Como Actualizar Whatsapp Plus De Forma Segura

व्हाट्सएप प्लस को सुरक्षित रूप से कैसे अपडेट करें (अप्रैल 2024 संस्करण)


यदि आप लंबे समय से व्हाट्सएप प्लस उपयोगकर्ता हैं, तो आप अच्छी तरह से जानते हैं कि इस एप्लिकेशन के बारे में एक कष्टप्रद बात यह है कि यह समय-समय पर काम करना बंद कर देता है और आपको नए संस्करण में अपडेट करने के लिए कहता है। समस्या यह है कि व्हाट्सएप प्लस को अपडेट करना आधिकारिक व्हाट्सएप को अपडेट करने जितना आसान नहीं है, जिसे Google Play से आसानी से किया जा सकता है।

व्हाट्सएप प्लस को नवीनतम संस्करण में अपडेट करने के लिए, आपको एक नया एपीके डाउनलोड करना होगा या ऐसा करने के लिए अंतर्निहित एमओडी फ़ंक्शन का उपयोग करना होगा। लेकिन अगर आप बहुत सारी विज्ञापन-भरी वेबसाइटों से नहीं गुजरना चाहते हैं या वायरस या आक्रामक विज्ञापनों के साथ एपीके डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, तो यहां हम बताते हैं कि सीधे लिंक या बटन पर क्लिक करके व्हाट्सएप प्लस को कैसे अपडेट किया जाए। हमसे जुड़ें!

ऐप से व्हाट्सएप प्लस को सुरक्षित रूप से कैसे अपडेट करें

हम व्हाट्सएप प्लस को नवीनतम संस्करण में कैसे अपडेट कर सकते हैं

अपने एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप प्लस का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करने के लिए, बस निम्नलिखित कार्य करें।

व्हाट्सएप प्लस के ऊपरी दाएं कोने में तीन बिंदुओं पर टैप करें, अपडेट पर टैप करें।

यदि डाउनलोड करने के लिए कोई नया अपडेट नहीं है, तो बस कहें “अच्छा काम! “आपके पास नवीनतम अपडेट है!” (अच्छा काम! आपके पास नवीनतम अपडेट है।) इस तरह आप कई पेज देखे बिना या विज्ञापनों का उपभोग किए बिना व्हाट्सएप प्लस का नवीनतम संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं।

एपीके में व्हाट्सएप प्लस का नवीनतम संस्करण कैसे डाउनलोड करें

नवीनतम व्हाट्सएप प्लस कहां से डाउनलोड करें

उपरोक्त विधि सफल हो सकती है. कभी-कभी ऐप आपको बता सकता है कि यह अपडेट हो गया है जबकि ऐसा नहीं है। ऐसे में आप इस तरह नवीनतम एपीके डाउनलोड करके व्हाट्सएप प्लस को मैन्युअल रूप से अपडेट कर सकते हैं।

आधिकारिक एलेक्स मॉड्स वेबसाइट (व्हाट्सएप प्लस का मुख्य डेवलपर पेज) पर जाएं और व्हाट्सएप प्लस अनुभाग के तहत डाउनलोड बटन पर क्लिक करें, यह आपको मीडिया फायर पर ले जाएगा जहां आप नवीनतम व्हाट्सएप प्लस एपीके डाउनलोड कर सकते हैं। MediaFire में “डाउनलोड” पर क्लिक करें और बस इतना ही।

एक बार एपीके डाउनलोड हो जाने पर, इसे इंस्टॉल करने के लिए ऑन-स्क्रीन चरणों का पालन करें। नया व्हाट्सएप प्लस इंस्टॉल करते समय, बिना किसी त्रुटि या विसंगतियों के क्लीन इंस्टॉल के लिए व्हाट्सएप के अपने मौजूदा संस्करण को अनइंस्टॉल करना न भूलें।

जबकि एलेक्स मॉड्स एपीके में मैलवेयर नहीं है, इसे इंस्टॉल करने से पहले व्हाट्सएप प्लस एपीके को वायरसटोटल के माध्यम से चलाने में कोई दिक्कत नहीं होती है। वैसे भी, यदि आपका कोई प्रश्न या समस्या है, तो हमें नीचे बताएं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top