Cómo Ver La Semana Santa 2024 De Sevilla En Directo De Forma Online

सेविले में 2024 पवित्र सप्ताह को ऑनलाइन लाइव कैसे देखें


विश्वासियों के विश्वास को मजबूत करने की सभी इच्छा के साथ, पवित्र सप्ताह 2024 में आ गया है। इसलिए उन सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर आएं जिनका आप लंबे समय से अनुसरण कर रहे हैं। सेविले में वे ज्ञात से कहीं अधिक हैं, और यदि आप वास्तविक समय में परेड का निरीक्षण करने के लिए वहां जाने का निर्णय नहीं लेते हैं, लेकिन आप अभी भी यह देखना चाहते हैं कि वे कैसे विकसित होते हैं, तो चिंता न करें, क्योंकि ऐसा करने के तरीके हैं। आपका मोबाइल फ़ोन।

खैर, कई स्थानीय चैनल सेविले में पवित्र सप्ताह की गतिविधियों से संबंधित हर चीज को प्रसारित करने की प्रक्रिया में हैं। हम एक सूची छोड़ते हैं ताकि आप अपनी पसंदीदा जानकारी का स्रोत चुन सकें; आप परेड को ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं।

सेविले में होली वीक 2024 को ऑनलाइन कैसे देखें

सेविले में 2024 पवित्र सप्ताह को ऑनलाइन लाइव कैसे देखें

सेविले में होली वीक 2024 की घटनाओं को ट्रैक करने का सबसे अच्छा तरीका स्थानीय स्रोतों के माध्यम से है। कई टेलीविजन चैनल उत्सव के दौरान परेड में होने वाली घटनाओं का सीधा प्रसारण करते हैं। और सौभाग्य से, कई लोगों ने अपने प्रसारणों को अपने YouTube चैनलों या वेबसाइटों पर ले जाने का निर्णय लिया है। ताकि कोई भी दर्शक कुछ भी मिस न करे और सब कुछ मोबाइल से देख सके।

कैनाल सुर: बेशक, कैनाल सुर हर साल कहानी दोहराता है, पवित्र सप्ताह के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का सीधा प्रसारण करता है। याद रखें कि इस चैनल की सामग्री को देखने के लिए आपके पास दो तरीके हैं, एक कैनाल सुर वेबसाइट पर और दूसरा कैनाल सुर मास पर जहां आप लॉस पालकोस और कैम्पाना के नियमित प्रसारण देख सकते हैं। ब्रदरहुड काउंसिल ऑफ सेविले: ब्रदरहुड ऑफ सेविले का यूट्यूब चैनल भी कई बिंदुओं को शामिल करता है, मुख्य रूप से पदों पर विचार करता है (()वर्जिन ऑफ द किंग्स, सैन फ्रांसिस्को और बेल). पीटीवी सेविला: यूट्यूब या आधिकारिक वेबसाइट पीटीवी सेविला से प्रसारित सिग्नल आधिकारिक प्रतियोगिता से प्रसारण लाता है, गिरजाघर के अंदरूनी हिस्से में, जहां भाईचारे का जुलूस दर्ज किया गया है। इस विशिष्ट कार्य के अलावा, वे विभिन्न बिरादरी के निकास और प्रवेश द्वारों को कवर करते हैं जो सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं। 101 टीवी सेविले: सेविले में पवित्र सप्ताह देखने के लिए सबसे लोकप्रिय चैनल के रूप में, 101 टीवी सेविले विभिन्न जुलूसों का सीधा प्रसारण करता है रुचि के प्रासंगिक बिंदु, साथ ही ऐसे क्षेत्र जहां अन्य चैनलों पर आमतौर पर विचार नहीं किया जाता है. आप ट्रेलर को यूट्यूब या आधिकारिक पेज से देख सकते हैं। 7TV सेविला: आप Tivify के माध्यम से 7TV सेविला सिग्नल भी चुन सकते हैं, जो आपको संभावना देता है। अपने मोबाइल से 80 निःशुल्क चैनल देखें. सबसे अच्छी बात यह है कि इसे अच्छी गुणवत्ता (720p) में देखा जा सकता है ताकि आप विभिन्न परेडों को लाइव देखने से न चूकें।

पवित्र सप्ताह की परंपराओं का अनुभव करने के लिए आपको यात्रा करने या घर छोड़ने की आवश्यकता नहीं है। आप देखेंगे कि व्हाट्सएप से ईस्टर छवियों और वाक्यांशों को साझा करते समय अपने मोबाइल से सब कुछ देखना संभव है।

Scroll to Top