Cómo Activar Always On Display En Samsung Galaxy A54 5G

सैमसंग गैलेक्सी A54 5G पर हमेशा ऑन डिस्प्ले कैसे सक्षम करें


हाल के वर्षों में बाजार में जारी किए गए अधिकांश सैमसंग मोबाइल उपकरणों में मौजूद ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फ़ंक्शन अधिकांश उपयोगकर्ताओं के बीच काफी विवाद पैदा करता है।

यदि आपने गैलेक्सी ए54 5जी टर्मिनल खरीदा है और इस फ़ंक्शन को सक्षम करके प्रदान की गई दृश्य सुविधाओं का आनंद लेने में रुचि रखते हैं, तो आपको अतिरिक्त एप्लिकेशन डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह आपके मोबाइल पर उपलब्ध है।

यहां हम आपको कुछ चरणों में दिखाएंगे कि इसे कैसे सक्रिय किया जाए और जो हमेशा दृश्य में रहता है उसे कहां अनुकूलित किया जाए। इसी तरह, यदि आप इस स्क्रीन लॉक विकल्प द्वारा दिए गए लाभों से संतुष्ट नहीं हैं, तो हम आपको इसे अक्षम करना सिखाएंगे।

सैमसंग गैलेक्सी A54 5G पर हमेशा ऑन डिस्प्ले कैसे सक्षम करें?

हम अनुशंसा करते हैं कि आप ट्यूटोरियल में छोड़े गए प्रत्येक चरण को करने से पहले मोबाइल वैयक्तिकरण परत को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें, क्यों? क्योंकि इस तरह से आप हमेशा नवीनतम कार्रवाई प्रदर्शित कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A54 5G पर हमेशा सक्रिय या निष्क्रिय प्रदर्शित होता है

पहली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह है अपने गैलेक्सी A54 5G मोबाइल डिवाइस की “सेटिंग्स” दर्ज करना।टर्मिनल कॉन्फ़िगरेशन दर्ज करने के बाद, आपको “लॉक स्क्रीन” विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसे सक्षम करने के लिए, आपको दाईं ओर दिए गए बटन पर क्लिक करना होगा, आप बिजली बचाने के लिए या इस सुविधा के काम करने के तरीके को पसंद न करने के कारण इसे किसी भी समय अक्षम कर सकते हैं। उसी बटन पर क्लिक करके.यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आप इस लॉक स्क्रीन को “ऑलवेज ऑन व्यू” (यदि फ़ंक्शन सक्षम है) पर क्लिक करके बदल सकते हैं।

अंत में, यह जोड़ना महत्वपूर्ण है कि इस ऐप से हमेशा-ऑन-व्यू कार्यक्षमता में सुधार किया जा सकता है। इसी तरह, हम इस मिथक को दूर करना चाहते हैं कि यह फ़ंक्शन बहुत अधिक बैटरी की खपत करता है, क्योंकि इस फ़ंक्शन के साथ बैटरी की खपत व्यावहारिक रूप से शून्य है।

Scroll to Top