयाल के उद्देश्य पूरे हो जाते हैं (आपको मैच जीतकर मुकुट अर्जित करना होगा) नया महाकाव्य स्तर का जादू मुफ्त में उपलब्ध है।

Scroll to Top