Como Vincular El Whatsapp De Tu Pareja Para Saber Con Quien Habla

अपने पार्टनर के व्हाट्सएप को अपने व्हाट्सएप से कैसे कनेक्ट करें (2024)।


अपने साथी के व्हाट्सएप को लिंक करना आपसी विश्वास दिखाने का एक शानदार तरीका हो सकता है क्योंकि आप हमेशा जानते हैं कि आप किससे बात कर रहे हैं। यदि आपके पास यह नहीं है, तो यह एक अच्छा विचार है।

लेकिन सबसे पहले यह याद रखना जरूरी है कि किसी दूसरे के व्हाट्सएप अकाउंट को उसकी इजाजत के बिना इस्तेमाल करना निजता का उल्लंघन है और किया जा सकता है। कानूनीपरिणाम. इसलिए आगे बढ़ने से पहले अपने पार्टनर से व्हाट्सएप को अपने साथ कनेक्ट करने की इजाजत मांग लें।

अपने पार्टनर के व्हाट्सएप को अपने फोन से कैसे कनेक्ट करें

अपने पार्टनर का व्हाट्सएप कैसे कनेक्ट करें चरण 1

यदि आपके पास अपने साथी की अनुमति है और आप आगे बढ़ना चाहते हैं, तो उनके व्हाट्सएप खाते को अपने फोन से लिंक करने के चरण यहां दिए गए हैं:

व्हाट्सएप खोलें और सेटिंग्स विकल्प पर जाएं (देखने के लिए ऊपरी दाएं कोने में तीन बिंदुओं पर टैप करें) अपनी प्रोफ़ाइल के बगल में हरे तीर पर टैप करें। खाता जोड़ें चुनें. स्वीकार करें पर टैप करें और जारी रखें. ऊपर दिए गए तीन डॉट्स पर क्लिक करें। दाएं कोने में, एक अतिरिक्त डिवाइस के रूप में पेयर का चयन करें और अपने पार्टनर का फोन ढूंढें और अपनी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले क्यूआर कोड को स्कैन करें (ऐसा करने के लिए, व्हाट्सएप खोलें, तीन बिंदुओं पर टैप करें और “कनेक्टेड डिवाइस” और “डिवाइस को पेयर करें” चुनें) ).

अपने पार्टनर के व्हाट्सएप को कैसे कनेक्ट करें चरण 2

एक बार क्यूआर स्कैन हो जाने पर, आपके पार्टनर का व्हाट्सएप अकाउंट आपकी सभी चैट के साथ आपके मोबाइल पर अपलोड हो जाएगा। इस तरह, आप किसी भी समय देख सकते हैं कि आप किससे बात कर रहे हैं और यदि आप चाहें तो उसके संदेशों का उत्तर भी दे सकते हैं।

अगर आप अपने व्हाट्सएप अकाउंट पर वापस जाना चाहते हैं, तो बस ऊपरी दाएं कोने पर तीन बिंदुओं को दबाएं और टैप करें। खाता परिवर्तन करें. इसी विकल्प से आप जब चाहें अपने पार्टनर के अकाउंट को दोबारा वेरिफाई कर सकते हैं।

अपने साथी के व्हाट्सएप को अपने संदेशों को देखने से कैसे डिस्कनेक्ट करें

व्हाट्सएप को अपने पार्टनर से कैसे अनलिंक करें

यदि आप निर्णय लेते हैं कि आप यह नहीं देखना चाहते कि आपका साथी किससे बात कर रहा है, या यदि आपके साथी ने आपकी अनुमति के बिना व्हाट्सएप कनेक्ट किया है और आप उसे अपने खाते से हटाना चाहते हैं, तो यहां बताया गया है:

दूसरे से जुड़े व्हाट्सएप को खोलें (जिसने क्यूआर कोड स्कैन किया है) ऊपरी दाएं कोने में तीन बिंदुओं पर क्लिक करें, सूची में दिखाई देने वाले कनेक्टेड डिवाइस पर टैप करें। ) सत्र बंद करें दबाएँ।

यदि आप अब अपने साथी के फोन तक नहीं पहुंच सकते हैं, तो आप उनके व्हाट्सएप खाते पर जाकर सेटिंग्स> अकाउंट> लॉगआउट का चयन करके व्हाट्सएप को अपने फोन से डिस्कनेक्ट कर सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि यह संक्षिप्त मार्गदर्शिका आपको यह पता लगाने में मदद करेगी कि आपका साथी व्हाट्सएप पर किससे बात कर रहा है। याद रखें कि आप ऐसा किसी के भी साथ कर सकते हैं, अपने बच्चे, अपने भाई, अपने दोस्त आदि के साथ। बेशक, आपको उन्हें हमेशा यह बताना चाहिए कि क्या वे आपको अपने व्हाट्सएप को कनेक्ट करके अपनी सभी चैट तक पहुंचने की अनुमति देते हैं या नहीं।

वैसे, यदि आप अपना शोध जारी रखने में रुचि रखते हैं, तो यह जानने के लिए इस ट्यूटोरियल को देखें कि आपका साथी व्हाट्सएप पर सबसे अधिक किससे बात करता है।

Scroll to Top