Como Reproducir Torrent Y Magnet Link En Stremio

स्ट्रेमियो के साथ स्ट्रीम या मैग्नेटिक लिंक कैसे खेलें


स्ट्रेमियो पर कोई फिल्म या श्रृंखला नहीं मिली, लेकिन यह आसानी से मिल गई? खैर हमारे पास आपके लिए एक समाधान है।

हालाँकि टोरेंटियो, द पाइरेट बे और पीरफ्लिक्स जैसे आइकन के साथ हजारों फिल्में और श्रृंखला चलाना संभव है, लेकिन यह आम बात है कि ये ऐड-ऑन आपको स्पेनिश में सामग्री प्रदान नहीं करते हैं। हालाँकि, इस कमी को हल करने के लिए स्ट्रेमियो अभी भी इंटरनेट पर मिलने वाली कोई भी स्ट्रीम चला सकता है।

यदि आप मुफ्त स्ट्रीम डाउनलोड करने के लिए सर्वोत्तम साइटों पर गए हैं और आपको वह मिल गया है जो आप स्पेन में देखना चाहते हैं, लेकिन आप इसे डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, लेकिन बस इसे स्ट्रेमियो पर खेलना चाहते हैं, तो नीचे हम आपको चरण दर चरण दिखाएंगे कि यह कैसे करना है। . आपको बस किसी मूवी, सीरीज़ या डॉक्यूमेंट्री की टोरेंट फ़ाइल या मैग्नेट लिंक को खोलना या देखना है और इन चरणों का पालन करना है।

मोबाइल पर स्ट्रेमियो के साथ स्ट्रीम कैसे करें

मोबाइल से स्ट्रेमियो में मैग्नेट लिंक कैसे खोलें

आप अपने फ़ोन पर इस तरह के चुंबक का उपयोग करके स्ट्रेमियो के साथ स्ट्रीम कर सकते हैं।

सुनिश्चित करें कि स्ट्रेमियो ऐप इंस्टॉल है, यदि यह एक चुंबक लिंक है, तो उस वेबसाइट को खोलें जहां स्ट्रीम क्रोम से आई है (अन्य ब्राउज़रों पर काम नहीं करती है) -अप विंडो के साथ स्ट्रेमियो में सामग्री लोड करें और बस हो गया।

मोबाइल से स्ट्रेमियो में स्ट्रीम कैसे करें।

यदि आपके पास सामग्री की “.टोरेंट” फ़ाइल है जिसे आप चलाना चाहते हैं, तो निम्न कार्य करें।

अपने डाउनलोड फ़ोल्डर में या जहां भी आप हों, टोरेंट फ़ाइल ढूंढें (ऐसा करने के लिए अपने एंड्रॉइड फ़ाइल प्रबंधक का उपयोग करें), टोरेंट फ़ाइल को देर तक दबाएं और अधिक विकल्प चुनें (आमतौर पर कोने में तीन-बिंदु बटन)। स्ट्रेमियो टैप करें. इसे चलाने के लिए स्ट्रेमियो में खुली सामग्री पर टैप करें।

बस इतना ही! इस तरह, आप स्ट्रेमियो पर अधिक सामग्री चला सकते हैं। आप ऐसी फिल्में, श्रृंखला, वृत्तचित्र या वीडियो भी देख सकते हैं जो स्ट्रेमियो कैटलॉग में नहीं हैं।

पीसी पर स्ट्रेमियो के साथ स्ट्रीम कैसे करें

पीसी पर स्ट्रेमियो से टोरेंट या मैग्नेट लिंक खोलना थोड़ा आसान है क्योंकि आपको बस इन चरणों का पालन करना होगा:

मैग्नेट लिंक बटन पर राइट-क्लिक करें और कॉपी एड्रेस चुनें। अपने कंप्यूटर पर स्ट्रेमियो ऐप खोलें। ऊपरी दाएं कोने में उपयोगकर्ता आइकन पर टैप करें। प्ले यूआरएल/मैनेट लिंक चुनें। मैग्नेट लिंक सीधे स्ट्रीमियो में खुल जाएगा। आप सामग्री का चयन और प्ले कर सकते हैं.

यदि आप जो देखना चाहते हैं उसके लिए “.टोरेंट” फ़ाइल डाउनलोड की गई है, तो आपको बस फ़ाइल को स्ट्रेमियो विंडो में खींचना होगा और स्ट्रीम स्वचालित रूप से खुल जाएगी ताकि आप इसे चला सकें।

वैकल्पिक रूप से, आप टोरेंट फ़ाइल पर राइट-क्लिक कर सकते हैं, “इसके साथ खोलें” > स्ट्रेमियो पर क्लिक करें। यदि स्ट्रेमियो विकल्प दिखाई नहीं दे रहा है, तो अन्य ऐप चुनें > स्ट्रेमियो पर टैप करें।

यदि आपके कोई प्रश्न हैं या आप चाहते हैं कि हम कोई अन्य स्ट्रेमियो युक्तियाँ समझाएँ, तो हमें एक टिप्पणी दें और हम आगे पढ़ेंगे।

Scroll to Top