Retail Store Simulator La Copia De Supermarket Simulator Para Android

एंड्रॉइड संस्करण के लिए रिटेल स्टोर सिम्युलेटर, सुपरमार्केट सिम्युलेटर


हालाँकि उस समय हमने कहा था कि एंड्रॉइड के लिए कोई सुपरमार्केट सिम्युलेटर एपीके नहीं था, आज चीजें बदल गई हैं। कुछ प्रोग्रामर के स्वतंत्र विकास के लिए धन्यवाद, आपको इंटरनेट पर वायरल हो चुके लोकप्रिय सुपरमार्केट शीर्षक के समान गेम खोजने के लिए इंटरनेट पर खोज करने की आवश्यकता नहीं है।

लोकप्रिय सुपरमार्केट सिम्युलेटर के समान एक गेम रिटेल स्टोर सिम्युलेटर के नाम से आता है, जो केवल पीसी पर स्टीम पर उपलब्ध है। यदि आप हमेशा से खेलना चाहते थे, लेकिन प्ले स्टोर के विकल्पों से आश्वस्त नहीं थे, तो यह आपका भाग्यशाली दिन है!

एंड्रॉइड मोबाइल के लिए सुपरमार्केट सिम्युलेटर डाउनलोड करें

लोकप्रिय बकशॉट रूलेट जैसे अन्य एंड्रॉइड गेम्स के विपरीत, रिटेल स्टोर सिम्युलेटर के लिए हाई-एंड एंड्रॉइड मोबाइल की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह किसी भी टर्मिनल पर चलता है जो निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: एंड्रॉइड 9.0 या उच्चतर रैम: कम से कम 2 जीबी।आंतरिक भंडारण: 300 एमबी खाली स्थान।

एक बार जब आप इसे डाउनलोड और इंस्टॉल कर लेते हैं (इस लेख के अंत में लिंक है), तो गेम बिल्कुल सुपरमार्केट सिम्युलेटर जैसा ही है। संक्षेप में, आपको एक स्टोर का प्रबंधन करना होगा: आपके द्वारा बेची जाने वाली वस्तुओं का मूल्य निर्धारण करना, स्टॉक को फिर से भरना और उन ग्राहकों को प्रदान करना जो आपके पास मौजूद उत्पादों को खरीदना चाहते हैं।

खुदरा स्टोर सिम्युलेटर

एंड्रॉइड के साथ रिटेल स्टोर सिम्युलेटर

यह उल्लेखनीय है कि आपको गेम में आगे बढ़ने और अपग्रेड प्राप्त करने के लिए विभिन्न मिशन पूरे करने होंगे जो आपको अन्य प्रकार के उत्पाद बेचने की अनुमति देते हैं।

अंतिम लेकिन कम से कम, यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि वीडियो गेम में माइक्रोट्रांसएक्शन हैं, इसका क्या मतलब है? आपको गति बढ़ाने के लिए वास्तविक पैसे खर्च करने होंगे (कोई ज़रूरत नहीं, आप खेलकर उन उन्नयनों को प्राप्त कर सकते हैं)।

Scroll to Top