Las 5 Mejores Apps Para Trabajar Como Novia Virtual

वर्चुअल गर्लफ्रेंड के रूप में कार्य करने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2024)


यदि आप एक महिला हैं और दुनिया भर के लोगों से बात करके घर से पैसा कमाने में रुचि रखती हैं, तो आप शायद एक आभासी प्रेमिका के रूप में काम करने में रुचि रखती हैं। इस काम में अपने दिन के कुछ घंटे ग्राहकों से बात करना और उस कंपनी को प्रस्तुत करना शामिल है जो आपकी प्रेमिका या साथी आमतौर पर प्रदान करते हैं। इसके लिए कई ऐप्स हैं और इस लेख में हमने वर्चुअल गर्लफ्रेंड के रूप में कार्य करने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स एकत्र किए हैं।

आप उन्हें आज़मा सकते हैं जो आपको अच्छे लगते हैं और खुद कमाई शुरू कर सकते हैं। एक अन्य विकल्प वर्चुअल ब्राइड एजेंसी से संपर्क करना है, जो आपको एप्लिकेशन पर मार्गदर्शन, मार्गदर्शन और शिक्षित करेगी, ग्राहक किस तरह की बातचीत की उम्मीद करते हैं, अधिक ग्राहकों को कैसे आकर्षित करें, आदि।

लिवचैट, सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक

@afroditasagency

@G TWIN’S को उत्तर दें #trabajoremoto #sinininvertir #stream #paratiiii #fypシ

♬ ब्यूटी वाइब्स – sxldi

लाइवचैट एक वीडियो कॉलिंग ऐप है जो आपके ग्राहकों के साथ कॉल पर बिताए गए समय का भुगतान करता है। इसमें एक प्वाइंट सिस्टम भी है. 750 अंक के बराबर हैं 1$ और अपना पैसा निकालने में सक्षम होने के लिए आपको न्यूनतम $20 का भुगतान पूरा करना होगा। विचार एक आकर्षक प्रोफ़ाइल बनाने का है ताकि आपके ग्राहक निजी कॉल के लिए भुगतान करें जो तत्काल कॉल से अधिक मूल्यवान हों।

लिवचैट - लाइव वीडियो चैट

टिगो, खुले दिमागों के लिए एक बेहतरीन ऐप

@mederiux_bossagencyelite

TIGO #Tigo #TigoApp #Tips #स्ट्रीमिंग प्रदाता को कम मत आंकिए।

♬ मूल ध्वनि – 🔮पाओला🔮

इस सूची के अन्य विकल्पों की तरह, टिगो एक वीडियो कॉलिंग ऐप है जो आपको अपने वीडियो कॉल की अवधि के आधार पर पैसे कमाने की सुविधा देता है। प्रत्येक 100 सिक्के इस एप्लिकेशन में उनका मूल्य है 1$ और वे बाहर निकलने के लिए न्यूनतम मानदंड हैं। 20 डालर. आपकी प्रोफ़ाइल रेटिंग जितनी बेहतर होगी, आप प्रति वीडियो कॉल मिनट के लिए उतना ही बेहतर भुगतान करेंगे।

अज्ञात ऐप

साल्सा, बाज़ार में अग्रणी एप्लिकेशन

@clau_merpw

@मैकियास मारिया क्रिस्टीना को उत्तर दें याद रखें कि यदि आप साल्सा स्ट्रीमर बनना चाहते हैं और आपके पास कोई ट्यूटर नहीं है तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं 🥰#salsaapp #generaingresos desdetu Cellular #paratii #generaingresos desdecasa #appquepaga #streamers

♬ सोनिडो ओरिजिनल – स्ट्रीमर क्लॉएजी ✨

साल्सा सोशल नेटवर्क पर कई आभासी दुल्हन एजेंसियों द्वारा अनुशंसित एक ऐप है। यह प्रतिस्पर्धी कीमतों और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस के कारण है। साल्सा एक वीडियो कॉलिंग ऐप है जो आपको आपकी कॉल की अवधि के लिए पुरस्कार देता है और इसे सक्रिय करने की आवश्यकता है, इसलिए इस ऐप के साथ काम करने वाली एजेंसी से संपर्क करने की अनुशंसा की जाती है। प्रत्येक 1$ यह बराबर है. 650 सिक्के यह ऐप के अंदर और बाहर सबसे कम सफलता दर है। 30 डॉलर.

डाउनलोड करना सॉस एपीके

कैमस्टार, लैटिन अमेरिका में सबसे लोकप्रिय वीडियो कॉलिंग ऐप है

@निःशुल्क महिला एजेंसी

#ऐप #भुगतान #डॉलर💵 #योद्धामहिला #स्वयंप्रेम

♬ मूल ध्वनि – 𝕷

लैटिन अमेरिकी बाजार में सबसे प्रसिद्ध विकल्पों में से एक कैमस्टार है, एक वीडियो कॉलिंग ऐप जिसके पास व्यापक ग्राहक ट्रैफ़िक है और इस ऐप के लिए समर्पित कई एजेंसियां ​​हैं। प्रत्येक 1$ यह एप्लिकेशन में इसके बराबर है। 600 सिक्के कैमस्टार और न्यूनतम लक्ष्य हैं। 20 डालर.

कैमस्टार

लिकु, एक टेक्स्टिंग वर्चुअल गर्लफ्रेंड ऐप

@gemaynovaoff

गुप्त टेक्स्ट ऐप #flypppppppppppppppppppp #noviavirtual

♬ सोनिडो ओरिजिनल – गेमेनोवाऑफ़

यदि आप वीडियो कॉलिंग इंटरैक्शन में सहज नहीं हैं और कुछ कम व्यक्तिगत चाहते हैं, तो हम लिकू की सलाह देते हैं। यह ऐप आपको लोगों से चैट करने और उपहारों से पैसे कमाने, फ़ोटो बेचने, वीडियो बेचने, संदेशों का उत्तर देने आदि की अनुमति देता है। वीडियो चैट विकल्प भी उपलब्ध हैं, लेकिन ऐसी एजेंसियां ​​भी हैं जो केवल LikuChat का उपयोग करती हैं।

लिकु - वीडियो और चैट

आभासी प्रेमिका के रूप में कार्य करने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स पर हमारे लेख में अभी बस इतना ही, हमें उम्मीद है कि यह आपके लिए दिलचस्प और उपयोगी होगा। यदि हमारे द्वारा यहां बताई गई बातों के संबंध में आपके कोई प्रश्न हैं, तो नीचे दिए गए अनुभाग में टिप्पणी करके हमें बताएं। याद रखें कि इस प्रकार के ऐप्स में कोई भी आपको कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है, हमेशा जिम्मेदारी से और सुरक्षित रूप से कार्य करें।



Scroll to Top