Descargar Nokia Z Launcher Para Android

अपने एंड्रॉइड के लिए नोकिया ज़ेड लॉन्चर मुफ़्त और बिना विज्ञापन के डाउनलोड करें





एंड्रॉइड के लिए नोकिया ज़ेड लॉन्चर डाउनलोड करें

Nokia Z लॉन्च याद है? यदि नहीं, तो हम आपको बताएंगे कि यह सबसे प्रसिद्ध एंड्रॉइड लॉन्चर था क्योंकि यह आपको त्वरित एक्सेस के लिए पहले ऐप को स्वाइप करने की सुविधा देता है। नोकिया ने इसे 2015 में बीटा में लॉन्च किया था और 2017 तक कंपनी ने इसे पूरी तरह से छोड़ने का फैसला किया और इसे फिर कभी अपडेट नहीं किया। यह वर्तमान में एंड्रॉइड के नए संस्करणों के साथ काम नहीं करता है।

सौभाग्य से, डेवलपर “पेरीऑनक्रैक” ने ReZ लॉन्चर नामक एक मुफ्त मनोरंजन के साथ इस लॉन्चर को वापस जीवन में लाने का काम किया है। यह नया लॉन्चर लोकप्रिय Nokia Z लॉन्चर के समान है और अब आप इसे बिना विज्ञापन के Google Play Store से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

ReZ लॉन्चर: Nokia Z लॉन्चर का पुनर्जन्म जिसे आप मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं

नोकिया Z लॉन्चर

ReZ लॉन्चर एक नया एप्लिकेशन है जो नोकिया द्वारा लोकप्रिय एप्लिकेशन तक पहुंचने के लिए अक्षरों को खींचने के क्लासिक फ़ंक्शन को पुनर्जीवित करता है। जब आप इस लॉन्चर के साथ कोई ऐप खोजते हैं, तो आप उसे तुरंत ढूंढने के लिए स्क्रीन पर उसका पहला अक्षर या पूरा नाम बना सकते हैं।

इसके अलावा, इसमें सरल और आसान समायोजन के साथ एक आधुनिक और न्यूनतम डिज़ाइन है। ReZ लॉन्चर होम स्क्रीन पर वर्णमाला क्रम में एक घड़ी और ऐप्स की सूची प्रदर्शित करता है।

आप किनारे से स्वाइप करके ऐप ड्रॉअर, विजेट्स और उन्नत विकल्पों तक पहुंच सकते हैं। आप अपनी सुविधा के लिए ऐप्स छिपा भी सकते हैं या शॉर्टकट भी बना सकते हैं। और ReZ लॉन्चर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक विज्ञापन-मुक्त ऐप है। इसलिए, यदि आप अपने मोबाइल पर नोकिया ज़ेड लॉन्चर का आनंद लेना चाहते हैं, तो इस बटन पर क्लिक करके प्ले स्टोर से इस लॉन्चर को डाउनलोड करने में संकोच न करें।

रेज लांचर

यदि आपको यह लॉन्चर इतना पसंद नहीं है, तो अभी एंड्रॉइड 10 के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ लॉन्चर पर हमारा लेख देखें। आपको निश्चित रूप से कुछ ऐसा मिलेगा जो आपको पसंद हो।








Scroll to Top