Disney+ Transmitirá Fútbol En Directo: Star+ Desparecerá

डिज़्नी+ लाइव फ़ुटबॉल प्रसारित करेगा: स्टार+ गायब हो जाएगा


स्टार+ डिज़्नी के स्वामित्व वाली वयस्क और खेल सामग्री को डिज़्नी+ प्लेटफ़ॉर्म से अलग करने का एक तरीका है, जिसका उद्देश्य बच्चों के लिए है। इसलिए, डिज़्नी+ और स्टार+ दोनों को अलग-अलग अनुबंधित किया जाना चाहिए। इसका मतलब है कि यूजर्स को दो मासिक सब्सक्रिप्शन का भुगतान करना होगा।

यह बहुत सफल कदम नहीं है, क्योंकि इससे कई लोग ईएसपीएन की फुटबॉल सामग्री, साथ ही द सिम्पसंस जैसी श्रृंखला या परिपक्व दर्शकों के लिए फिल्में देखने से चूक जाते हैं। खैर, समस्या लैटिन अमेरिका में हल होती दिख रही है, क्योंकि जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, डिज़्नी+ जल्द ही दोनों प्लेटफार्मों को एक पैकेज में विलय करने का इरादा रखता है। अब हमारे पास इस खबर के पीछे की और जानकारी है।

डिज़्नी+ (लैटिन अमेरिका) लाइव सॉकर का प्रसारण करता है, इस प्रक्रिया में स्टार+ को छोड़ दिया जाता है

कंपनी ने घोषणा की कि 26 जून, 2024 से डिज़्नी+ लैटिन अमेरिका में डिज़्नी की विशेष स्ट्रीमिंग सेवा होगी और इसकी संपत्तियों की सामग्री के साथ उपलब्ध होगी। इसमें लाइव ईएसपीएन खेल कार्यक्रम और स्टार+ पर मौजूद सभी फिल्में और श्रृंखलाएं शामिल हैं। और इस आखिरी सेवा में क्या होगा? बिल्कुल सरल: यह गायब हो जाएगा।

नई बात यह है कि डिज्नी सामग्री की पूरी श्रृंखला तक पहुंचने के लिए केवल एक सदस्यता की आवश्यकता है। क्या इसमें नाबालिगों के लिए जोखिम शामिल है? वास्तव में नहीं, क्योंकि कंपनी उपयोगकर्ता खातों में संवेदनशील सामग्री तक पहुंच को अवरुद्ध करने के विकल्प प्रदान करती है।

जूनियर मोड (जो केवल बच्चों के दर्शकों के लिए उपयुक्त श्रृंखला और फिल्में दिखाता है) के अलावा, सभी प्रोफाइल के लिए विशेष कॉन्फ़िगरेशन होंगे। किसी विशिष्ट प्रोफ़ाइल से कनेक्ट होने पर वयस्क सामग्री को छिपाया जा सकता है, और सुरक्षा को मजबूत करने के लिए 4-अंकीय पिन के उपयोग से उक्त सामग्री को ब्लॉक करने की भी अनुमति है। इसका मतलब यह है कि अगर घर के छोटे बच्चों को कोई ऐसी सीरीज या फिल्म मिल जाए जो उनके लिए उपयुक्त नहीं है, तो वे पहले पासवर्ड डाले बिना उसे नहीं देख पाएंगे।

लैटिन अमेरिका के लिए डिज़्नी+ पर नई सदस्यताएँ और सामग्री श्रेणियाँ

डिज़्नी+ लाइव फ़ुटबॉल प्रसारित करेगा: स्टार+ गायब हो जाएगा

डिज़्नी+ पर, कानूनी उम्र के दर्शकों के लिए सामग्री स्टार नामक एक अलग श्रेणी में दिखाई देगी। ईएसपीएन के खेल अनुभाग में लाइव फ़ुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस और बहुत कुछ होगा।

इसके अतिरिक्त, विलय लैटिन अमेरिका में नई डिज़्नी+ सदस्यता के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा: विज्ञापनों के साथ मानक (अर्जेंटीना, चिली, ब्राजील, कोलंबिया और मैक्सिको में उपलब्ध), मानक और प्रीमियम। कीमतों की अभी घोषणा नहीं की गई है. नवप्रवर्तन नए अवसर लाता है, क्योंकि जिन देशों में स्टार+ नहीं था, वे अब नई डिज़्नी+ सदस्यता के साथ सामग्री का आनंद ले सकते हैं।



Scroll to Top