Apk Rbtv77 Para Android Tv

एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी के लिए RBTV77 APK: इसे अपने टीवी पर कैसे डाउनलोड करें


यह कोई रहस्य नहीं है कि मुफ़्त फ़ुटबॉल लाइव और स्पैनिश में देखने के लिए RBTV77 सबसे अच्छे ऐप्स में से एक है। प्रारंभ में, RBTV77 केवल एक वेबसाइट के रूप में उपलब्ध था, लेकिन एंड्रॉइड के लिए इसका एपीके कुछ समय बाद जारी किया गया था। बेशक, यह एक एपीके था जो टीवी के लिए अनुकूलित नहीं था, इसलिए यह आपके एंड्रॉइड टीवी या फायर टीवी पर इंस्टॉल करने लायक नहीं है।

बहुत से लोग यह नहीं जानते कि RBTV77 ने हाल ही में एंड्रॉइड टीवी के लिए एक एपीके जारी किया है (जो फायर टीवी स्टिक उपकरणों पर भी काम करता है)। अभी भी कोशिश नहीं की? नीचे हम बताएंगे कि स्मार्ट टीवी के लिए RBTV77 APK कैसे डाउनलोड करें और आपको इसे आसानी से इंस्टॉल करने में भी मदद करेंगे।

एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी के लिए RBTV77 APK डाउनलोड करें

एंड्रॉइड टीवी या फायर टीवी पर Rbtv77 कैसे इंस्टॉल करें

एंड्रॉइड टीवी के लिए डिज़ाइन और अनुकूलित RBTV77 ऐप डाउनलोड करने के लिए इन चरणों का पालन करें:

RBTV77 वेबसाइट पर जाएं और ऊपरी दाएं कोने पर टीवी विकल्प पर क्लिक करें।तैयार! एंड्रॉइड टीवी के लिए RBTV77 APK स्वचालित रूप से डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

यदि कुछ भी डाउनलोड नहीं हो रहा है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई विज्ञापन अवरोधक नहीं है। अन्यथा निम्नलिखित वैकल्पिक लिंक आज़माएं और “डाउनलोड टीवी” विकल्प पर क्लिक करें।

एपीके डाउनलोड करें | एंड्रॉइड टीवी के लिए RBTV7

एंड्रॉइड टीवी और फायर टीवी पर RBTV77 APK कैसे इंस्टॉल करें

एक बार जब आपके मोबाइल पर RBTV77 एपीके आ जाए, तो आप इन दो ट्यूटोरियल का पालन करके इसे अपने स्मार्ट टीवी पर इंस्टॉल कर सकते हैं (जो आपके टीवी से मेल खाता हो उस पर क्लिक करें)।

एपीके इंस्टॉल करने के बाद आपको टीवी के एप्लिकेशन सेक्शन में RBTV77 एप्लिकेशन मिलेगा। एंड्रॉइड टीवी के लिए RBTV77 के इस संस्करण का लाभ यह है कि यह टीवी रिमोट कंट्रोल के साथ आता है और इंटरफ़ेस पूरी जगह को अच्छी तरह से घेर लेता है, जिससे नेविगेट करना आसान हो जाता है।

RBTV77 के इस नए संस्करण को अपने लिए आज़माएँ और फिर हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं। वैसे, यदि आपको एप्लिकेशन में कोई समस्या है, तो आपकी सहायता के लिए हमें एक टिप्पणी छोड़ें।

Scroll to Top