टिकटॉक पर पेड्रो रैकून फ़िल्टर का उपयोग कैसे करें

टिकटॉक पर पेड्रो रैकून फ़िल्टर का उपयोग कैसे करें


पेड्रो रेकून के लिए “पागलपन” नहीं रुकेगा। टिक टोक पर रात भर दिखाई देने के बाद, पेड्रो द्वारा रैफैला कैरा के गाने पर नृत्य करने वाला प्यारा जानवर इंटरनेट पर बना हुआ है क्योंकि एक और मेम सामने आया है जो कम से कम अगले कुछ हफ्तों तक इंटरनेट उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचेगा।

स्मार्टवॉच, व्हाट्सएप प्रोफाइल और वैयक्तिकृत वॉलपेपर पर विशेष रुप से प्रदर्शित, पेड्रो द रैकून ने एक फिल्टर बनाया है ताकि टिकटॉक पर कोई भी उपयोगकर्ता इस रैकून को “बन” सके।

प्रश्न में प्रभाव हर किसी को एक छोटे वृत्त के साथ प्रस्तुत करता है जो घूमता है क्योंकि मोबाइल कैमरा उसके सामने के दृश्य को कैप्चर करता है। दूसरे शब्दों में, उन नाटकीय परिणामों को प्राप्त करने के लिए फिशआई लेंस का उपयोग करना आवश्यक नहीं है जिनके कारण रैकून वायरल हुआ।

टिकटॉक पर पेड्रो रेकून फ़िल्टर कैसे खोजें और उपयोग करें?

इस प्रभाव का उपयोग करने के लिए आपको कोई अन्य ऐप डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है और यह टिकी टॉक फ़िल्टर अनुभाग में है। इसे अपने मोबाइल से एक्सेस करने और उपयोग करने में सक्षम होने के लिए, हम आपको इन सभी चरणों का पालन करने की सलाह देते हैं।

टिकटॉक पर पेड्रो रेकून फ़िल्टर ढूंढें

टिक टोक ऐप खोलें। स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में आवर्धक लेंस पर क्लिक करें। शब्द “रोटेटिंग फिशआई लेंस” टाइप करें और फिर “खोज” पर क्लिक करें। लाल रंग का बटन दबाएं, यह कहता है “परिणाम का उपयोग करें”।

रैकून इफ़ेक्ट पेड्रो टिकटॉक का उपयोग कैसे करें

अपने मोबाइल फोन के फ्रंट कैमरे का उपयोग करके एक फोटो अपलोड करें या कैप्चर करें, लाल चेक बॉक्स पर “अगला” दबाएं और अंत में “प्रिंट” बटन दबाएं।

इस संबंध में और कुछ जोड़े बिना, ऐसे उपयोगकर्ता हैं जो टिक के खोज इंजन का उपयोग करके इस फ़िल्टर को ढूंढने में असमर्थ हैं। यदि यह आपका मामला है, तो आपको टिकटॉक बीटा डाउनलोड करना चाहिए और इस लेख के अंत में दिए गए लिंक से पेड्रो रैकून फ़िल्टर प्राप्त करना चाहिए।

लिंक | पेड्रो रेकून फ़िल्टर

Scroll to Top