चैंपियंस लीग देखने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ कोडी आइकन

चैंपियंस लीग देखने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ कोडी आइकन


जिस तरह चैंपियंस लीग देखने के लिए टेलीग्राम चैनल हैं, उसी तरह शीर्ष यूरोपीय फुटबॉल प्रतियोगिताओं को देखने के लिए कोडी ऐडऑन भी हैं।

यह सही है, नीचे हम आपके लिए चैंपियंस लीग को लाइव देखने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ कोडी ऐडऑन की सूची लेकर आए हैं। हालाँकि, हम आपको Androidforia में याद दिलाते हैं हम इस प्रकार के उपकरणों के उपयोग का समर्थन नहीं करते हैं। कॉपीराइट द्वारा संरक्षित सामग्री तक पहुँचना और उस जानकारी का उपयोग करना आपकी ज़िम्मेदारी है।

चैंपियंस लीग को लाइव देखने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ कोडी ऐडऑन

लाइवस्कोर ऐप के साथ चैंपियंस लीग को मुफ्त में कैसे देखें

आरंभ करने से पहले, हम लुअर के इंस्टॉलेशन ट्यूटोरियल की जांच करने की सलाह देते हैं क्योंकि नीचे हम जिन ऐड-ऑन की अनुशंसा करते हैं उनमें से अधिकांश इस प्लगइन के साथ पहले से ही इंस्टॉल हैं।

चूँकि कोडी पर फ़ुटबॉल देखने के लिए कोडी ऐड-ऑन में दी जाने वाली अधिकांश स्ट्रीम एसेस्ट्रीम द्वारा खेली जाती हैं, आप कोडी पर एसेस्ट्रीम कैसे सेट करें, इस पर ट्यूटोरियल देखना चाहेंगे।

नीला क्रिस्टल

ब्लू क्रिस्टल 3.0.9 को कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें

फ़ुटबॉल गेम देखने के लिए यह सबसे लोकप्रिय ऐड-ऑन में से एक है। और इसके लिए धन्यवाद, इसका उपयोग करना बहुत आसान है। बस क्रिस्टल अज़ुल ऐप खोलें, “स्पोर्ट्स” अनुभाग दर्ज करें और वह गेम चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं… सबसे अच्छा हिस्सा? चैंपियंस लीग स्पेनिश प्रसारण प्रदान करता है।

लिंक | क्रिस्टल अज़ुल इंस्टालेशन ट्यूटोरियल

कर्मी

कोडी पर क्रेओन को चरण दर चरण कैसे स्थापित करें

द क्रू ऐड-ऑन के साथ आप चैंपियंस लीग को स्पेनिश में भी देख सकते हैं। आपको बस “स्पोर्ट्स” अनुभाग, फिर “फीफा” दर्ज करना होगा और चैंपियंस लीग मैच का प्रसारण चुनना होगा जिसे आप वहां देखना चाहते हैं।

लिंक | कार्मिक स्थापना प्रशिक्षण

ढकना

कोडी पर कोडिवर्टिर कैसे स्थापित करें

हालाँकि यह फिल्में और सीरीज़ देखने के लिए व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला कोडी ऐडऑन है, कोडिवर्टिर चैंपियंस लीग स्ट्रीमिंग भी प्रदान करता है। बस कोडिवर्टिर के “स्पोर्ट्स एजेंडा” अनुभाग में प्रवेश करें और उस चैंपियंस लीग मैच को खोजें जिसे आप देखना चाहते हैं।

लिंक | कोडिवर्टिर इंस्टालेशन सहायक

काली आत्मा

कोडी पर ब्लैक घोस्ट कैसे स्थापित करें

चैंपियंस लीग देखने के लिए एक और बहुत उपयोगी अतिरिक्त है ब्लैक स्पिरिट। इसमें “स्पोर्ट्स” नामक एक अनुभाग है जहां आप चैंपियंस लीग मैचों का प्रसारण पा सकते हैं। इसमें “एजेंडा + चैनल” नामक एक अनुभाग भी है जहां आप वह खेल चैनल पा सकते हैं जिसे आप चैंपियंस लीग देखना चाहते हैं।

लिंक | ब्लैक स्पिरिट इंस्टालेशन ट्यूटोरियल

डैडी लाइव

डैडी लाइव

यह प्लगइन लूर द्वारा स्थापित किया गया है। आपको बस इसे खोलना है लुआर > श्रेणी > खेल > डैडी लाइव > इंस्टाल करें…इस ऐड-ऑन के साथ गेम कैसे दिखेंगे? खैर, कुछ शब्दों के साथ, डैडीलाइव खोलें, लाइव टीवी फ़ोल्डर में प्रवेश करें और चैंपियंस लीग मैच प्रसारित करने वाले स्पोर्ट्स चैनल को खोजें।

लिंक | ल्यूर इंस्टालेशन ट्यूटोरियल

और आप… कोडी पर चैंपियंस लीग देखने के लिए इनमें से कौन सा ऐड-ऑन है?

Scroll to Top