Secretos De Squad Busters

स्क्वाड बस्टर्स के 3 रहस्य जो इसे शुरू से ही इतना शक्तिशाली बनाते हैं


सुपरसेल का नवीनतम गेम स्क्वाड बस्टर्स, लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद एक विशाल उपयोगकर्ता आधार का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। यदि आपने इस मज़ेदार ऑनलाइन ऑटो-बैटल को आज़माने का निर्णय लिया है, तो हमारे पास 3 स्क्वाड बस्टर रहस्य हैं जिन्हें आपको शुरू से ही एक महान खिलाड़ी बनने के लिए जानना चाहिए।

और हम हमेशा शीर्ष 5 में रहने के लिए युक्तियों और युक्तियों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, हम खेल के उन पहलुओं के बारे में बात कर रहे हैं जो पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हैं और उपलब्ध होने पर आपको एक बड़ा फायदा देते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि ये स्क्वाड बस्टर रहस्य क्या हैं, तो इस लेख को अवश्य पढ़ें।

शुरू से ही इसका अधिकतम लाभ उठाने के लिए 3 स्क्वाड बस्टर रहस्य

स्क्वाड बस्टर्स के लिए टिप्स और ट्रिक्स

स्क्वाड बस्टर्स एक रणनीति गेम है जहां आप हर बार खेलते समय रहस्य सीखते हैं, लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है। इसीलिए हम यहां आपको सलाह देने और यह बताने के लिए हैं कि कैसे कुछ लाभ प्राप्त किया जा सकता है, भले ही आपको इस विषय में अधिक अनुभव न हो।

अपनी सुपरसेल आईडी को गेम से लिंक करें।

सुपरसेल आईडी आर्चर क्वीन

कई लोगों के लिए, स्क्वाड बस्टर्स सुपरसेल गेम्स के साथ उनकी पहली बातचीत है। हालाँकि, उदाहरण के लिए, उनमें से अधिकांश को क्लैश रोयाल या ब्रॉल स्टार्स जैसे शीर्षकों का अनुभव था, जिसका अर्थ है कि स्क्वाड बस्टर्स खेलने वालों में से कई के पास संभवतः सुपरसेल आईडी है। जो भी मामला हो, सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं वह है इस खाते से शुरू से ही गेम में लॉग इन करना।

ऐसा करने से न केवल आप अपना अवतार बदल सकते हैं और स्क्वाड बस्टर्स में अपनी प्रगति को बेहतर ढंग से सहेज सकते हैं, बल्कि एक अविश्वसनीय इनाम भी मिलता है। स्क्वाड बस्टर्स में अपने सुपरसेल डेटा में लॉग इन करके, आप आर्चर क्वीन पाएंगे, जो अद्भुत क्षमताओं वाला एक शानदार चरित्र है। इसलिए यदि आप शुरू से ही लंबी दूरी का लड़ाकू विमान चाहते हैं, तो एक सुपरसेल आईडी बनाएं।

युद्ध बैग और सामान प्राप्त करें

लड़ाई का थैला

स्क्वाड बस्टर्स में बैकपैक स्क्वाड जर्नी लेवल 12 पर उपलब्ध है और यदि आप गेम में वास्तविक लाभ चाहते हैं तो हम इसमें निवेश करने की सलाह देते हैं। बैग और सामान ले जाने से आपको संदूक की सामग्री को बेहतर ढंग से तलाशने में मदद मिलेगी, युद्ध में आपका समय बचेगा और आप अपनी टीम को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकेंगे।

जैसा कि नाम से पता चलता है, इस खेल का उद्देश्य अन्य टीमों को खत्म करना नहीं है, बल्कि शीर्ष 5 में स्थान पाने के लिए लंबे समय तक जीवित रहना है। इसलिए यदि आप पृष्ठभूमि पर मौजूद वस्तुओं का उपयोग करके एक शक्तिशाली टीम बनाते हैं, तो आपको अंतिम गेम के लिए अच्छी मात्रा में रत्नों की गारंटी दी जाएगी।

ग्रेग आपकी सोच से कहीं अधिक मजबूत है

इसकी शुरुआत ग्रेग से होती है

इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन स्क्वाड बस्टर्स में ग्रेग वुड का जैक चरित्र पूरे रोस्टर के सबसे बहुमुखी और उपयोगी हिस्सों में से एक है। यह पात्र अपने आप पर हमला कर सकता है, लेकिन वह पेड़ों को काट सकता है, जिससे उसे अधिकांश दुश्मनों की तुलना में कम समय में अधिक सिक्के और रत्न मिलते हैं।

मानचित्र पर सिक्के और पेड़ों को जल्दी और कुशलता से इकट्ठा करने के लिए, हर गेम को ग्रेग के साथ शुरू करने का प्रयास करें और उसे हमेशा अपनी टीम में रखें। यदि आप कर सकते हैं, तो इसे संयोजित करने का भी प्रयास करें, क्योंकि यह आपको एक ही बार में पेड़ों को काटने की अनुमति देता है।

शुरुआत में सुपर शक्तिशाली बनने के लिए हमारे 3 स्क्वाड बस्टर रहस्यों के साथ बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि यह जानकारी आपको गेम में अपने आँकड़े सुधारने और अधिक रत्न अर्जित करने में मदद करेगी। यदि आप गेम नहीं खेल सकते क्योंकि इसे आपके क्षेत्र में डाउनलोड नहीं किया जा सकता है, तो याद रखें कि हमारे पास स्क्वाड बस्टर को इंस्टॉल करने के तरीके पर एक लेख है यदि यह आपके देश में नहीं है। हम अभी के लिए अलविदा कहते हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि जल्द ही आपसे दोबारा मुलाकात होगी।

Scroll to Top