Recompensas Gratis De Supercell

सुपरसेल आपको गेम्स के लिए 6 निःशुल्क पुरस्कार देता है, उन पर अभी दावा करें!


स्क्वाड बस्टर्स निस्संदेह एक सफलता है, दुनिया इसे पसंद करती है और सुपरसेल समुदाय को हर गेम में मुफ्त पुरस्कार से पुरस्कृत करना चाहता है। यह सही है, अब आप स्क्वाड बस्टर्स के लिए सुपरसेल गेम्स में 6 निःशुल्क पुरस्कारों का दावा कर सकते हैं। अगर आप इसके बारे में और अधिक जानना चाहते हैं तो इस रोमांचक खबर को अवश्य पढ़ें।

स्क्वाड बस्टर्स 1 मिलियन पूर्व-पंजीकरण तक पहुंच गया है और सुपरसेल ने समुदाय को पुरस्कृत करने का निर्णय लिया है

आपने स्क्वाड बस्टर्स के बारे में सुना होगा, लेकिन जब आप इसे डाउनलोड करने का प्रयास करते हैं, तो आपको पता चलता है कि यह आपके देश में उपलब्ध नहीं है। ऐसा कई दुनियाओं में हुआ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप गेम के लिए पूर्व-पंजीकरण नहीं कर सकते। वास्तव में, इस लेख को लिखे जाने तक, 1 मिलियन से अधिक लोग पहले ही पंजीकरण करा चुके हैं और सुपरसेल ने इसके लिए समुदाय को पुरस्कृत करने का निर्णय लिया है।

और हम केवल स्क्वाड बस्टर्स समुदाय के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, सुपरसेल अपने सभी खेलों के लिए पुरस्कार दे रहा है। क्या आप क्लैश रोयाल या ब्रॉल स्टार्स खेलते हैं? खैर, उन खेलों में भी पुरस्कार हैं और अब आप उन पर दावा कर सकते हैं और यह सब स्क्वाड बस्टर्स के लिए धन्यवाद है।

सुपरसेल कौन से पुरस्कार दे रहा है?

जाहिर है, क्लैश ऑफ क्लैन्स बनाने वाली कंपनी को नए गेम से बहुत अधिक उम्मीदें हैं और उसने प्री-रजिस्ट्रेशन में कई उद्देश्य जारी किए हैं। वे अब स्क्वाड बस्टर्स के लिए दस लाख पूर्व-पंजीकरण के अपने पहले लक्ष्य तक पहुंच गए हैं और अन्य खेलों में निम्नलिखित मुफ्त पुरस्कार वितरित किए हैं।

प्रेमियोस स्टार और ब्रॉल स्टार्स

सितारा पुरस्कार

क्लैश रोयाल में टावरों के लिए खाल।

चमड़ा दे टोरे

क्लैश ऑफ़ क्लैन्स में जानकारी के 2 स्रोत।

2 सहायक उपकरण

5 हीरे

बूम बीच में 1 मिलियन सोना।

1 मिलियन सोना

स्क्वाड बस्टर्स में 10000 सिक्के।

10 हजार सोना

वैश्विक लॉन्च के बाद स्क्वाड बस्टर पुरस्कारों का दावा किया जा सकता है।

बेशक, अगर स्क्वाड बस्टर आपके देश में उपलब्ध नहीं है तो उसे डाउनलोड करने के कई तरीके हैं, लेकिन अगर आप उस प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाहते हैं और अंतरराष्ट्रीय रिलीज की प्रतीक्षा करना पसंद करते हैं, तो हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है, इसे जारी कर दिया गया है। . दिन। इन-गेम जानकारी के अनुसार, स्क्वाड बस्टर्स 29 मई, 2024 से दुनिया भर में उपलब्ध होंगे।

उस तिथि के बाद, स्क्वाड बस्टर्स अपने पूर्व-पंजीकरण के साथ एकत्र किए गए सभी निःशुल्क पुरस्कारों का दावा कर सकते हैं। 10,000 सिक्कों के अलावा, अन्य पुरस्कार हैं:

टाइगर अद्वितीय लांचर इमोटिकॉन.

ये गेम के ग्लोबल लॉन्च के बाद एक महीने तक पूरी तरह से मुफ्त उपलब्ध होंगे। इसलिए यदि आपने अभी तक स्क्वाड बस्टर्स के लिए साइन अप नहीं किया है, तो अभी करें और अपने माता-पिता, भाई-बहनों, दोस्तों और पालतू जानवरों को भी ऐसा करने के लिए कहें।

सुपरसेल द्वारा अपने गेम के लिए 6 निःशुल्क पुरस्कार देने के बारे में हमारा लेख अभी इतना ही है। हमें उम्मीद है कि आपको यह खबर दिलचस्प लगेगी और अगर आपको यह पसंद आती है तो इसे अपने उन सभी दोस्तों के साथ साझा करें जो सुपरसेल गेम के प्रशंसक हैं ताकि वे अपना मुफ्त पुरस्कार प्राप्त कर सकें।



Scroll to Top