Como Votar Gratis En Eurovision 2024 Gratis

यूरोविज़न 2024 के लिए मुफ़्त में वोट कैसे करें


इस यूरोविज़न 2024 संस्करण के क्रिस्टल माइक्रोफोन के विजेता से मिलने के लिए बहुत कम समय बचा है। और प्रसिद्ध गीत महोत्सव अपना पहला सेमीफाइनल 7 मई को, दूसरा सेमीफाइनल 9 मई को मनाएगा, जबकि ग्रैंड फिनाले 11 मई को स्वीडन के माल्मो एरिना में होगा।

और, यदि आप नहीं जानते हैं, तो इस वर्ष यूरोविज़न 2024 मतदान प्रणाली में कुछ नई सुविधाएँ हैं… क्या आप जानना चाहते हैं कि मतदान कैसे करें?… क्या आप यूरोविज़न 2024 में निःशुल्क मतदान कर सकते हैं? खैर, हमारे साथ बने रहें और यूरोविज़न 2024 में वोट करने के तरीके के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है, हम उसे नीचे समझाएंगे।

यूरोविज़न 2024 के लिए मुफ़्त में वोट कैसे करें

याद रखने वाली पहली बात यह है कि आप यूरोविज़न 2024 में मुफ़्त में वोट नहीं कर पाएंगे। यह सही है, जैसा कि हमने ऊपर देखे गए वीडियो में बताया है, आपको अपने पसंदीदा प्रतियोगी को जीतने में मदद करने के लिए वोट करने के लिए भुगतान करना होगा। कोई मुफ़्त तरीका नहीं है.

और… आप कैसे वोट कर सकते हैं? खैर, यूरोविज़न 2024 में मतदान करने के 4 तरीके हैं:

फ़ोन कॉल द्वारा वोटिंग: जब प्रतिभागी प्रदर्शन शुरू करेगा, तो प्रतिभागी को वोट करने के लिए आपको जिस फ़ोन नंबर पर कॉल करना होगा वह स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। यही इस वोट की कीमत है. 2 €संदेशों द्वारा वोट करें (एसएमएस): जब प्रतिभागी सक्रिय होता है, तो एक कोड दिखाई देगा जिसे आपको अपने पसंदीदा प्रतिभागी को वोट करने के लिए एसएमएस भेजते समय दर्ज करना होगा। यही इस वोट की कीमत है. 1.06 यूरोवेब के माध्यम से वोट करें (लैटिन अमेरिका और शेष विश्व के लिए): यूरोविज़न 2024 में भाग नहीं लेने वाले देशों के मतदाता इस संस्करण में मतदान कर सकते हैं और इसे “बाकी दुनिया” के एक देश के वोट के रूप में गिना जाएगा। यह से किया जाता है वेबसाइट की लिंक)। यही इस वोट की कीमत है. 0.99 यूरोमोबाइल ऐप से वोट करें: यूरोविज़न सॉन्ग कॉन्टेस्ट ऐप (एंड्रॉइड और आईओएस पर उपलब्ध) के साथ, आप अपने मोबाइल से प्रतियोगियों के लिए वोट कर सकते हैं। इस वोट का मूल्य 1.06 यूरो.

यूरोविज़न गाना प्रतियोगिता
यूरोविज़न गाना प्रतियोगिता

उल्लेख करने योग्य एक और महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि आप चाहे जो भी मतदान पद्धति चुनें, आप अपनी आईडी या फोन नंबर से अधिकतम 20 बार ही मतदान कर सकते हैं।

वैसे तो ये कहा जाए कि सेमीफाइनल में जनता का वोट ही गिना जाएगा. ग्रैंड फिनाले में, जनता के वोट (50.6%) को जजों (49.4%) में जोड़ा जाएगा ताकि यह तय किया जा सके कि क्रिस्टल माइक्रोफोन का विजेता कौन होगा।

और आप… आपके अनुसार यूरोविज़न का यह संस्करण कौन जीतेगा?

Scroll to Top