Descargar Dragon Ball Z: Budokai Tenkaichi 2 Latino Apk Para Android

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकई तेनकैची 2 लैटिन एपीके डाउनलोड करें


ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकाई तेनकैची 2 कई लोगों के लिए एक अविस्मरणीय गेम है, जो ड्रैगन बॉल जेड के प्रशंसकों में पुरानी यादों को ताजा करता है। हालाँकि यह ड्रैगन बॉल बुडोकाई जेड: तेनकैची 3 जितना यथार्थवादी नहीं है, फिर भी यह एक सुखद गेमिंग अनुभव और एक निश्चित क्लासिक स्पर्श प्रदान करता है।

अब, अमेरिका में डेवलपर्स के सहयोग के कारण, इस गेम को लैटिन आवाज में खेलने की संभावना है। यह सही है, न केवल आपको अपने पसंदीदा पात्रों का उपयोग करने और किसी अन्य की तरह साहसिक कार्य करने का मौका मिलता है, बल्कि आप अपने बचपन से जुड़े साउंडट्रैक भी सुनेंगे।

अगर आप इस फाइटिंग गेम को अपने मोबाइल पर खेलना चाहते हैं तो हम आपको बेहतरीन तरीका बताएंगे। एंड्रॉइड पर इसे मुफ्त में डाउनलोड करने का तरीका जानें।

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकई तेनकैची 2 (लैटिन ऑडियो) कैसे डाउनलोड करें

गेम के इस PS2 संस्करण में, आपके पास शामिल प्रत्येक पात्र के लिए एक लैटिन आवाज़ है। तो यह लगभग वैसा ही है जैसे आप साउंडट्रैक को छोड़े बिना ड्रैगन बॉल ज़ेड एनीमे देख रहे हों। धोखा न खाएं, क्योंकि हालांकि खेल में पाठ अंग्रेजी में है, आवाजें किंवदंती के लैटिन संस्करण के पात्रों के शब्दों को व्यक्त करती हैं।

एंड्रॉइड के लिए लैटिन में ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकाई तेनकैची 2 खेलने के लिए, आपको बस नीचे दिए गए लिंक से गेम डाउनलोड करना होगा, और वहां मिलने वाले निर्देशों का पालन करना होगा। याद रखें, चूंकि यह PS2 के लिए डिज़ाइन किया गया गेम है, इसलिए आपको एक विश्वसनीय एमुलेटर के साथ जाना होगा।

लिंक | ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकई तेनकैची 2 (लैटिन ऑडियो)

एंड्रॉइड पर ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकई तेनकैची 2 लैटिन कैसे खेलें?

एंड्रॉइड पर ड्रैगन बॉल जेड: बुडोकई तेनकैची 2 लैटिन कैसे खेलें?

इस गेम के लिए, जैसा कि हमने पहले ही कहा है, एक एमुलेटर का उपयोग करना आवश्यक होगा। सबसे अधिक अनुशंसित AetherSX2 है, हालांकि डेवलपर ने परियोजना को छोड़ दिया है, नवीनतम संस्करण कई PS2 शीर्षकों को चलाने के लिए काम करना जारी रखता है।

एक सुरक्षित एपीके साइट से एमुलेटर डाउनलोड करें (जैसा कि हमने आपको लेख में दिखाया है) और एमुलेटर के माध्यम से गेम खेलने का प्रयास करें। गेम से डाउनलोड की गई फ़ाइलों को अनज़िप करना न भूलें।

यह एक सरल गेम है जिसे मोबाइल फोन या टैबलेट पर खेलने के लिए अतिरिक्त बिजली की आवश्यकता नहीं होती है। क्या आप इसे आज़माने के लिए तैयार हैं?

Scroll to Top