Polestar Phone: Características Y Precio Del Móvil Del Fabricante De Coches

पोलस्टार फ़ोन: कार निर्माता की मोबाइल सुविधाएँ और कीमत


कार ब्रांडों के लिए कंपनी के वाहनों से मेल खाने वाले सेल फोन जारी करना आम बात है। इस बार बाजार में नया पोलस्टार फोन लाने की बारी चीन के पोलस्टार की है… जिसके पास कहने के लिए बहुत सी नई बातें नहीं हैं। और, दूर से देखने पर, आप हर पहलू में उस मॉडल को पहचान सकते हैं जिस पर आपका ध्यान केंद्रित है।

पोलस्टार फोन Meizu 21 Pro का जुड़वां भाई है (इस मोबाइल के लिए यह Meizu के साथ सहयोग दिखाता है), उपस्थिति को बचाने के लिए एक या दूसरा बदलाव। यदि आप चीनी बाज़ार के लिए नए उत्पाद के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो हम सभी विवरण नीचे देते हैं।

पोलस्टार फोन की विशेषताएं

विशेषताएँ

पोलस्टार फ़ोन

आयाम और वजन 164.98 x 74.42 x 7.98 मिमी। एड्रेनो 750 ग्राफिक्स के साथ 214 जी 3, यूएफएस 4.0 के साथ 16 जीबी एलपीडीडीआर5एक्स, रियर कैमरा 50 एमपी मुख्य एफ/2.4 के साथ। एलईडी फ्लैश रिंग, धूल और पानी प्रतिरोध के लिए प्रमाणित IP68, स्टीरियो स्पीकर और 80 W फास्ट चार्जिंग के साथ 5050 एमएएच की बैटरी, FlymeOS 10.5 के तहत 50 W वायरलेस और 10 W रिवर्स ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14।

हालाँकि Meizu 21 Pro की तुलना में इस मोबाइल में कुछ बदलाव हैं, लेकिन सबसे पहले उन पर ध्यान देना ज़रूरी है। पहली नज़र में, सबसे सरल अंतर रंग की पसंद का है: यह केवल सफेद रंग में उपलब्ध है, पीछे की तरफ पॉलिएस्टर कंपनी का लोगो है। खरीदारी पर आपको उसी स्टाइल का एक केस मुफ्त मिलेगा।

पोलस्टार फ़ोन: विशेषताएँ

दूसरा बदलाव स्टोरेज और रैम से जुड़ा है। Meizu 21 Pro में 3 अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन हैं, लेकिन पोलस्टार फोन केवल एक के लिए जाता है: 1 टीबी स्टोरेज के साथ 16 जीबी रैम। जैसा कि अपेक्षित था, मोबाइल फोन ब्रांड की कारों के साथ अत्यधिक संगत है, और वाहन से डिजिटल कार कुंजी जैसे मोबाइल ROM अनुप्रयोगों और कार्यों का उपयोग करने में सक्षम होने से परे है।

बाकी के लिए, कहानी Meizu 21 Pro जैसी ही है, स्क्रीन 6.79 इंच है, जिसमें LTPO AMOLED पैनल, 2K रिज़ॉल्यूशन, 1250 निट्स की अधिकतम चमक, 512 पीपीआई और एक अनुकूली ताज़ा दर है जो 1 से जा सकती है। 120 हर्ट्ज

प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ही बना हुआ है, जो इस समय के सर्वश्रेष्ठ प्रोसेसर को पछाड़ रहा है। रियर और फ्रंट दोनों कैमरों को एक जैसा ट्रीटमेंट मिला है। हमारे पास पीछे की तरफ 50MP का मुख्य सेंसर है; दो अन्य सेंसर के साथ: 13 एमपी अल्ट्रा वाइड एंगल और 10 एमपी टेलीफोटो लेंस। फ्रंट कैमरा 32 MP का है.

स्वायत्तता के लिए, यह 5050 एमएएच बैटरी, 80W फास्ट चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग द्वारा समर्थित है।

पोलस्टार फोन की उपलब्धता और कीमत

पोलस्टार फ़ोन

पोलस्टार फोन केवल चीन में खरीद के लिए उपलब्ध है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि इसे वैश्विक बाजार में जारी किया जाएगा या नहीं। यह मोबाइल सफेद रंग में, पोलस्टार लोगो के साथ, एकल कॉन्फ़िगरेशन में आता है, जिसकी कीमत 7,388 युआन (लगभग) है। 954 यूरो को बदलने)। यदि आप मॉडल की बिक्री का विस्तार करना चाहते हैं, तो यह ब्रांड के एक विशिष्ट बयान की प्रतीक्षा करने की बात होगी, हालांकि यह संभावना नहीं है कि वे Meizu के समान डिज़ाइन का पालन करेंगे।

Scroll to Top