स्पेन टीवी+ (2024), यदि टीवी मिक्स काम नहीं कर रहा है तो आपको इसका उपयोग करना चाहिए

स्पेन टीवी+ (2024), यदि टीवी मिक्स काम नहीं कर रहा है तो आपको इसका उपयोग करना चाहिए


पिछले सप्ताहांत कई उपयोगकर्ताओं ने देखा कि टीवी मिक्स काम नहीं कर रहा था। ऐप ने बिना किसी स्पष्ट कारण के काम करना बंद कर दिया है, लेकिन ऐसा लगता है कि सब कुछ अधिकारों के मुद्दों के कारण इसे अवरुद्ध कर दिया गया है। इस समाचार को सुनने के बाद, डेवलपर मार्क कैस्टिलो ने घोषणा की कि वह टीवीमिक्स द्वारा बनाए गए अंतर को भरने के लिए स्पेनिश टीवी एपीके को फिर से लॉन्च करेंगे।

उन्होंने उतना कुछ नहीं कहा जितना उन्होंने कहा! स्पैनिश टीवी का एक नया संस्करण अब उपलब्ध है और इसमें टीवी मिक्स के लिए एक आदर्श प्रतिस्थापन के लिए सभी आवश्यक सामग्री शामिल है। आपको यह बताने से पहले कि इस एप्लिकेशन को कहां से डाउनलोड करना है, हम आपको याद दिलाते हैं कि हम Androidforia पर इस प्रकार के एप्लिकेशन का उपयोग नहीं कर सकते हैं और हमने यह लेख केवल जानकारी के लिए तैयार किया है।

नया TVMix स्पैनिश टीवी+ एपीके कहां से डाउनलोड करें

स्पेन टीवी+ नया स्पेनिश टीवी ऐप है जो टीवी चैनल और खेल आयोजन पूरी तरह से मुफ्त प्रदान करता है। हालाँकि इसका उपयोग वीपीएन का उपयोग किए बिना दुनिया में कहीं से भी किया जा सकता है, यह मुख्य रूप से स्पेन और संयुक्त राज्य अमेरिका के लोगों पर लक्षित है।

इसे इस लिंक का उपयोग करके डेवलपर मार्क कैस्टिलो के आधिकारिक ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। हालाँकि, यदि आप स्पेन टीवी+ डाउनलोड करने के लिए स्टोर पर नहीं जाना चाहते हैं या खाता नहीं बनाना चाहते हैं, तो सीधे एपीके प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

डाउनलोड करना स्पैनिश टीवी+

स्पेन टीवी+ से समाचार और यह किस प्रकार की सामग्री प्रदान करता है

स्पैनिश टीवी एप्लिकेशन इंटरफ़ेस और चैनल

स्पेन टीवी+ मुख्य रूप से टीवी चैनल, खेल और फिल्में, श्रृंखला, बच्चे, संस्कृति, संगीत, शैली आदि की मेजबानी करता है। हम यह नहीं मानते हैं कि एप्लिकेशन को अपने द्वारा प्रदान की गई सभी सामग्री को प्रसारित करने का अधिकार है, इसलिए इसका उपयोग अपने जोखिम पर करें।

तकनीकी नवाचारों के संबंध में, स्पेन टीवी+ v2.15.2 इसमें निम्नलिखित शामिल हैं:

चैनल सूची का संगठन अपडेट कर दिया गया है, अब होम स्क्रीन पर एक नया फ़ंक्शन जोड़ा गया है, जिसे आसान खोज के लिए अनुभागों में व्यवस्थित किया गया है, जो आपको ऊपरी दाएं कोने में ताज़ा आइकन पर क्लिक करके चैनल सूची को आसानी से अपडेट करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता अनुभव ने मुख्य मेनू से बाहर निकलने का प्रयास करते समय एक पुष्टिकरण संदेश जोड़ा, इस प्रकार एप्लिकेशन को गलती से बंद होने से रोका गया। प्रदर्शन में सुधार करने के लिए अनावश्यक फ़ाइलों को हटा दिया गया, जिससे एप्लिकेशन में सुधार और सुव्यवस्थित किया गया, जिसके परिणामस्वरूप अधिक कुशल और आसान संचालन हुआ। .

क्या स्पेन टीवी+ एपीके सुरक्षित है?

स्पेन टीवी एपीके सुरक्षित, व्यापक वायरस विश्लेषण है

हमने स्पेन टीवी+ एपीके को वायरसटोटल के माध्यम से पास किया है और पाया है कि इसमें वायरस हैं छह खतरों का पता चला, जिनमें से एक ट्रोजन था।. तो, यह स्पष्ट है कि स्पेन टीवी+ एक सुरक्षित ऐप नहीं है जिस पर भरोसा किया जा सके। हालाँकि, ऐप कोई अनुमति नहीं मांगता है, इसलिए आप अभी इसका उपयोग कर सकते हैं।

वायरसटोटल स्पेन टीवी+ को ड्रॉपर के रूप में वर्गीकृत करता है, जो एक प्रकार का मैलवेयर है जो पहले तो हानिरहित होता है, लेकिन समय के साथ आपके फोन पर वायरस डाउनलोड करने का आदेश दिया जा सकता है। के लिए, हमारी सलाह है कि स्पेन टीवी+ इंस्टॉल न करें। यदि आप अपने डिवाइस को जोखिम में नहीं डालना चाहते हैं। फ़ुटबॉल देखने के लिए कोडी ऐड-ऑन या टेलीग्राम समूहों को चुनना बेहतर है क्योंकि वे पूरी तरह से सुरक्षित विकल्प हैं।

Scroll to Top