Cómo Usar El Filtro De Fallout En Tiktok

टिकटॉक पर फ़ॉलआउट फ़िल्टर का उपयोग कैसे करें


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा प्रसिद्ध फॉलआउट वीडियो गेम गाथा की श्रृंखला जारी करने के बाद, दुनिया भर के लाखों लोगों ने इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के पीछे की कहानी की खोज शुरू कर दी, क्योंकि बंकर के नीचे दुनिया के अंत का अनुभव कुछ ऐसा है जो उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया है। ऐसा मनोरंजन की दुनिया (वीडियो गेम को छोड़कर) में देखा गया है।

नई श्रृंखला की इस बाढ़ ने न केवल बेथेस्डा (संबंधित फ्रैंचाइज़ी के पीछे की कंपनी) को बाज़ार में अपने लाखों नवीनतम गेम बेचने की अनुमति दी है, बल्कि उसे वह पहचान भी दिलाई है जिसकी वह हकदार है।

खैर, क्रेज लगातार बढ़ रहा है, और फॉलआउट सीरीज़ (या वीडियो गेम) के एक चरित्र को बदलने वाले फ़िल्टर का उपयोग करने वाले लोगों के हजारों वीडियो टिक टोक पर दिखाई दिए हैं।

यदि आप जानते हैं कि हमारा क्या मतलब है और आप इस प्रवृत्ति में शामिल होना चाहते हैं, तो हम आपको बता दें कि आप सही जगह पर हैं। यहां टिकटॉक पर हम आपको दिखाएंगे कि कुछ ही चरणों में फॉलआउट प्रभाव का उपयोग कैसे करें, आपको कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है!

इस तरह आप टिकटॉक पर वायरल फॉलआउट फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं।

इससे पहले कि हम लेख को जारी रखें, यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि इस परिणाम का उपयोग करने के दो तरीके हैं। उनमें से पहले में वायरल सोशल नेटवर्क पर एक ऐप डाउनलोड करना शामिल है, जो PS2 फ़िल्टर का उपयोग करने के लिए बहुत कुछ करने की आवश्यकता के समान है।

दूसरी विधि थोड़ी सरल है, हालाँकि यह कहीं अधिक “बुनियादी” परिणाम प्रदान करती है। इस पद्धति में टिकटॉक का उपयोग करना, फ़िल्टर की खोज करना, कैपकट खोलना और फ़ॉलआउट इफ़ेक्ट एप्लिकेशन के साथ वीडियो को संपादित करना शामिल है।

किसी भी छवि पर फ़ॉलआउट फ़िल्टर लागू करने के लिए फोटोलीप का उपयोग करें

यदि पेशेवर परिणाम वही हैं जो आप तलाश रहे हैं, तो फोटोलीप वह ऐप है जिसका उपयोग शीर्ष सामग्री निर्माताओं ने टिकटॉक पर नकली प्रवृत्ति में शामिल होने के लिए किया है। प्रश्न में फ़िल्टर प्राप्त करने के लिए, आपको अपने मोबाइल पर एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा और फिर उन सभी चरणों का पालन करना होगा जो हम आपको इस पैराग्राफ के नीचे दिखाते हैं।

फोटोलीप फोटो एडिटर/एआई

एंड्रॉइड पर फोटोलिप ऐप सेट करें

अपने मोबाइल डिवाइस पर फोटोलिप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद, आपको संबंधित एप्लिकेशन को खोलना होगा, Google खाते में “स्वीकार करें और जारी रखें” पर क्लिक करें (आप अपनी इच्छानुसार किसी भी विधि का उपयोग कर सकते हैं) पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के बाद, आपको छोटे “X” पर क्लिक करना होगा। स्क्रीन के ऊपरी दाएँ कोने में।

Photoleap में Ai फ़िल्टर का उपयोग करें

“एआई सीन्स” विकल्प पर क्लिक करें, बैंगनी “स्वीकार करें और जारी रखें” बटन पर क्लिक करें और ऐप आपकी फोटो गैलरी तक पहुंच सकता है।

फ़ॉलआउट गेम फ़िल्टर का उपयोग करें

उस छवि का चयन करें जिस पर आप फ़ॉलआउट फ़िल्टर लागू करना चाहते हैं और “कस्टम” विकल्प पर क्लिक करें। आपको इस प्रश्न को कॉपी और पेस्ट करना होगा: “फ़ॉलआउट गेम” (बिना उद्धरण के)। टेक्स्ट बॉक्स में टाइप करने के बाद, आपको “अगला” (स्क्रीन के ऊपर दाईं ओर) दबाना होगा। यदि आप “सहेजें” पर क्लिक करते हैं, तो आप इसे अपने मोबाइल की आंतरिक मेमोरी में संग्रहीत कर सकते हैं।

टिकटॉक पर फॉलआउट फ़िल्टर का उपयोग करें

इसके विपरीत, यदि आप फोटोलीप डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं और चाहते हैं कि छवि पर “फ़ॉल” टेक्स्ट दिखाई दे, साथ ही एक सामान्य फोटो से संपादित फोटो में संक्रमण हो, तो आपको दो एप्लिकेशन का उपयोग करना चाहिए: टिकटॉक और कैपकट। यह मानते हुए कि आपके मोबाइल पर टिकटॉक इंस्टॉल है, आपको CapCut डाउनलोड करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

टिकटॉक पर फॉलआउट फ़िल्टर का उपयोग करें

सबसे पहले, आपको टिकटॉक ऐप को अंदर से खोलना होगा। जब आप खोज पर क्लिक करेंगे, तो अलग-अलग परिणाम दिखाई देंगे, पहले वाले पर क्लिक करें और विकल्प देखें “CapCut में टेम्पलेट का उपयोग करें” लाल बटन पर क्लिक करें “CapCut में टेम्पलेट का उपयोग करें” वहां आपको चयन करना होगा वह फ़ोटो जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं.

फ़ोटो को फ़ॉलआउट कैरेक्टर टिकटॉक इफ़ेक्ट में बदलें

अगला पर क्लिक करें”। फोटो पर AI प्रभाव लागू करने के लिए CapCut की प्रतीक्षा करें। एक बार परिणाम लागू हो जाने पर, “निर्यात करें”, “वॉटरमार्क के बिना निर्यात करें” पर क्लिक करें और अंत में पेस्ट करने के लिए अगले बटन पर क्लिक करें। वीडियो टिकटॉक पर है.

यदि आपको CapCut में फ़ॉलआउट प्रभाव नहीं मिल रहा है, तो निराश न हों! टिकटॉक का केवल नवीनतम संस्करण ही उपलब्ध है। इसी तरह, हम आपको लेख के अंत में हमारे द्वारा छोड़े गए लिंक पर क्लिक करके सीधे प्रभाव तक पहुंचने की सलाह देते हैं (यह आपके लिए चीजों को बहुत आसान बना देगा)।

लिंक | फ़ॉल फ़िल्टर

Scroll to Top