Addons De Kodi Para Adultos

कोडी पर वयस्कों के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ ऐडऑन (+18)


कोडी एक ऐसा प्लेयर है जिसे कई इंटरनेट साइटों से जोड़ा जा सकता है और यह विभिन्न प्रकार की मल्टीमीडिया सामग्री प्रदान करने का काम करता है और इसमें +18 सामग्री शामिल है। यदि आप ऐसे वीडियो और प्रसारण देखने में रुचि रखते हैं, तो हमारे पास आपके लिए कोडी पर वयस्कों (+18) के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ ऐड-ऑन हैं।

इन कोडी ऐडऑन में केवल वयस्क सामग्री होती है, इसलिए इनके साथ सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। कुछ आपको वयस्क सामग्री वेबसाइटों से लिंक करते हैं, ताकि आप उनके वीडियो तक पहुंच सकें, जबकि अन्य आपको वेबकैम मॉडल की लाइव स्ट्रीम तक पहुंचने की अनुमति देते हैं। यदि आप कोडी पर +18 सामग्री देखने में सक्षम होना चाहते हैं, तो हमारा लेख अवश्य पढ़ें।

कोडी पर चोपोसेक्स कैसे स्थापित करें?

चोपोसेक्स

सूची में पहला ऐडऑन सामग्री के मामले में सबसे पूर्ण में से एक है और इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि यह XVideos और PlayVids जैसी लोकप्रिय साइटों से वीडियो पा सकता है, इसमें वयस्क सामग्री के साथ आईपीटीवी चैनल भी हैं, और इसका नाम Choposex है। . इस आइकन में प्रवेश करने के लिए एक कोड होना जरूरी है, वह कोड आप अपने टेलीग्राम ग्रुप में पा सकते हैं।

कोडी पर चोपोसेक्स स्थापित करने के लिए बिल्कुल नीचे दिए गए अनुसरण करें:

कोडी दर्ज करें और गियर आइकन पर क्लिक करके सेटिंग अनुभाग पर जाएं। स्रोत जोड़ें पर क्लिक करें। शीर्ष बार में निम्न URL टाइप करें और इसे “TVChopo” फ़ॉन्ट नाम के रूप में सेट करें। और ओके दबाएं मुख्य मेनू पर वापस जाएं और ऐड-ऑन पर क्लिक करें खुले बॉक्स आइकन पर टैप करें ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल पर क्लिक करें आपके द्वारा अभी बनाए गए फ़ॉन्ट का चयन करें यानी टीवीचोपो रिपोजिटरी.टीवीचोपो नाम की ज़िप फ़ाइल इंस्टॉल करें ऐड-ऑन मेनू पर वापस जाएं और इंस्टॉल करें रिपॉजिटरी और टीवीचोपो से रेपो नामक रिपॉजिटरी पर क्लिक करें, चोपोसेक्स पर क्लिक करें, प्लगइन खोलें और यहां पासवर्ड डालें और फिर टीवीचोपो टेलीग्राम समूह से प्राप्त पासवर्ड को लिखें पर क्लिक करें।

कोडी में ब्यूटी कैसे स्थापित करें?

सुंदरता

बेलेसा इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय वयस्क सामग्री वेबसाइट है क्योंकि यह खुद को महिलाओं और लड़कियों द्वारा बनाई गई 18+ सामग्री के रूप में पेश करती है। यह आइकन एक मुफ़्त संस्करण है जो आपके कोडी उपकरणों को बेलेसा सर्वर से जोड़ता है और आपको इस पृष्ठ पर सामग्री तक पहुंचने की अनुमति देता है। सूची में अन्य जोड़े गए वीडियो की तुलना में उनके वीडियो की संख्या थोड़ी सीमित है, लेकिन वह प्रतिदिन वीडियो अपडेट और बदलते हैं।

अपने कोडी उपकरणों पर बेलेसा आइकन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

कोडी दर्ज करें और सेटिंग्स अनुभाग पर जाने के लिए गियर आइकन पर क्लिक करें। स्रोत जोड़ें पर क्लिक करें। शीर्ष बार में, निम्न URL टाइप करें और ओके पर क्लिक करें ऐड-ऑन। ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल पर टैप करें, आपके द्वारा अभी बनाए गए स्रोत का चयन करें यानी रिपॉजिटरी.रेडविज़ार्ड नामक एक ज़िप फ़ाइल इंस्टॉल करें। ऐड-ऑन मेनू पर वापस जाएं और रिपॉजिटरी से इंस्टॉल पर क्लिक करें। द रेड रेपो नामक रिपॉजिटरी को ढूंढें और क्लिक करें। प्लगइन की निर्भरता स्थापित करने के लिए बेल्सा.को (फ्री) पर क्लिक करें।

कोडी पर SC19 कैसे स्थापित करें?

एससी19

SC19 इस सूची के विकल्पों में से एक है जो आपको वयस्क सामग्री वीडियो तक पहुंच नहीं देता है, बल्कि दुनिया भर से वेबकैम मॉडल की लाइव स्ट्रीम प्रदान करता है। यह कोडी आइकन आपको इस प्रकार की सामग्री के लिए समर्पित विभिन्न वेबसाइटों से जोड़ेगा और आपको महिलाओं, पुरुषों, जोड़ों और अन्य जैसे विभिन्न वर्गीकरण प्रदान करेगा।

यदि आप ऐसी ऑनलाइन स्ट्रीम का उपयोग करना चाहते हैं, तो हम आपको कोडी पर SC19 स्थापित करने में सक्षम होने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करने की सलाह देते हैं।

कोडी दर्ज करें और सेटिंग्स अनुभाग पर जाने के लिए गियर आइकन पर क्लिक करें। स्रोत जोड़ें पर क्लिक करें। शीर्ष बार में, निम्न URL टाइप करें और ओके पर क्लिक करें ऐड-ऑन। ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल पर टैप करें। आपके द्वारा अभी बनाए गए स्रोत यानी रेडविज़ार्ड का चयन करें। रिपॉजिटरी.रेडविज़ार्ड नामक एक ज़िप फ़ाइल इंस्टॉल करें। ऐड-ऑन मेनू पर वापस जाएं और रिपॉजिटरी से इंस्टॉल पर क्लिक करें। द रेड रेपो नामक रिपॉजिटरी को ढूंढें और क्लिक करें। वीडियो ऐड-ऑन दर्ज करें। SC19 पर क्लिक करें. इंस्टॉल बटन पर टैप करें. प्लगइन निर्भरताएँ स्थापित करने के लिए ओके पर क्लिक करें।

कोडी पर जीरा कैसे स्थापित करें?

जोड़ना

क्यूमिनेशन उन लोगों के लिए एक आदर्श प्लगइन है जो इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय स्थानों से ढेर सारे वयस्क सामग्री वाले वीडियो ढूंढना चाहते हैं। यह कोडी ऐडऑन आपके डिवाइस को 18+ सामग्री साइटों से जोड़ता है। आप कई अन्य साइटों के अलावा एयरबीएनबी, कम्लाउडर, हेनतई हेवन जैसी साइटें पा सकते हैं।

कोडी पर कमिंस को स्थापित करने और इसकी सामग्री की व्यापक सूची तक पहुंचने के लिए, हमारे द्वारा यहां बताए गए चरणों का पालन करें।

कोडी दर्ज करें और गियर आइकन पर क्लिक करके सेटिंग्स अनुभाग पर जाएं। स्रोत जोड़ें पर क्लिक करें। शीर्ष बार में निम्न URL टाइप करें, इसे फ़ॉन्ट नाम “डोबेलिना” के रूप में सेट करें। और ओके दबाएं मुख्य मेनू पर वापस जाएं और ऐड-ऑन पर क्लिक करें ज़िप फ़ाइल से आपके द्वारा बनाए गए फ़ॉन्ट को टैप करें ऐड-ऑन मेनू पर जाएं और रिपॉजिटरी से इंस्टॉल पर क्लिक करें डोबेलिना रिपॉजिटरी नामक रिपॉजिटरी को ढूंढें और क्लिक करें। वीडियो ऐडऑन डालें। क्यूमिनेशन पर क्लिक करें. इंस्टॉल बटन पर टैप करें. प्लगइन निर्भरताएँ स्थापित करने के लिए ओके पर क्लिक करें।

कोडी पर CB20 कैसे स्थापित करें?

सीबी20

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात सीबी20 है, एक कोडी ऐडऑन जो आपको इस सूची के अन्य लोगों की तरह वयस्क सामग्री की लाइव स्ट्रीम तक पहुंचने की सुविधा देता है। यह आइकन आपको दुनिया के विभिन्न हिस्सों से मॉडलों की लाइव स्ट्रीम देता है। आप वह मॉडल चुन सकते हैं जो आपको सबसे अधिक पसंद हो और उसके वितरण में पूरी तरह से निःशुल्क शामिल हों।

यदि आप कोडी के सभी कार्यों का परीक्षण करने और उसकी सामग्री तक पहुंचने के लिए CB20 स्थापित करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

कोडी दर्ज करें और सेटिंग्स अनुभाग पर जाने के लिए गियर आइकन पर क्लिक करें। स्रोत जोड़ें पर क्लिक करें। शीर्ष बार में, निम्न URL टाइप करें और ओके पर क्लिक करें ऐड-ऑन। ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल पर टैप करें। आपके द्वारा अभी बनाए गए स्रोत यानी रेडविज़ार्ड का चयन करें। रिपॉजिटरी.रेडविज़ार्ड नामक एक ज़िप फ़ाइल इंस्टॉल करें। ऐड-ऑन मेनू पर वापस जाएं और रिपॉजिटरी से इंस्टॉल पर क्लिक करें। द रेड रेपो नामक रिपॉजिटरी को ढूंढें और क्लिक करें। वीडियो ऐड-ऑन दर्ज करें। CB20 पर क्लिक करें. इंस्टॉल बटन पर टैप करें. प्लगइन निर्भरताएँ स्थापित करने के लिए ओके पर क्लिक करें।

कोडी पर वयस्कों (18+) के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ ऐडऑन पर हमारे लेख में अभी बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा और आप ऐसा विकल्प ढूंढेंगे जो आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरे। यदि आपके पास इस बारे में कोई प्रश्न है कि हम यहां क्या चर्चा करते हैं, तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top