Tv Chopo No Funciona Cierra Oficialmente

टीवी चोपो काम नहीं कर रहा: कोडी ऐडऑन बंद हो रहा है


यदि आप टीवी चोपो पर कोई श्रृंखला, फिल्म, एनीमे, वृत्तचित्र, या कुछ और देख रहे हैं और अचानक आइकन काम करना बंद कर देता है, तो जान लें कि आप अकेले नहीं हैं। चोपो टीम ने अपने आधिकारिक टेलीग्राम चैनल पर घोषणा की कि वे “हमारे नियंत्रण से परे कारणों से” कोडी में अपने सभी अतिरिक्त के दरवाजे बंद कर रहे हैं।

टीवी चोपो क्यों बंद है?

टीवी पॉपलर आइकन के बंद होने की आधिकारिक घोषणा

डेवलपर्स स्पष्ट रूप से यह नहीं बताते कि टीवी चोपो को क्यों बंद किया गया। हालाँकि, एडॉन को उनके द्वारा साझा की जाने वाली सामग्री के कारण कॉपीराइट मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। मूलतः, समापन वक्तव्य में सबसे प्रसिद्ध वाक्यांशों में से एक इस प्रकार है:

“इस प्रकार के परिवर्धन करने में सक्षम होना अधिक से अधिक जटिल होता जा रहा है। “हम किसी भी तरह से कानूनी समस्याएं नहीं चाहते।”

इसके अलावा, अगर उन्हें और टीवी चोपो टीम को बंद करने के लिए “मजबूर” किया गया, तो उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वे ऐड-ऑन का विकास और समर्थन करना जारी रखेंगे। इसलिए, यह स्पष्ट है कि कंटेंट मालिकों के दबाव के कारण टीवी चोपो को बंद करना पड़ेगा।

क्या टीवी चोपो वापस आएगा? विकल्प

इस प्रश्न पर, डेवलपर्स ने उत्तर दिया: “मुझे नहीं पता, लेकिन आप पहले से ही जानते हैं कि चोपो आश्चर्य का एक बक्सा है।” उन्होंने यह भी बताया कि तीन चोपो टीवी ऐड-ऑन हैं जो चोपोसेक्स, मिटेलचोपो और इमुचोपो हैं। शेष अतिरिक्त चीज़ें भविष्य में वापस आ सकती हैं, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं है। फिलहाल, इन्हें अगली सूचना तक बंद कर दिया गया है।

टीवी हेलिकॉप्टरों को बदलने के लिए आप कोडी पर कौन से अन्य ऐड-ऑन स्थापित कर सकते हैं? खैर, हम आपको कोडी 21 ओमेगा के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐड-ऑन और कोडी पर भुगतान किए गए चैनल देखने के लिए सर्वोत्तम ऐड-ऑन की इस सूची को देखने की सलाह देते हैं।

Scroll to Top