Cómo Subir Historias Estilo Polaroid A Instagram

इंस्टाग्राम पर पोलरॉइड-शैली की कहानियां कैसे अपलोड करें


क्या आपने इंस्टाग्राम पर ऐसी कहानियां देखी हैं जो आपको देखने के लिए अपने फोन को इधर-उधर हिलाने पर मजबूर कर देती हैं? खैर, वे फैशनेबल हो गए हैं और उनका उद्देश्य बाकी उपयोगकर्ताओं को छिपी हुई सामग्री का आनंद लेने के लिए फोन से कनेक्ट करने के लिए मजबूर करना है।

कई साल पहले लोकप्रिय पोलरॉइड कैमरों की एक तस्वीर देखने में जो कुछ हुआ, उसे थोड़ा याद करते हुए, यह निश्चित है कि इंस्टाग्राम उन कई उपयोगकर्ताओं को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहा है, जिन्हें उसने हाल के दिनों में खो दिया है।

इस नई प्रकाशन पद्धति के साथ, स्टिकर से अधिक या कम कुछ भी नहीं, विचाराधीन सोशल नेटवर्क ने एक बार फिर दिखाया है कि जब सामाजिक फोटोग्राफी प्लेटफार्मों की बात आती है तो यह अभी भी निर्विवाद नेता क्यों बना हुआ है।

इंस्टाग्राम पर पोलरॉइड-शैली की कहानियां कैसे अपलोड करें?

चूंकि यह नया फीचर दुनिया भर में जारी किया जा रहा है, इसलिए हो सकता है कि आपको यह स्टिकर न मिल पाए। यहां से, हम इंस्टाग्राम एप्लिकेशन को नवीनतम संस्करण में अपडेट करने की सलाह देते हैं, “फ्रेम्स” फ़ंक्शन स्टोरीज़ अनुभाग में दिखाई देगा।

इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में फ़्रेम सुविधा तक पहुंचें

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल डिवाइस से इंस्टाग्राम ऐप खोलना होगा।प्रश्न में सोशल नेटवर्क में प्रवेश करने के बाद, आपको “आपकी कहानी” पर क्लिक करना होगा, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य सामग्री निर्माताओं की तरह ही शैली का पालन करते हुए “बनाएं” मोड चुनें।

इंस्टाग्राम पर पोलरॉइड शैली की कहानी बनाएं

तो, आपको स्क्रीन के शीर्ष पर छोटे स्टिकर पर क्लिक करना होगा, विभिन्न विकल्पों वाला एक मेनू दिखाई देगा, आपको उस फोटो को “फ़्रेम्स” चुनना होगा जिस पर आप पोलरॉइड प्रभाव लागू करना चाहते हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी का कंटेंट देखने के लिए आपको अपना फोन हिलाना होगा

आप छवि के नीचे जो चाहें डाल सकते हैं। परिवर्तनों को सहेजने के लिए “संपन्न” पर क्लिक करना याद रखें और अंत में प्रिंट करने के लिए “आपका इतिहास” पर क्लिक करें।जब कोई व्यक्ति संबंधित कहानी देखता है, तो उसे उसे प्रकट करने के लिए फ़ोन हिलाना होगा या स्टिकर पर क्लिक करना होगा।

यदि इस संबंध में और कुछ नहीं है, यदि आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तरह की कहानियां प्रकाशित करने में असमर्थ हैं, तो हमारे पास एक तरीका है जो आपको किसी और से पहले इस फ़ंक्शन तक पहुंचने की अनुमति देगा, क्या चाल है? खैर, एंड्रॉइड पर इंस्टाग्राम का बीटा संस्करण डाउनलोड करें।

Scroll to Top