Cómo Descargar Squad Búster Si No Está Disponible En Tu País

यदि आपके देश में स्क्वाड बस्टर उपलब्ध नहीं है तो कैसे डाउनलोड करें


सुपरसेल का नवीनतम गेम स्क्वाड बस्टर्स, प्ले स्टोर पर आ गया है और कुछ चुनिंदा देशों में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। यदि आप ब्रॉल स्टार्स के रचनाकारों के इस शीर्षक को खेलना चाहते हैं, लेकिन उन क्षेत्रों में से एक में नहीं रहते हैं जहां इसे डाउनलोड करने की अनुमति है, तो चिंता न करें, इसके लिए एक समाधान है। यदि आप जानना चाहते हैं कि स्क्वाड बस्टर्स कैसे डाउनलोड करें, यदि यह आपके देश में उपलब्ध नहीं है, तो पढ़ना बंद न करें।

स्क्वाड बस्टर्स क्या है और कैसे खेलें?

स्क्वाड बस्टर्स एक ऑटो-बैटल, मल्टीप्लेयर, ऑनलाइन गेम है जहां आप सिक्के, रत्न और क्षमताओं को इकट्ठा करने के लिए एक टीम या टीम को इकट्ठा करते हैं। प्रत्येक गेम में अधिकतम 10 खिलाड़ी ऑनलाइन हो सकते हैं और विजेता वह होता है जिसके पास प्रत्येक राउंड के अंत में सबसे अधिक सिक्के होते हैं।

कॉमरेड बस्टर

स्क्वाड बस्टर्स के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि रोस्टर पर आपके द्वारा देखे गए सभी चेहरे शायद आपको परिचित लगेंगे, क्योंकि वे क्लैश ऑफ क्लैन्स, क्लैश रोयाल और ब्रॉल स्टार्स जैसे अन्य सुपरसेल शीर्षकों के पात्र हैं। प्रत्येक पात्र के अपने कौशल हैं, उदाहरण के लिए एल प्रिमो युद्ध में महान है, ग्रेग को पेड़ काटने के लिए चुना गया है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी टीम में विविधता है।

यदि मेरे देश में नहीं है तो स्क्वाड बस्टर्स कैसे डाउनलोड करें?

गुड बसें 2

लेखन के समय, स्क्वाड बस्टर केवल निम्नलिखित देशों में उपलब्ध है:

कनाडा. स्पेन. स्वीडन. सिंगापुर.

यदि आप उन क्षेत्रों में नहीं रहते हैं, लेकिन फिर भी इस मज़ेदार ऑनलाइन युद्ध शीर्षक को खेलने में सक्षम होना चाहते हैं, तो चिंता न करें। यदि आप नहीं कर सकते, तो हमारे पास स्क्वाड बस्टर्स डाउनलोड करने का एक तरीका है। बस हमारे द्वारा नीचे छोड़े गए आदेश का पालन करें:

स्क्वाड बस्टर्स कैसे डाउनलोड करें

प्ले स्टोर पर जाएं और VPN.lat ऐप खोजें और इस ऐप को अपने मोबाइल पर इंस्टॉल करें। डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद, VPN.lat खोलें और फिनलैंड में सर्वर खोजें और यह हमें मिल भी गया। एक विकल्प हेलसिंकी लिंक पर क्लिक करना है।

स्क्वाड बस्टर्स 2 कैसे डाउनलोड करें

एक बार जब आप वीपीएन से कनेक्ट हो जाते हैं, तो प्ले स्टोर बंद करें और स्क्वाड बस्टर्स गेम खोजें, हम स्क्वाड बस्टर्स गेम को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए बटन को छोड़ देते हैं। वीपीएन बंद करें.

Vpn.lat: तेज़ और सुरक्षित प्रॉक्सी
स्क्वाड बस्टर्स

और बस इतना ही, अब आप अपने डिवाइस पर स्क्वाड बस्टर्स खेल सकते हैं, वीपीएन अब से आवश्यक नहीं है, इसलिए यदि आप चाहें, तो आप इसे अभी डाउनलोड कर सकते हैं, हालांकि हम हमेशा सलाह देते हैं कि ऑनलाइन सुरक्षित रहने के लिए आपके पास एक अच्छा वीपीएन हो।

यदि स्क्वाड बस्टर्स मेरे डिवाइस के लिए उपलब्ध नहीं है तो मुझे क्या करना चाहिए?

यदि आप डाउनलोड करने का प्रयास करते समय यह संदेश देखते हैं कि स्क्वाड बस्टर आपके डिवाइस के लिए उपलब्ध नहीं है, तो आप इन चरणों का पालन करके प्ले स्टोर से कैश और डेटा साफ़ करने का प्रयास कर सकते हैं।

बोर्का कैश प्ले स्टोर

Google Play Store में ऐप्स टैप करें।

Svg%3E

स्टोरेज पर जाएं, अब क्लियर पर टैप करें, सभी डेटा को क्लियर पर टैप करें

Play Store को दोबारा खोलें और ऐप को दोबारा डाउनलोड करने का प्रयास करें। उसे याद रखो स्क्वाड बस्टर्स खेलने के लिए आपको Android 12 या उच्चतर की आवश्यकता है.

यदि स्क्वाड बस्टर आपके देश में उपलब्ध नहीं है तो इसे कैसे डाउनलोड करें, इस बारे में हमारे लेख में यही है। हमें उम्मीद है कि यह लेख आपके लिए उपयोगी होगा और आप जल्द से जल्द इस सुपरसेल शीर्षक का आनंद ले सकेंगे। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top